बॉलीवुड

शाहरुख़ ने कहा था-‘जब भी मेरा परिवार मुसीबत में आएगा तो सलमान साथ होगा’, भाईजान ने सच कर दी बात.

दोस्तों बॉलीवुड में शाहरुख खान और सलमान खान की दोस्ती मशहूर है दोनों अक्सर चर्चा में बने रहते हैं, भले ही शाहरुख खान और सलमान खान में कई बार खटपट हुई है लेकिन असल दोस्त की पहचान यही होती है कि वह बुरे समय में एक दूसरे के काम आए और एक दूसरे के साथ खड़े रहे हाल ही में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नशीला पदार्थ रखने के मामले में एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किया गया है जिसके बाद शाहरुख खान के घर बॉलीवुड स्टार्स का तांता लग गया.

सलमान और शाहरुख की दोस्ती कई जगह देखने को मिली है एक बार जब सलमान का शो दस का दम शुरू हुआ था यह बात साल 2018 की है,जब शाहरुख खान और रानी मुखर्जी सलमान खान के गेम शो ‘दस का दम’ में गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे।

सलमान ने शाहरुख से यह भी पूछा था कि, आपके अच्छे और बुरे वक्त में आपके साथ कौन खड़ा होने वाला है? ऐसे में शाहरुख ने जवाब में कहा था कि, “सलमान यार… मैं अगर कभी भी मुसीबत में हूं या मुझसे ज्यादा मेरा परिवार मुसीबत में है तो तुम हो न।”

सलमान खान ने इस बात में हामी भरते हुए कहा था एक दम करेक्ट और फिर शाहरुख को गले लगा लिया था और आज उन्होंने इस बात को सच भी साबित कर लिया जब चारों पर मुसीबत आए तो उन्होंने चारों का साथ नहीं छोड़ा और वह तुरंत उनके घर पहुंच गए.ऐसा नहीं है की सलमान ही दोस्ती निभानेे आगे है, शाहरुख़ भी दोस्ती निभाने का मौका नहीं छोड़ते.साल 2015 में जब सलमान खान हिरण केस में फंसे थे, तब शाहरुख खान भी सलमान खान के घर पहुंचे थे।

जानकारी के लिए बता दे की आर्यन खान को 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर मिलने पर जहा नशीली पार्टी लग रही थी, इस मामले में गिरफ्तार किया गया है। इसके बाद बीते शुक्रवार को मुंबई की मजिस्ट्रेट अदालत ने उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। इसके बाद उन्हें एनसीबी ऑफिस से सीधे आर्थर रोड जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। रिपोर्ट की माने तो आर्यन खान को 14 दिन के लिए बैरक नंबर 1 में बने स्पेशल क्वारांटाइन सेंटर में रखा गया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top