Breaking News
Home / बॉलीवुड / शिल्पा शेट्टी के पति को लेकर पूनम पांडे ने किया खुलासा, राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाते हुए सुनाई आप बीती….

शिल्पा शेट्टी के पति को लेकर पूनम पांडे ने किया खुलासा, राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाते हुए सुनाई आप बीती….

राज कुंद्रा ऐसा नाम जो किसी पहचान का मोहताज नहीं हुआ करता था लेकिन अब बदनामी से उनका नाम जुड़ चुका है पॉर्नोग्राफी अश्लील फिल्में बनाने के कारोबार से जुड़े होने का उनके ऊपर आरोप लगे हैं. सोमवार को उन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.23 जुलाई तक राज को पुलिस की रिमांड में रहेंगे और उनसे गहन पूछताछ चल रही है सभी मसले पर. ऐसे में उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी का भी काफी नाम खराब हो रहा है और उनके पॉर्नोग्राफी बिजनेस में होने के आरोप से ज्यादा बदनामी हो रही है.

ऐसे में और भी कुछ खुलासे हुए हैं पूनम पांडे ने भी राज कुंद्रा के खिलाफ काफी ज्यादा गंभीर आरोप लगाए हैं.पूनम पांडे ने बताया कि उनको कांटेक्ट साइन करने को दिया गया था इस कॉन्ट्रैक्ट में लिखा था कि जिस तरह का भी वह फोटो शूट करआएंगे उन्हें करना पड़ेगा.उन्होंने वर्ष 2019 में एक बार शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के साथ रिपोर्ट भी करा एक इंटरव्यू के दौरान आप किसी बताते हुए उन्होंने कहा कि उनका शोषण किया गया और उनके इंफॉर्मेशन भी ऑनलाइन लीक की गई थी.

एक इंटरव्यू के दौरान पूनम पांडे ने बताया कि मुझे धमकाया गया कि उस कांटेक्ट को मुझे सेंड करना ही पड़ेगा उनके अनुसार उनके तरीके से फोटो शूट करना होगा और पोज़ देने होंगे.अगर मैंने ऐसा नहीं किया तो वह मेरी प्राइवेट चीजे लीक कर देंगे मैंने जो इस कॉन्ट्रैक्ट को साइन करने से इंकार कर दिया तो उन्होंने मुझे अभी कॉल करें मैं आपके लिए स्ट्रिप करूंगी” मैसेज के साथ मेरा नंबर लीक कर दिया “।पूनम ने आगे कहा इसके बाद में बहुत परेशान हो गई और 3 महीने के लिए देश छोड़कर चली गई.लेकिन वापस आने के बाद भी कुछ नहीं बदला  ऐसे में मुझे नंबर ही बदलने पड़े. राज कुंद्रा पर आरोप है कि बहुत ही हाई प्रोफाइल पोर्न रैकेट चला रहे थे.

राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफिक कंटेंट को मोबाइल ऐप के द्वारा दर्शकों को परोसा जाता था. रिपोर्ट के अनुसार पूछताछ में राज ने बयान भी दिए हैं सूत्रों के मुताबिक कुछ टीवी मीडिया रिपोर्टर मे बताया गया एक ऐप जो कि कुंद्र एक “एच “(H) नाम के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े थे जहां पर अश्लील फिल्मों से जुड़ी चर्चा हुआ करती थी.

इसी सबके के दौरान एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने भी इस मसले पर सफाई देते हुए एक वीडियो संदेश में कहा,”पोर्न के आरोप सरासर गलत है यह वीडियो नॉर्मल एराटिका है जैसे एकता कपूर के गंदी बात के होते हैं”। जैसा कि सभी को पता है इंडियन प्रीमियम लीग (आईपीएल ) कि टीम राजस्थान रॉयल्स के पूर्व मालिक है।

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *