Breaking News
Home / बॉलीवुड / सिद्धार्थ शुक्ला को बिल्कुल पसंद नहीं करते थे यें 7 लोग…

सिद्धार्थ शुक्ला को बिल्कुल पसंद नहीं करते थे यें 7 लोग…

टीवी का सबसे फेमस रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच में नहीं रहे. 2 सितंबर गुरुवार, हार्ड अटैक की वजह से अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला दुनिया को अलविदा कह कर जा चुके हैं. अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार वालों से लेकर उनके करोड़ों चाहने वाले इस बात पर यकीन नहीं कर रहे हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे.

सिद्धार्थ शुक्ला अपने दोस्तों के ऊपर मुसीबत आने पर अपनी जान भी निछावर करने के लिए तैयार है. वे अपने मन में किसी के लिए कोई भी ईर्ष्या की भावना नहीं रखते. और वह लोगों को उनके सामने उनकी अच्छाई और बुराई के बारे में बताते. आज हम आपको इस आर्टिकल में उन सात सेलिब्रिटी के बारे में बताने जा रहे हैं. जो सिद्धार्थ शुक्ला को ज्यादा पसंद नहीं करते
आसिम रियाज….

बिग बॉस सीजन 13 के प्रतियोगी असिम रियाज को कौन नहीं जानता. इस शो को करने के बाद असिम रियाज की लोकप्रियता में 4 गुना वृद्धि हो चुकी है. असिम रियाज की मुलाकात सिद्धार्थ शुक्ला से बिग बॉस के घर में हुई. पहले तो इस शो में इन दोनों की बहुत अच्छी दोस्ती देखने को मिली. लेकिन बाद में इन दोनों के बीच बहुत ज्यादा मनमुटाव उत्पन्न होने लगा और यह दोनों एक दूसरे के खिलाफ अभद्र भाषा का उपयोग करने लगे. लेकिन इन सबके बाद भी असिम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला की खबर उनके अंतिम दर्शन पाने के लिए सबसे पहली नजर आए. बिग बॉस के घर में इन दोनों के झगड़ों के साथ उन दोनों की बहुत अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली. असिम रियाज अपनी फैमिली की सभी बातें सिद्धार्थ शुक्ला के साथ में शेयर किया करते.

रश्मि देसाई…


रश्मि देसाई सिद्धार्थ शुक्ला के साथ टीवी सीरियल दिल से दिल तक काम कर चुकी है. और इसी शो के दौरान रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला एक दूसरे को पसंद नहीं करते थे. और इसी के साथ रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की बिग बॉस सीजन 13 के दौरान जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली.

अरहान खान..


अभिनेता अरहान खान रश्मि देसाई को बहुत प्यार करते थे और उनके साथ शादी भी करना चाहते थे. और बिग बॉस में के घर में रश्मि देसाई को सपोर्ट करने के लिए उनके बॉयफ्रेंड ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ लड़ाई भी कर ली थी. और इन दोनों के बीच की लड़ाई की वजह रश्मि देसाई थी.

एजाज खान..


मनोरंजन की दुनिया के अभिनेता एजाज खान को कौन नहीं जानता. सिद्धार्थ शुक्ला से उनकी मुलाकात बिग बॉस के घर सीजन 14 के दौरान हुई थी. बिग बॉस शो के मेकर्स ने सिद्धार्थ शुक्ला को बतौर चैलेंजर के रूप में बिग बॉस सीजन 14 के दौरान भेजा था और इसी दौरान सिद्धार्थ की मुलाकात,एजाज खान से हुई थी और शो के दौरान एजाज खान और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच तू-तू मैं-मैं देखने को मिली.

हिंदुस्तानी भाऊ…


मुंबई के रहने वाले हिंदुस्तानी भाऊ जो अपने बेबागी अंदाज के लिए जाने जाते हैं. हिंदुस्तानी भाऊ बिग बॉस सीजन 13 में नजर आए थे. और इसी शो के दौरान हिंदुस्तानी भाव और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच लड़ाई झगड़ा देखने को मिला था.

शीतल खंडल..


टीवी जगत की अभिनेत्री शीतल खंडल सिद्धार्थ शुक्ला के साथ कलर्स पर प्रकाशित होने वाला शो बालिका वधू में एक साथ काम कर चुके हैं. बालिका वधू के शो के दौरान इन दोनों के बीच मनमुटाव और लड़ाई झगड़े की खबरें सुनाई देने लगी. शीतल खंडल सिद्धार्थ शुक्ला को ज्यादा पसंद नहीं करती थी.

तोरल रासपुत्रा….


सिद्धार्थ शुक्ला और अभिनेत्री तोरल एक साथ काम कर चुके हैं. अभिनेत्री तोरल की मुलाकात सिद्धार्थ शुक्ला से शो बालिका वधू के दौरान हुई थी. शो के शुरुआत में यह दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं. अभिनेत्री तोरल ने, शो बालिका वधू में आनंदी का किरदार निभाया है. और सिद्धार्थ शुक्ला इस शो में आनंदी की पति शिव के किरदार में नजर आए. और शो की शूटिंग के दौरान इन दोनों के बीच गलतफहमियां उत्पन्न होने लगी जिसकी वजह से अभिनेत्री तोरल ने सिद्धार्थ शुक्ला मिलना और बात करना बंद कर दिया.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *