Breaking News
Home / मनोरंजन / 10 टीवी जोडिया जिनकी आपस में बिलकुल नहीं बनती !

10 टीवी जोडिया जिनकी आपस में बिलकुल नहीं बनती !

विभिन्न चैनलों पर कई टीवी श्रृंखलाएं चल रही हैं। ये टीवी धारावाहिक अपनी सामग्री, स्थानों, स्टोरीलाइन और स्टार कास्ट के साथ एक दूसरे से अलग हैं!
आमतौर पर लोग धारावाहिकों में काम करने वाले अभिनेताओं की केमिस्ट्री को बहुत पसंद करते हैं।

ये कलाकार नियमित रूप से एपिसोड शूट करते हैं, यह आपके लिए हो सकता है कि जब वे कैमरा नहीं चला रहे थे तो वे एक-दूसरे से कैसे बात कर रहे थे और व्यवहार कर रहे थे। हालांकि अधिकांश सेलेब्स ने बताया कि वे शूटिंग के मज़ेदार दृश्य हैं, ऐसे कुछ उदाहरण हैं जब कैमरा रोल नहीं कर रहा होता तो अभिनेता एक-दूसरे से बात नहीं करते।

इन अभिनेताओं की केमिस्ट्री पर्दे पर सभी को पसंद आती है, लेकिन ऑफ-स्क्रीन ये अभिनेता एक अच्छे रिश्ते को साझा नहीं कर रहे हैं।

यहां हमने टीवी धारावाहिकों के कुछ प्रसिद्ध जोड़ों की एक सूची बनाई है, जिन्हें बिल्कुल भी साथ नहीं मिलता है, वे एक-दूसरे से बात करना भी पसंद नहीं करते हैं।

दिव्यंका त्रिपाठी और करण पटेल –

दिव्यंका त्रिपाठी और करण पटेल दोनों स्टार प्लस के धारावाहिक “ये है मोहब्बतें” में मुख्य जोड़ी के रूप में काम कर रहे थे  शुरुआती दिनों में, करण पटेल और दिव्यंका त्रिपाठी एक-दूसरे से बात नहीं कर रहे थे और केवल अपने पेशेवर शिष्टाचार के रूप में अपने दृश्यों को ठीक से कर रहे थे।हालांकि, प्रशंसकों को करण पटेल और दिव्यंका त्रिपाठी के बीच की केमिस्ट्री बहुत पसंद थी।

दिव्यंका ने एक साक्षात्कार में खुलासा किया कि करण पटेल अपने रवैये के साथ सेट पर बहुत असभ्य थे और वह सेट पर देर से आते थे।यही कारण है कि दिव्यंका कभी भी करण पटेल के साथ दोस्ताना नहीं थीं।

हिना खान और करण मेहरा

हिना खान और करण मेहरा दोनों ने धारावाहिक “ये रिश्ता क्या कहलाता है” में मुख्य भूमिकाएँ निभाईं।यह शो भारतीय टीवी उद्योग में सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक है।

फैंस ने इस आइकॉनिक टीवी जोड़ी नैटिक और अक्षरा सिंघानिया के लिए अपना प्यार दिखाया।हालाँकि, हिना खान और करण मेहरा को एक दूसरे से बात करने में मज़ा नहीं आया। हिना और करण ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वे केवल एक-दूसरे के लिए नायक और अक्षरा थे।वे अपना अधिकांश समय आदर्श पति और पत्नी होने का नाटक करने के बाद एक-दूसरे से बात करने में शर्म महसूस करते थे।

तोरल रसपुत्र और सिद्धार्थ शुक्ला

लोगों ने तोरल और सिद्धार्थ की केमिस्ट्री को सुपरहिट धारावाहिक “बालिका वधु” के मुख्य पात्रों के रूप में पसंद किया।सिद्धार्थ शुक्ला शो में नए किरदार थे और तोरल रसपुत्र आनंदी की जगह प्रत्युषा बनर्जी की भूमिका निभाने आए थे।

सिद्धार्थ और तोरल शुरुआत में बहुत अच्छे दोस्त थे। हालांकि, उनकी लड़ाई तब शुरू हुई जब वे धारावाहिक हनीमून सीक्वेंस की शूटिंग के लिए कश्मीर गए। मनोरंजन मीडिया ने भी इस खबर को कवर किया।उनकी लड़ाई का कारण कोई नहीं जानता लेकिन उन्होंने एक दूसरे से बात करना बंद कर दिया। हालांकि, वे एक पेशेवर शिष्टाचार के रूप में एक साथ धारावाहिकों में भाग लेते हैं।

रजत टोकस और परिधि शर्मा

ऐतिहासिक धारावाहिक “जोधा अकबर” में जोधा और अकबर की भूमिका निभाने वाले परिधि शर्मा और रजत टोकस सेट पर बिल्कुल भी दोस्ताना नहीं थे। हालांकि, प्रशंसकों ने उनकी केमिस्ट्री को पसंद किया और यह शो कई एपिसोड में चला गया। सूत्रों से पता चला है कि रजत सेट पर एक स्टार की तरह महसूस करते थे और खुद को एक वरिष्ठ अभिनेता मानते थे।

परिधि ने याद किया कि रजत ने हमेशा उन्हें सेट पर नजरअंदाज किया था और जब कैमरा नहीं चल रहा था तब भी उनसे बात नहीं की थी। शो लगभग 2 साल तक प्रसारित हुआ।शो की रेटिंग में भारी गिरावट के कारण मेकर्स ने शो को बंद कर दिया।प्रशंसकों ने यह भी शिकायत की कि शो कुछ बदतर में विकसित हो रहा था और वे शो-ऑफ को बंद करने के बजाय कहानी को बदलना चाहते थे।

दीपिका सिंह और अनस राशिद

लोकप्रिय धारावाहिक “दीया और बाती हम” में दीपिका सिंह और अनस राशिद को प्रेम पक्षी के रूप में दिखाया गया था।प्रशंसकों ने सोराज और संध्या की जोड़ी को पसंद किया और यह शो एक बड़ा हिट था। अनस राशिद और दीपिका सिंह सेट पर अच्छे दोस्त हुआ करते थे।बाद में, लोकप्रिय ऑनस्क्रीन जोड़ी लड़ाई में चली गई। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, एक अंतरंग दृश्य के दौरान, अनस राशिद ने दीपिका सिंह को अनुचित तरीके से छुआ और दीपिका ने उसके गाल पर जोरदार थप्पड़ मारकर उस पर प्रतिक्रिया व्यक्त की।

घटना सबके सामने सेट पर हुई। इस घटना के बाद, अनस और दीपिका बात करने की स्थिति में नहीं हैं। हालांकि, उन्होंने धारावाहिक में अपनी भूमिका निभाना जारी रखा।ये कुछ ऐसे जोड़े हैं जो वास्तविक जीवन में एक-दूसरे से बात नहीं करते हैं लेकिन टीवी धारावाहिकों में एक आदर्श युगल की भूमिका निभाते हैं।हालांकि, इस तरह के संघर्ष उद्योग में बहुत आम हैं क्योंकि एक साथ काम करने वाले लोग कभी-कभी एक-दूसरे से प्यार करते हैं और नफरत करते हैं।

आप इस लेख के बारे में क्या सोचते हैं? यदि आप किसी अन्य टीवी जोड़े को सुझाव दे सकते हैं जो इस सूची से संबंधित होना चाहिए तो टिप्पणी बॉक्स में इसका उल्लेख करें।

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *