Bollywood

जानिए कैसा रहा था बॉलीवुड इंडस्ट्री की इन 9 ग्लैमरस अभिनेत्रियों का द10वीं और 12 वीं बोर्ड रिजल्ट

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की ऐसी 9 ग्लैमरस अभिनेत्रियों को लेकर चर्चा करेंगे जिनका दसवीं और बारहवीं बोर्ड रिजल्ट कैसा रहा. इसी विषय को लेकर आपसे विस्तार पूर्वक चर्चा करेंगे ऐसा तो अपने चहेते अभिनेत्रियों से जुड़ी छोटी बड़ी हर खबर जानने के लिए उत्सुक रहते हैं फैन्स इसी के चलते आज आपसे उनकी पढ़ाई और बोर्ड रिजल्ट को लेकर विस्तार पूर्वक चर्चा करेंगे. इन 9 ग्लैमरस अभिनेत्रियों ने जितना बॉलीवुड में नाम कमाया तो क्या पढ़ाई में भी वह उतनी ही हिट रही है.

आलिया भट्ट

अभिनेत्री आलिया भट्ट को भारत की सबसे खूबसूरत और ज्यादा फीस लेने वालीअभिनेत्रियों में से एक हैं. पढ़ाई के दिनों में भी काफी अच्छी थी.इन्होंने दसवीं में 71 फ़ीसदी अंक प्राप्त किए थे. वह 12वीं में फेल होने कारण वह बाहर हो गई थी.


अनुष्का शर्मा
एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी बॉलीवुड की खूबसूरत सफल अभिनेत्रियों में से एक रही हैं. कई शानदार हिट फिल्में दी हैं.इसके अलावा वह अब निर्माता भी बन गई हैं. अनुष्का शर्मा ने अपनी दसवीं कक्षा में 93% अंक प्राप्त किए वहीं 12वीं कक्षा में 89% अंक प्राप्त किए थे.

भूमि पेडनेकर

अभिनेत्री बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में भूमि पेडणेकर ने कम फिल्मों में अभिनय किया है. लेकिन काफी ज्यादा फेमस अभिनेत्रियों में से एक है.फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा फिल्म में अभिनय करने के बाद खूब लोकप्रियता हासिल की थी. उन्होंने भी अपने बोर्ड में शानदार प्रदर्शन किया.दसवीं कक्षा में 83 परसेंट और 12वीं कक्षा में 78% अंक प्राप्त किए थे.

दिशा पटानी

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की खूबसूरत जानी-मानी अभिनेत्री दिशा पटानी किसी पहचान की मोहताज नहीं. बॉलीवुड में फिल्म एम एस धोनी से डेबियों किया और खूब लोकप्रियता हासिल की थी. इन्होंने दसवीं कक्षा में 64% अंक प्राप्त किए थे.जबकि 12वीं में इनके रिजल्ट का कोई खुलासा नहीं हो पाया है अभी तक.

जानवी कपूर

एक्ट्रेस जानवी कपूर फिल्म धड़क में अपनी एक्टिंग से सभी को दीवाना बना लेने वाली अभिनेत्री जानवी कपूर ने 10वीं में 84 परसेंट अंक प्राप्त किए 12वीं में 86 फ़ीसदी अंक मिले थे. वह अपनी पढ़ाई पढ़ाई की उमर में खूब ज्यादा तेज़ थी.


कीर्ति सेनन

अभिनेत्री कृति सनन फिल्म हीरोपंती में एक्टिंग से काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल करने में सफल रही थी. और आज बॉलीवुड में जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं.कृति भी पढ़ाई में काफी अच्छी रही हैं.इन्होंने दसवीं में 72% अंक प्राप्त किए वहीं 68 परसेंट अंक 12 वी में प्राप्त कीए थे.


श्रद्धा कपूर

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में काफी नाम कमाया है.खूबसूरत और ग्लैमर अभिनेत्रियों में श्रद्धा कपूर का नाम आता है.इन्होंने दसवीं में 70 फ़ीसदी अंक प्राप्त किए थे और 12वीं कक्षा में 95 फ़ीसदी अंक प्राप्त किए थे.

यामी गौतम

एक्ट्रेस यामी गौतम ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं यामी गौतम.इन्होंने दसवीं में 75 फ़ीसदी अंक प्राप्त किए थे और 12वीं में 80 फ़ीसदी अंक मिले थे.


अनन्या पांडे

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की उभरती हुई अभिनेत्री बॉलीवुड में कमी समय में काफी नाम कमा चुके हैं. अनन्या पांडे उनकी पढ़ाई के लिए ट्रोल भी किया जाता है. लेकिन जानकारी के लिए बता दे अनन्या पढ़ाई के मामले में काफी तेज दिमाग हैं. दसवीं में 86 फ़ीसदी अंक हासिल किए 12वीं में 82 फ़ीसदी अंक प्राप्त किए.

To Top