खबर

दो बच्चों की मां ने रोक दी बारात, दूल्‍हे को बताया प्रेमी, बोली-शादी होगी तो सिर्फ हमसे…….

कहते हैं प्यार अंधा होता है,जब होता है तो प्रेमिका किसी परी से कम नहीं लगती है. लेकिन यही परी कब काली का रूप धारण कर ले, ये कोई नहीं कह सकता है. कुछ ऐसा ही नजारा सुपौल के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र में जहाँ मजरुआ गांव में एक मनचले युवक को शादी करना भारी पड़ गया. युवक पर एक शादीशुदा महिला ने उसके साथ इश्क लड़ाने का आरोप लगाकर भरे मंडप में उसकी शादी रुकवा दी. मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि गांव की ही एक शादी शुदा महिला से उसका इश्किया कनेक्शन रहा. जैसे ही उसने उसे धोखा देकर शादी के मंडप पर चढ़ना चाहा तो मंडप तक जा पहुंची शादी शुदा प्रेमिका ने घंटो हाई वोल्टेज ड्रामा किया.


उसने शादी रुकवा कर बारात और दूल्हे को बंधक भी बना लिया. मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के मचहा की एक महिला का गांव के ही अरुण साह से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. महिला की ससुराल राघोपुर थाना क्षेत्र के हुलास में है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उसके दो बच्चे भी हैं. अरुण का उसके घर आना-जाना था. दोनों के बीच प्रेम सम्‍बन्‍ध इस कदर बढ़ा कि महिला ने अरुण से भी एक बच्‍चे को जन्‍म दिया. इसके बाद वह अपने मायके आकर रहने लगी. दोनों का मिलने- जुलने का सिलसिला लगातार जारी रहा. इस बीच अरुण की शादी कहीं और तय हो गई.

महिला को पता चला कि सोमवार की रात उसका प्रेमी अरुण की बारात मजरुआ गांव में जा रही है. वह शादी कर रहा है. फिर क्या था महिला अपने परिवारवालों और कुछ ग्रामीणों के साथ वहां पहुंच गई. उसने जमकर हंगामा काटा और शादी रुकवा दी. तब से दूल्हा और बारात वहीं है. कुछ बाराती शादी स्‍थगित होना जानकर वापस चले गए हैं. फिलहाल गांव में इस मसले पर पंचायत हो रही है.रिपोर्ट के अनुसार दोनों के बीच प्रेम सम्‍बन्‍ध इस कदर बढ़ा कि महिला ने अरुण से भी एक बच्‍चे को जन्‍म दिया. उसके बाद वह अपने मायके आकर रहने लगी. दोनों का मिलने- जुलने का सिलसिला लगातार जारी रहा. इसी दौरान अरुण की शादी कहीं और तय हो गई और वह चुपके से सोमवार को बारात लेकर मजरुआ गांव में आ पहुंचा.


प्रेमी के बारात का खबर मिलते ही प्रेमिका भी अपने परिवारवालों और कुछ ग्रामीणों के साथ वहां पहुंच गई. उसने जमकर हंगामा मचाई और शादी रुकवा दी. प्रेमिका प्रेमी से बोली शादी होगी तो सिर्फ मुझसे होगी. उसके बाद से दूल्हा और दुल्हन वही पर ही है.

sorce

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top