बॉलीवुड

एम एस धोनी से मिलने को बेताब थी दिशा पटानी, यह सोचकर निभाया था माही की गर्लफ्रेंड का रोल……

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के मशहूर अदाकारा दिशा पटानी जिन्होंने वर्ल्ड 2015 में तेलुगू मूवी लोफर से अपना फिल्मी करियर शुरू किया था.लेकिन उन्होंने फिल्मी पर्दे पर जब बहुत ज्यादा फेमस हुईजब उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट कप्तान की बायोपिक आधारित फिल्म में उनकी गर्लफ्रेंड का रोल निभाया था. इस दिल में दिशा का रोल बहुत ज्यादा पसंद किया गया था उन्होंने शानदार अभिनय किया था महेंद्र सिंह धोनी के रोल को सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया और उनकी गर्लफ्रेंड का किरदार दिशा पटानी ने बखूबी निभाया था।

महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से दिशा पटानी को बहुत ज्यादा सफलता मिली फिल्म में दिशा पटानी ने धोनी की गर्लफ्रेंड प्रियंका झा की भूमिका निभाई थी. आपको बता दें दिशा ने इस फिल्म में उनकी गर्लफ्रेंड का किरदार निभाने के लिए इसलिए हां की थी, क्योंकि उन्हें उम्मीद थी कि वह भारतीय क्रिकेट टीम कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से मिल पाऊगी.

दिशा ने कभी नहीं सोचा था कि उनकी महेंद्र सिंह धोनी से मुलाकात हो पाएगी. फिल्म की रिलीज से पहले दिशा पटानी महेंद्र सिंह धोनी की गर्लफ्रेंड का किरदार यह सोचकर निभाया था कि दिशा ने बताया “मुझे नहीं पता कि मैं धोनी से कब मिल पाऊंगी लेकिन मैं उनसे मिलने के लिए उत्सुक हूं मैं उनसे फिल्म और मेरी बताया कि उन्होंने यह सोचकर धोनी की गर्लफ्रेंड की भूमिका निभाने के लिए हां किया था.”मुझे नहीं पता था कि मैं धोनी से कब मिल पाऊंगी लेकिन मैं उनसे मिलने के लिए उत्सुक हूं। मैं उनसे फिल्म और मेरी भूमिका के बारे में पूछूंगी कि क्या उन्हें यह पसंद आया? दिशा ने बताया था कि फिल्म की कास्टिंग वास्तविक जीवन के पात्रों से प्रेरित है उन्होंने कहा था,” जाहिर है ऐसे में आप साक्षी को कियारा धोनी को सुशांत में देखेंगे मुझे उम्मीद है कि धोनी मुझ में प्रियंका को देखेंगे मैंने किरदार में अपना पंच भी जोड़ा है मुझे लगता है कि आप हर बार तकनीकी नहीं हो सकते हैं आपको अपना थोड़ा सा जोड़ना चाहिए’।

बाद में पता चला कि महेंद्र सिंह धोनी फिल्म में प्रियंका का हिस्सा दिखाए जाने को लेकर थोड़ा आशंकित थे खबरों के अनुसार भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान यह नहीं चाहते थे कि उनके जीवन का वह हिस्सा जनता के सामने आए लेकिन बाद में मशहूर खिलाड़ी ने हां कर दी थी.

वहीं एक्ट्रेस दिशा पटानी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने राधे फिल्म में सलमान खान के साथ अभिनय किया है. पर्सनल लाइफ में उनका नाम टाइगर श्रॉफ के साथ जोड़ा जाता रहा है.कई बार टाइगर श्रॉफ और दिशा को साथ देखा गया है. दोनों काफी टाइम से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.लेकिन अभी तक दोनों हीं अपने रिश्ते को किसी के सामने कोई भी नाम नहीं दिया है.एक्ट्रेस दिशा पटानी अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं अपने फैंस के साथ अपनी पिक और अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top