Breaking News
Home / बॉलीवुड / सिद्दार्थ के निधन के बाद दुल्हन के लिबास में दिखी सेहनाज़ गिल ,हाथों में लाल चूड़ा पहने आयी नज़र

सिद्दार्थ के निधन के बाद दुल्हन के लिबास में दिखी सेहनाज़ गिल ,हाथों में लाल चूड़ा पहने आयी नज़र

टीवी परदे के चहेते स्टार सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को आकस्मिक निधन हो गया था.सिद्धार्थ 40 वर्ष के थे और उनका दिल का दौरा पड़ने से आकसिमक निधन हो गया था. एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला पूरी तरह स्वस्थ थे लेकिन दिल का दौरा प्पड़ने से उनका निधन हो गया.उनके यूं अचानक दुनिया को अलविदा कह जाने से और उनके परिवार पर फैन्स पर सदमे का पहाड़ टूट गया था.

वहीं उनकी खास दोस्त शहनाज गिल उनका तो बहुत ही बुरा हाल था. शहनाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के सीजन में एक दूसरे से मिले थे और दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी .

दोनों की जोड़ी काफी पसंद की जाती थी फैंस सिडनाज़ की जोड़ी कह कर दोनों को पुकारा करते थे. लेकिन यह जोड़ी यूं टूट गई है और शहनाज भी सिद्धार्थ के जाने से टूट चुकी हैं.

शहनाज़ ने सिद्धार्थ के निधन के बाद 1 महीने तक शहनाज़ ने खुद को घर में बंद करके रखा था. लेकिन अब शहनाज़ का एक पुराना वीडियो सुर्खियों में हैं. उनका पहला एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.ये वीडियो को सिद्धार्थ और शहनाज के फैन क्लब “आई एम सिडनाज” के द्वारा शेयर किया गया है.

https://www.instagram.com/reel/CVIeT9Ehjel/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

इस वीडियो मे शहनाज़ ने गोल्डन सलवार सूट और गोल्डन दुपट्टा मैं काफी ज्यादा सुंदर दिख रही है.साथ ही शहनाज ने लाल चूड़ा पहन रखा है इस वीडियो को देखकर शहनाज और सिद्धार्थ के फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा काश आपको सिद्दार्थ के साथ देख पाते.वहीं दूसरे ने लिखा शहनाज़ लाखो मे एक है.

 


हाल ही में अब शहनाज गिल की फिल्म हौसला रख रिलीज हुई है इस फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांज और सोनम बाजवा दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाजजिल्का हैबिट सॉन्ग रिलीज हुआ है.दोनों का साथ में ये लास्ट म्यूजिक वीडियो है.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *