बॉलीवुड (Bollywood)

वीडियो : तलाक की घोषणा के बाद पहली बार साथ नजर आए आमिर खान और किरण राव का हम एक परिवार है….

जब से फिल्म इंडस्ट्री के परफेक्ट मैन माने जाने वाले आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक लिया है तब से अभिनेता आमिर खान सुर्खियों में बने हुए हैं. शादी के 15 साल बाद यह दोनों एक दूसरे की सहमति से अलग हो चुके हैं. इन्होंने ने कहा है कि अब हम पति-पत्नी नहीं है. लेकिन हम अपने बेटे आजाद की परवरिश में किसी तरह की कोई कमी नहीं आने देंगे. हम दोनों अपने जीवन का एक नया अध्याय शुरू करने जा रहे हैं.आजाद को माता-पिता दोनों का प्यार मिलेगा.


आमिर खान ने साल 2002 में अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता को तलाक दिया. आमिर खान से तलाक लेने के बाद दत्ता ने अपने दोनों बच्चों की परवरिश कर रही हैं . रीना दत्ता को तलाक देने के बाद आमिर खान अपने दोनों बच्चों की परवरिश का खर्चा खुद उठाते हैं. अभिनेता आमिर खान की पहली मुलाकात किरण राव से फिल्म लगान की शूटिंग के दौरान हुई. यह दोनों कई फिल्मों में साथ में काम कर चुके हैं. आमिर खान की फिल्म दिल चाहता है मैं किरण राव एक छोटे से रोल में भी नजर आ चुकी हैं.

आमिर खान ने किरण राव से साल 2005 में शादी की थी. इन दोनों ने अपनी जिंदगी के 15 साल एक साथ बिताए हैं. लेकिन शादी के 15 साल बाद यह दोनों एक दूसरे से अलग हो चुके हैं. जब से यह बात लोगों को पता चली है. लोग अलग-अलग तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. किरण राव फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर फिल्म निर्माता-निर्देशक है. किरण राव ने आशुतोष गोवारीकर की फिल्म लगान मे असिस्टेंट निदेशक के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की. उन्होंने मीरा नायर के साथ में असिस्टेंट निर्देशक के तौर पर काम किया है.

उन्होंने आमिर खान की कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया है जैसे कि दंगल, सीक्रेट सुपरस्टार. किरण राव ने अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया है. तलाक होने के बाद आमिर खान और किरण राव फेसबुक लाइव में साथ में दिखाई दिए. इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने महाराष्ट्र के किसानों को खेती करने की विभिन्न तरीके बताएं. और किसानों को सोयाबीन की फसल उगाने के लिए प्रेरित किया.


और इन दोनों ने कहा है कि हमारे तलाक जरूर हो चुका है. लेकिन हम दोनो इसी तरह साथ में काम करते रहेंगे. हम पहले की तरह सभी प्रकार के प्रोजेक्ट, फिल्मों और फाउंडेशन में साथ में मिलकर काम करेंगे. पानी फाउंडेशन के द्वारा आयोजित कार्यक्रम मे सत्यमेव जयते शो के निदेशक सत्यजीत भटकल भी नजर आए. इस शो में फिल्म इंडस्ट्री और राजनीति से जुड़े अनेक लोग उपस्थित थे. जैसे डॉ आर एस जाधव, डीएल मोहिते और सविता तोड़कर आदि।

sorce

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top