Entertainment

जब टीवी के लक्ष्मण की फैन हुई मां-बेटी दोनों, शेयर किया 33 साल पुराना लेटर

लॉकडाउन के चलते जैसे ज़िन्दगी थम सी गयी है,और हर इंसान घर में बैठा है,बॉलीवुड के गलियारों में भी टाला पढ़ चूका है,और कोई भी नया सीरियल या फिल्म पर कोई काम नहीं हो रहा है,ऐसे में सरे चँनलो के पास नया दिखने को कुछ भी नहीं है,तो ऐसे समय में सभी चैनलस ने अपने पुराने हिट सिरिअल्स दिखने का फैसला लिया है ।दूरदर्शन की मनो तो किस्मत ही बदल गयी, रामानंद सागर का पॉपुलर सीरियल रामायण सबसे पहले टीवी पर वापस आया था और आते ही उसने देशभर की जनता का दिल जीत लिया ।लोग इस सीरियल को और इससे जुड़े सितारों को बहुत पसंद कर रही है।सोशल मिडिया पर समझो रामायण और महाभारत के फंस की बाढ़ आगयी है ।

रामायण के काफी स्टार्स का इंटरव्यू और फोटोज वायरल हो रहे है,रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी का भी एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है,सुनील ने आजतक से खास बातचीत की. इस मौके पर उन्होंने अपने फैन्स के साथ रहे अपने कई एक्सपीरियंस बताये. सुनील लहरी को उस समय चाहने वालो की कोई कमी नहीं थी,इस लिस्ट में सबसे ऊपर इनकी फीमेल फंस थी,और फंस की बात की जाये तो लक्ष्मण को देखकर लड़किया आज भी इतनी ही दीवानी हो रही है,जितनी पहले होती थी ।

सुनील ने आजतक से बातचीत में कई किस्से बताये,उन्होंने एक फीमेल फैन के बारे में बताया की उनकी एक फीमेल फैन का 33 साल पुराना लेटर मिला है. सुनील बोले, ‘एक इमोशनल इंसीडेंट तो अभी हुआ है लेटर को लेकर, टवीटर पर एक लड़की ने एक लेटर 33 साल पहले साइन किया हुआ वो पोस्ट किया. जो उनकी मां ने मुझे भेजा था. मैंने उसके जवाब में अपने लेटरहेड पर शुक्र‍िया लिख कर भेजा था. उनकी बेटी ने लेटर को पोस्ट करते हुए लिखा आप मेरी मां के पहले क्रश थे और आप मेरे भी क्रश हैं. ये बात इमोशनल कर जाती हैं. किसी ने 33 साल से उस लेटर को संभाला. अब परिवार की दो पीढ़ियों से ये सम्मान मिल रहा है.’

एक ऐसा किसा सुनील लेहरी ने सुनिया जिसमे उन्होंने बताया की दो लड़कियो ने उन्हें लेकर सिर्फ इसलिए झगड़ा कर लिया था की कोन पहले वेलकम में सुनील को माला पहनायेगा ।एक दूसरी फंस मुझे इतना चाहती थी की उन्होंने मेरी जैकेट रख ली थी,और जगह तो माँ बेटी मुझे लेकर झगड़ पड़ी थी ।

कई फंस रामायण के कटे हुए सीन यूट्यूब से निकालकर सोशल मिडिया पर अपलोड कर रहे है,रामायण के एक्टरस को इतना प्यार मिला है,की इनकी फंस फोल्लोविंग दिन ब दिन बढ़ती जा रही है ।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top