Breaking News
Home / खबर / सोनू सूद को ट्वीट कर स्मृति ईरानी तक की नींद उड़ाने वाला युवक, घर में इत्मीनान से सोता मिला जानिए पूरा मामला…

सोनू सूद को ट्वीट कर स्मृति ईरानी तक की नींद उड़ाने वाला युवक, घर में इत्मीनान से सोता मिला जानिए पूरा मामला…

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के सुपरस्टार सोनू सूद ने करुणा काल के चलते बहुत से लोगों की मदद की  अभी भी  मदद के लिए लोगों के लिए आगे बढ़कर सहायता के लिए आ रहे हैं. वही एक्टर सोनू सूद से अपने नाना के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की गुहार लगाकर सांसद स्मृति ईरानी तक की नींद उड़ा देने वाला अमेठी का युवक घर में  आराम से सोता मिला.

पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी जब मौके पर पहुंचे तो पता चला कि युवक ने अफवाह फैलाने के लिए सोनू सूद को ट्वीट किया था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अमेठी के रहने वाले शशांक यादव ने 26 अप्रैल की मध्यरात्रि सोनू सूद को ट्वीट कर अपने नाना के लिए ऑक्सीजन की गुहार लगाई मामला केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र से जुड़ा था लिहाजा कुछ ही समय में शशांक का ट्विट वायरल हो गया. यहां तक कि लोगों ने स्मृति ईरानी को भी टैग करके ट्वीट को शेयर करना शुरू कर दिया.

इसके बाद सांसद स्मृति ईरानी ने भी ट्वीट किया जिसमें उन्होंने जानकारी दी कि है शाम से फोन पर संपर्क नहीं हो पा रहा है.मामला सामने आने के बाद जिला प्रशासन और पुलिस भी हरकत में आ चुकी थी.लेकिन फोन बंद होने की वजह से शशांक से संपर्क साधा नहीं जा सका.प्रशासनिक अधिकारियों को लगा कि मुसीबत में होने की वजह से शायद शशांक मोबाइल को चार्ज नहीं कर पा रहा.

ऐसे में उसकी लास्ट लोकेशन का पता लगाकर सर्च अभियान शुरू किया गया.अधिकारी जब शशांक के घर पहुंचे तो वह सोता हुआ मिला पूछताछ के दौरान पता चला कि दूर के रिश्ते में लगने वाले 88 वर्ष के नाना की बीमारी के चलते मृत्यु हुई थी लेकिन ना तो करोना था और ना ही ऑक्सीजन की जरूरत थी.

शशांक ने केवल सनसनी फैलाने के लिए ट्वीट किया था. पुलिस ने उसे महामारी अधिनियम के तहत गिरफ्तार तो किया लेकिन बाद में चेतावनी देकर छोड़ दिया गया।

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *