Breaking News
Home / बॉलीवुड / बड़ी फिल्मों को ‘टक्कर’ दे रहे हैं गाँव के ये बच्चे, इनके एक्शन सीन के दीवाने हो रहे हैं लोग

बड़ी फिल्मों को ‘टक्कर’ दे रहे हैं गाँव के ये बच्चे, इनके एक्शन सीन के दीवाने हो रहे हैं लोग

सोशल मिडिया पर आज कल हर कोई एक्टिव है,और ज़्यादा से ज़्यादा समय इंटरनेट पर ही निकलता है,यहाँ आये दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है । कई लोग सोशल मिडिया पर फेमस होने के लिए ऐसा करते है,तो कई लोग अपने टेलेंट के चलते सोशल मिडिया पर वायरल हो जाती है। आज हम आपको कुछ बच्चो के बारे में बता रहे है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने का काम कर रहे हैं और इसके पीछे का कारण इन बच्चों की फिल्मों के प्रति दीवानगी और फिल्म मेकिंग की स्किल पर सबको चौंका देने वाली समझ सामने आयी है।


आप भी इनके बारे में जानकर हैरान हो जाएंगे ये बच्चे सभी के लिए एक मिसाल है की कैसे साधनो की कमी के चलते भी इंसान अपना सपना पूरा कर सकता है, इस ग्रुप ने अपनी जरूरत के अनुसार गाँव के ही अन्य बच्चों को कलाकार के तोर पर ग्रुप में शामिल करना शुरू किया,और साधनो की कमी भी इंक जोश को कम ना कर सकी.जहा इनके पास ना पैसा था और ना ही अच्छे कमरे और लाइट वह इन्होने वीडियो को शूट करने के लिए मोबाइल फोन का सहारा लिया, जबकि वीडियो की एडिटिंग को भी मोबाइल पर ही बेसिक सॉफ्टवेयर द्वारा किया गया।

यह समूह आंध्र प्रदेश के नेल्लोर गाँव में रहता है। फिल्मों के दीवाने किशोरों के लिए ये लॉकडाउन ख़ास बन कर आया,और इन्होने इस समय को अपनी किस्मत बदलने में लगा दिया,समूह के पास तब किसी भी तरह का बजट नहीं था, जिससे वे किसी भी फिल्म की शूटिंग कर सकते थे, पर मज़बूत इरादों के चलते हर मुश्किल को आसान करते गए,


इनके एक्शन सीन में इस्तेमाल होने वाले हथियार जैसे चाकू आदि लकड़ी के बने होते हैं और उनपर स्प्रे पेंट किया गया होता है। वीडियो में दिख रहे एक्शन सीन में कई बार किरदार निभा रहे किशोर हीरो से मार खाने के बाद फिल्मी स्टाइल में उड़ते हुए भी नज़र आते हैं। ये सीन स्लो मोशन में शूट किए जाते हैं, जबकि इन कलाकारों को इस दौरान कोई चोट न पहुंचे इसके लिए गद्दे आदि का इस्तेमाल भी किया जाता है।

इस ग्रुप ने दक्षिण की तमाम मशहूर फिल्मों जैसे बिगली और वकील साब आदि के चर्चित एक्शन सीन को रीक्रिएट करने का काम किया है। यूट्यूब पर इनके इन एक्शन सीन से भरे वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है,

करीब दो साल पहले शुरू हुए इस यूट्यूब चैनल के पास अब 6 लाख 74 हज़ार से अधिक सब्सक्राइबर हैं, जबकि इस चैनल पर 44 मिलियन से अधिक व्यूज मौजूद हैं। आलम यह है कि फिलहाल चैनल पर अपलोड हुआ हर वीडियो कुछ ही घंटों के भीतर लाखों व्यूज जुटा रहा है।

sorce

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *