बॉलीवुड (Bollywood)

अपनी पत्नियों को रानियों की तरह रखते है बॉलीवुड के ये 4 बॉलीवुड सितारे

बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता हैं जो महिलाओं की काफी अधिक सम्मान करते हैं। ऐसे ही कुछ स्टार है जो अपनी पत्नियों को बिल्कुल रानी की तरह बना कर रखते हैं। आज हम बॉलीवुड में उन्हीं जोड़ो के बारे में बात करने वाले हैं, जिनका दाम्पत्य जीवन काफी सुखी है और जिन्होंने अपनी पत्नी को काफी खुश रखा है।

1. अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन जोड़ी में से एक है दोनों की शादी में लगभग 18 साल हो चुका है, लेकिन उनकी केमिस्ट्री में कभी भी कोई तनाव नहीं हुआ है। जहां अक्षय कुमार अपने अभिनय से लोगों को मनोरंजन करते हैं, वही ट्विंकल खन्ना उनके पूरे बिजनेस को संभालती है।

2. शाहरुख खान और गौरी खान की जोड़ी भी किसी सफल कपल से कम नहीं मानी जाती है। इनकी शादी 1992 में ही हो गई थी। शादी के बाद ही शाहरुख खान ने बॉलीवुड में अपना कदम जमाया था। शादी की इतनी साल होने के बावजूद भी शाहरुख खान अपनी पत्नी को बहुत प्यार करते हैं। वह अपने बंगले मन्नत में उन्हें बिल्कुल रानी की तरह रखते हैं।

3. बॉलीवुड की जान कहे जाने वाले बिग बी अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन का प्रेम संबंध आज भी एक मिसाल है। वैसे तो उनकी शादी को लगभग 46 साल हो गए हैं। लेकिन उनकी प्यार के रिश्ते आज भी लोगों को सिखाती है। दोनों एक दूसरे का बहुत ही ध्यान रखते हैं। अमिताभ बच्चन अपनी सफलता का क्रेडिट जया बच्चन को ही मानते हैं।

4. इस लिस्ट में एक और जोड़ी जो बॉलीवुड में काफी प्रचलित है, उनका नाम अजय देवगन और उनकी पत्नी काजोल है। दोनों की जोड़ी बहुत ही अच्छी है आज भी वह उतना ही प्यार करते हैं जितना की शादी करने के बाद करते थे। वैसे उनकी शादी के लगभग 21 साल पूरी हो चुके है, लेकिन वह आज भी स्वीट कपल बन कर रहते हैं। उन्होंने हाल ही में अपना मैरिज एनिवर्सरी भी सेलिब्रेट किया था।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top