Breaking News
Home / बॉलीवुड / खुद से बड़ी उम्र की एक्ट्रेस का दीवाना हो गया था ये सुपर स्टार ,लेकिन शादी से पहले रखी थी ऐसी शर्त ….

खुद से बड़ी उम्र की एक्ट्रेस का दीवाना हो गया था ये सुपर स्टार ,लेकिन शादी से पहले रखी थी ऐसी शर्त ….

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू को कौन नहीं जानता. आपको बता दें महेश और नम्रता शिरोडकर ने गुपचुप को 10 फरवरी वर्ष 2005 में विवाह किया था. और मैरिज एनिवर्सरी के अवसर पर महेश ने एक रोमांटिक फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और अपनी पत्नी नम्रता शिरोडकर के लिए अपनी फीलिंग बताते हुए लिखा कि मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहने का वादा किया है. अमृता ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वह महेश को किस करती नजर आ रही हैं. आपको बता दें महेशा नम्रता शिरोडकर दोनों ही फिल्में दुनिया में हैं, लेकिन इन दोनों की रियल लाइफ स्टोरी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं.हम आपको बताते हैं कि किस तरह इन दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई.आपको बता दें महेश बाबू से नम्रता शिरोडकर तीन वर्ष बड़ी है. लेकिन दोनों के प्यार के बीच कभी भी उनका एज डिफरेंस नहीं आया.

आपको बता दे नम्रता शिरोडकर ने अपना बॉलीवुड फिल्मी करियर सलमान खान, ट्विंकल खन्ना के साथ फिल्म जब प्यार किसी से होता है से डेब्यू किया था. और इसके बाद नम्रता ने तेलुगू फिल्म वामसी साइन की थी.और इस फिल्म में लीड रोल में महेश बाबू नम्रता शिरोडकर के साथ नजरआए थे.आपको बता दें यह फिल्म वर्ष 2002 में शूटिंग के दौरान एक दूसरे से पहली बार मिले थे. और उसके बाद दोनों ने ही एक दूसरे को काफी पसंद करने लगे थे.और जब तक फिल्म की शूटिंग कंप्लीट हुई तब तक दोनों एक दूसरे से मोहब्बत करने लगे थे.

नम्रता और महेश बाबू शुरू से ही एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस थे लेकिन मीडिया से वह बचना चाहते थे. लेकिन महेश बाबू ने फिर भी अपने परिवार वालों को अपने दिल की बात नहीं बताई थी.और 5 साल तक एक दूसरे को डेट किया उसके बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया.लेकिन महेश ने नम्रता के सामने एक शर्त रखी थी शादी के बंधन में बंधने से पहले महेश बाबू ने शर्त रखी थी कि शादी के बाद वह फिल्मी दुनिया को छोड़ना पड़ेगा.और घर परिवार पर ध्यान देना पड़ेगा.नम्रता शिरोडकर को भी इस बात से कोई प्रॉब्लम नहीं थी.और उनका कैरियर भी ज्यादा ठीक नहीं चल रहा था.

शादी के बाद नम्रता शिरोडकर बच्चे और परिवार में व्यस्त हो गई. लेकिन महेश बाबू आज भी फिल्में दुनिया में एक्टिव हैं.1993 में मिस इंडिया का खिताब जीतकर नम्रता शिरोडकर सुर्खियों में आई थी, आपको बता दें मिस यूनिवर्स के कांटेस्ट में भी नम्रता शिरोडकर पांचवें स्थान पर थी। ब्यूटी कॉन्टेस्ट और मॉडलिंग करने के बाद नम्रता शिरोडकर ने फिल्मों में अपना भाग्य आजमाया था.आपको बता दे नम्रता शिरोडकर के कुछ फिल्मों के नाम. मेरे दो अनमोल रतन, हीरो हिंदुस्तानी,कच्चे धागे,पुकार, वास्तव, अलबेला,तेरा मेरा साथ रहे,मसीहा,प्राण जाये पर शान ना जाये, तहजीब,चरस इंसाफ,और एलओसी कारगिल जैसी फिल्मों में काम किया था. आपको बता दें महेश बाबू साउथ के सुपरस्टार हैं.और महेश बाबू ने 1999 में लीड रोल में राजा कुमारदू से अपने करियर की शुरुआत की थी.इस फिल्म में उनकी हीरोइन फिल्म की प्रीति जिंटा थी.इसके बाद महेश बाबू ने 2001 में फिल्म मुरारी,बॉबी 2002, ओकाडु 2003, अर्जुन 2004, पोकीरी,2006 बिजनेसमैन,वर्ष 2012 आगदूं और 2014 में ब्रह्मोत्सवम, 2016 में स्पाइडर,भारत आने नेनु महर्षि सरीलेरू नीकेववरू सहित कई अन्य फिल्मों में काम किया है.

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *