Breaking News
Home / बॉलीवुड / बेहद फिल्मी है शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की लव स्टोरी….

बेहद फिल्मी है शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की लव स्टोरी….

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी जो कि हमेशा अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं और अब वह 13 वर्षों बाद फिल्मी दुनिया का रुख किया है उनकी फिल्म हंगामा 2 रिलीज होने को है ऐसे में उनके लिए जश्न का माहौल है.लेकिन दुर्भाग्यवश वो अपने पति राज कुंद्रा से पोर्नोग्राफी बिज़नेस मे होने के कारण से बदनामी का सामना करना पड़ रहा है. इन दिनों शिल्पा शेट्टी कोअपने पति राज कुंदरा को सोशल मीडिया पर ट्रोलर का भी सामना करना पड़ा है,काफी ट्रॉलिंग सहन कर रही हैं. उनके पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के आरोप मे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं अगर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की पहली मुलाकात की बात करें तो किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है उनकी लव स्टोरी.  तो आइये आपको बताते है कैसे राज कुंद्रा ने एक्ट्रेस शिल्पा को शादी के लिए प्रपोज किया था.शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा से वर्ष 2009 में शादी की थी.शिल्पा शेट्टी कि पहली मुलाक़ात एक बिजनेस मीटिंग के दौरान हुई थी.

इसके बाद दोनों की नजदीकियों की खबरें मीडिया में फैलने लगी मगर जब राज कुंदरा से इस बारे में पूछा गया  तो उन्होंने इन सब को गलत बताया था राज ने कहा था कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं मेरा शिल्पा से अपने रिलेशन को लेकर इनकार किया था और कहा था कि हमारा बिज़नेस रिलेशन है.

शिल्पा ने एक टॉक शो मे बताया था कि उनकी पहली मीटिंग राज के साथ एक दोस्त के ज़रिए हुई थी. ये मीटिंग बिज़नेस डील के डिस्कशन को लेकर हुई थी, इसमें शिल्पा राज की स्माइल, चार्म से इंप्रेस हो गई थी.राज को भी पहली मुलाकात में शिल्पा बहुत पसंद आई थी राज कुंद्रा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें शिल्पा को देखते ही उनसे प्यार हो गया था वह दोनों का डेटिंग का सिलसिला शुरू हो गया था.

शिल्पा को डेट करने के बाद राज  महंगी महंगी गिफ्ट देते थे एक इंटरव्यू में शिल्पा ने बताया था कि राज ने उन्हें बहुत ही शानदार तरीके से 5 कैरेट रिंग के साथ शिल्पा को प्रपोज किया था.इसके बाद शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा वर्ष 2009 में शादी के पवित्र बंधन में बंध गए थे.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *