Breaking News
Home / Uncategorized / 18 साल का हुआ माधुरी दीक्षित का लाडला, बचपन और अभी की फोटो शेयर कर बोली जवान हो गया है मेरा बेटा….

18 साल का हुआ माधुरी दीक्षित का लाडला, बचपन और अभी की फोटो शेयर कर बोली जवान हो गया है मेरा बेटा….

आज हम आपको बताएंगे माधुरी दीक्षित के बेटे के बारे में. बॉलीवुड..माधुरी दीक्षित का बड़ा बेटा अरिन 18 साल का हो गया है.माधुरी ने अपने बेटे अरिन के 18 वे जन्मदिन पर लाडले की बचपन और अभी की फोटो शेयर की. बचपन वाली फोटो में अरिन मम्मी की गोद में बैठ कर अपने दोनों हाथों को मुंह में डालकर मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. और माधुरी भी हंसती खिलखिलाती दिख रही हैं.और अभी की ताजा फोटो में माधुरी और अरिन के बीच बेहतर बॉन्डिंग दिख रही है. सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर माधुरी ने अपने बेटी के लिए प्यार भरा लेख लिखा है.उन्होंने लिखा मेरा बेटा ऑफीशियली एडजस्ट हो गया है. 18 वे जन्मदिन की शुभकामनाएं दी अरिन को. याद रहे आजादी के साथ जिम्मेदारियां भी होती है.

आपको बतादे माधुरी आगे कहती है. आज से दुनिया तुम्हारी है.एंजॉय करो.रक्षा करो और रोशनी बिखेरो.उन सभी मौकों पर अच्छा करो जो तुम्हारे रास्ते में आते हैं.और लाइफ को पूर्णता से जीते रहो.आशा है कि तुम्हारा सफर एक अद्भुत रोमांच से भरा हो. तुम्हें प्यार. माधुरी के बेटे को उनके को स्टार अनिल कपूर ने दिल का इमेज शेयर कर बधाई दी. रितेश देशमुख ने भी बधाई देते हुए लिखा हैप्पी बर्थडे यंगमैन तुम्हें ढेर सारा प्यार. बता दें कि माधुरी के दोनों बेटे का बर्थडे मार्च मे आता है. 7 मार्च को माधुरी के छोटे बेटे रियान का बर्थडे मनाया था. उन्होंने छोटे बेटे रियान के 16 वे जन्मदिन पर एक फोटो शेयर की है.जिसमें वह पति श्रीराम नेने और बेटे के साथ नजर आ रही है.

फोटो शेयर करते हुए माधुरी दीक्षित ने लिखा तुम मेरा दिल खुशियां और गर्व से भर देते हो. तुम्हें 16 साल पूरे होने की बधाई और ढेर सारा प्यार इसके अलावा माधुरी ने एक और फोटो शेयर की है. इसमें वह छोटे बेटे रियान को गोद में लिए मुस्कुरा रही है.और बड़ा बेटा आरिन भी मां के पास है.

अरिन बिल्कुल अपने पापा की तरह दिखता है. हाइट पर्सनालिटी के साथ ही उसके नैन नक्श भी पापा से काफी मिलते-जुलते हैं.माधुरी अपने दोनों बच्चों को एक्स्ट्रा करिकुलर एक्टिविटीज में भी बिजी रखती है.

आपको बतादे माधुरी दीक्षित ने लॉस एंजिलिस कैलिफोर्निया के कार्डियोवैस्कुलर सर्जन श्री राम माधव नेने से 17 अक्टूबर 1999 में शादी की थी. श्री राम भी मराठी ब्राह्मण फैमिली से ताल्लुक रखते हैं. शादी के बाद माधुरी 10 साल तक अमेरिका में ही रहती रही. हालांकि 2011 में हो फैमिली के साथ इंडिया लौट आई.शादी के 4 साल बाद यानी 2003 में माधुरी ने बड़े बेटे अरिन को जन्म दिया. अरिन के जन्म के 2 साल बाद 2005 को उन्होंने छोटे बेटे रियान को जन्म दिया.

वही अगर बात करे 80 और 90 के दशक में बॉलीवुड के टॉप एक्ट्रेस रही माधुरी ने 1984 में प्रदर्शित फिल्म अबोध से बॉलीवुड में आगाज किया था. वैसे माधुरी ने 84 के दशक में अपने करियर का आगाज किया हो.लेकिन उनको पहली बड़ी कामयाबी 8 साल के बाद ब्लॉकबस्टर तेजाब से मिली थी. तेजाब के बाद उन्होंने कामयाब फिल्म की लाइन लगा दी थी.

माधुरी दीक्षित के 3 साल की उम्र में डांस सीखने की इच्छा रखी है. और सीखना शुरू किया. उन्होंने कथक कला की प्रैक्टिस शुरू कर दी.जिसके बाद वह एक ट्रेड प्रोफेशन कत्थक डांसर बनी. आपको बता दें माधुरी दीक्षित अपने शुरुआती दिनों में ऐक्ट्रेस नहीं बल्कि माइक्रोबायोलॉजिस्ट बनना चाहती थी. लेकिन बाद में किस्मत बॉलीवुड की तरफ ले आई. इसके बाद वह एक बहुत ही बेहतरीन और दमदार एक्ट्रेस बन गई.

 

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *