बॉलीवुड

डांस दीवाने 3.पांच साल के अलीगढ़ के सोहेल खान ने किया माधुरी दीक्षित को इंप्रेस देखिए…

कलर्स टीवी के डांस रियलिटी शो डांस दीवाने 3 कि आज दमदार शुरुआत हुई. शो मैं आज ग्रैंड प्रीमियर में सोहेल खान ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ कासिमपुर पावर हाउस निवासी सोहेल खान ने बिग बॉस के फिनाले में सलमान खान के सामने परफॉर्मेंस दिया था. सोहेल खान के पिता शहजाद खान ने आर्थिक स्थिति कमजोर होने के बावजूद अपने बेटे की मदद की.

 

उनके परिवार की मदद दुआओं व उनके डांसिंग टैलेंट के कारण उनका चयन डांस दीवाने में हुआ है. सोहेल खान 3 साल की उम्र से डांस कर रहे हैं. कोरियोग्राफर डांस गुरु कुणाल ठाकुर.ललित कुमार ने इंडियन आइडल के मंच पर पहुंचने मै काफी मदद की है. कलर्स द्वारा दिखाए गए वीडियो में हम सब देख सकते हैं.

सोहेल का परिवार बकरी चराने का काम करता है. सोहेल कह रहे हैं.एक डांस कंपटीशन में भाग लेकर उन्होंने एक वाशिंग मशीन खरीदी है. वीडियो में अपना घर दिखा रहे हैं. सोहेल का वीडियो देख कर आपको एहसास होगा कि सोहेल के घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है.

डांस के मंच पर सोहेल का हेड स्टैंड और धमाकेदार परफॉर्मेंस देख कर सभी जजेस दंग रह गए. तीनों ने काफी तारीफ की सोहेल की.माधुरी ने खास सिटी भी बजाई उनके लिए. तुषार कालिया ने उनके सिक्स पैक की काफी तारीफ की. आपको बता दें सोहेल के सिर्फ 5 साल की उम्र से सिक्स पैक है. डांस का यह रियलिटी शो काफी लंबे ब्रेक के बाद आया है. शशांक खेतान की जगह इस बार धर्मेश जज के तौर पर शामिल हुए हैं. राघव जुयाल ने होस्ट के तौर पर अर्जुन बिजलानी को रिप्लेस किया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top