Breaking News
Home / बॉलीवुड / माँ को याद कर भावुक हुए सोनू सूद ,शेयर की माँ के साथ की अनदेखी तस्वीरें

माँ को याद कर भावुक हुए सोनू सूद ,शेयर की माँ के साथ की अनदेखी तस्वीरें

आज हम आपसे बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के मशहूर अभिनेता सोनू सूद जिन्होंने अपनी दरियादिली से ऐसा मुकाम हासिल कर लिया है कि आज उनका दीवाना बन चुका है  वह कभी किसी जरूरतमंद व्यक्ति को अकेला नहीं छोड़ते उसकी मदद किए बिना नहीं रहते है. इस करोना ने हज़ारो घरों को बर्बाद कर दिया उजाड़ दिया. कितनी बड़ी असहाय लोगों ने इस करो ना महामारी में दम तोड़ दिया और अपने परेशानी जीवन को जीते जीते बेहाल हो गए ऐसे बुरे हालात में अगर कोई इन गरीबों का मसीहा बनकर उभरा तो वह एक्टर सोनू सूद ही हैं जिन्होंने इस करोना महामारी में हर जरूरतमंद की जरूरत पूरी कि ज्यादा से ज्यादा कोशिश की लोगों तक मदद पहुंचाई.

ऐसे में लोग सोनू सूद को अपना भगवान मानने लगे हैं. लोग दूर दूर से सोनू सूद से मिलने आते हैं अपनी परेशानी का हल निकालने उनसे मदद प्राप्त करने के लिए.उनको या तो मिलते हैं या फिर किसी भी तरह सोशल नेटवर्क साइट की द्वारा अपनी परेशानी बताते हैं और मदद मांगते है.

अब सोनू सूद काफी भावुक हैं क्योंकि उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है सोशल मीडिया पर अपनी मां की उनकी मां इस दुनिया से जा चुकी हैं.उनकी मां का निधन 13 अक्टूबर 2007 को हुआ था.सोनू सूद की माता ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. सोनू सूद अपनी मां से बहुत ज्यादा प्रेम करते हैं. वह अपनी मां के संग सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करते रहते हैं.

किसी भी खास अवसर पर अपनी मां को याद जरूर करते हैं. सोनू सूद अपनी मां के बहुत करीब हुआ करते थे. सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है इस तस्वीर में वह अपनी मां के साथ हैं. उनकी मां काफी सुंदर सुशील ग्रहणी दिख रही हैं.वह अपनी मां का फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा और वो काफी भावुक हो गए थे. तस्वीर शेयर करते हुए एक्टर सोनू सूद ने कैप्शन में लिखा,माँ में चाहता ही हर साल आपको गले लग कर आपको आपके जन्म दिन की शुभकामनाये देता .

मै आपको उन चीजों के लिए धन्यवाद देता हु जो आपने मेरे को ज़िन्दगी में आगे बड़ने के लिए सिखाया ,माँ में आपको बहुत याद करता हू आपकी कमी ज़िन्दगी में कोई भी पूरी नहीं कर सकता .मेरे जीवन में खालीपन रहेंगा और मुझे पता है अब में ज़िन्दगी में आपसे कभी नहीं मिल पाउँगा पोस्ट को देखने के बाद सोनू सूद के फैंस सोशल मीडिया यूजर्स काफी ज्यादा सहानुभूति दे रहे हैं. आपको बता दें अब तो सोनू सूद ने 25 सितंबर 1996 को अपनी जीवन साथी सोनाली से शादी की थी. एक्टर सोनू सूद के दो बेटे हैं. उनका नाम इशांत और आयन है.सोनू  लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं.अपने परिवार के संग ज्यादा समय बिताते हैं लेकिन उनके अच्छे काम इतने हैं के लोग उनको हमेशा याद रखते हैं.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *