Breaking News
Home / फ़िल्मी / 26 साल के बेटे के सुसाइड करने के बावजूद भी इस अभिनेता ने की तीसरी शादी !

26 साल के बेटे के सुसाइड करने के बावजूद भी इस अभिनेता ने की तीसरी शादी !

दोस्तों अभिनेता और अभिनेत्रियों की जिंदगी कॉम्प्लिकेटेड होने के साथ साथ,अस्त व्यक्त होती है,इनकी जिंदगी कभी इनकी ना होकर के दर्शको की होती है जिसमे इन्हे कोई भी परसनल काम करने से पहले बहुत सोचना पड़ता है,क्यों की इस का सीधा सा असर इनकी स्टरडम पर जाता है,और जो इन सब की परवाह किये बगैर काम करते है उन को इस का खामियाज़ना भुगतना पड़ता है,जो इनके दीवाने होते है वही दर्शक इन के दुश्मन बन जाते है,

आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताएंगे। जिनके बेटे ने 26 साल की उम्र में ही सुसाइड कर लिया था और उसके बाद भी उन्होंने तीसरी शादी की। तो चलिए शुरू करते।


हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि 90 के दशक के सबसे मशहूर अभिनेता कबीर बेदी है। कबीर बेदी का बेटा सिद्धार्थ बेदी इंफॉर्मेशन टेक्नॉलजी में मास्टर डिग्री की पढ़ाई करने नॉर्थ कैलिफोर्निया की यूनिवर्सिटी में गया था। जहां डिप्रेशन का शिकार हो गया था।


दवाइयां खाने के बाद भी कोई सुधार नही मिला तो उसने सुसाइड कर ली थी।आपको पता दे कबीर बेदी ने पहली शादी प्रोतिमा बेदी से की थी। यह शादी 1969 से 1974 तक चली थी। इसके बाद उन्होंने दूसरी शादी निक्की बेदी से की यह शादी 1992 से लेकर 2005 तक चली थी। इसके बाद उन्होंने तीसरी शादी प्रवीण दोसांझ से की यह शादी उन्होंने 2016 में की थी। आपको बता दे उनकी तीसरी पत्नी और उनके बीच लगभग 29 साल का फासला है।


बात करें कबीर बेदी के वर्क फ्रंट की, तो उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। जवानी के दिनों में वह फिल्म में खतरनाक विलेन का किरदार निभाते थे। उनके विलेन के किरदार को हीरो के किरदार से ज्यादा सहारना मिलती थी। कबीर बेदी ने खून भरी मांग, मोहेंजो दारो जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया है वह हॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं।

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *