Uncategorized

फिल्मों में बूढ़ी दिखने वाली यह 5 अभिनेत्रियां, रियल लाइफ में हैं बेहद ग्लैमरस

फ़िल्म इंडस्ट्री में माँ का किरदार बेहद अहम होता है। फिल्में बदली दौर बदले पर यह किरदार अपनी महत्ता यू ही कायम किये हुए है। पुरानी फिल्मों में जहां माँ को मजबूर और लाचार दिखाया जाता था, वहीं आज कल की फिल्मों में माँ को मजबूत हौसलों वाली और अपने दम पर अपने बच्चे को बड़ा करके अच्छा भविष्य देने के जज्बे के साथ दिखाया जाता है।

बदलते समय का साथ अगर कुछ बदला है तो वो है माँ का लुक और इमेज। पहले माँ का किरदार उम्रदराज अभिनेत्रियाँ ही अदा करती थी, पर अब कम उम्र की अभिनेत्रियों में भी माँ के किरदार को निभाने की हौड दिखती है। आज हम ऐसे ही कम उम्र की अभिनेत्रियों के बारे में चर्चा करने जा रहे हैं, जिन्होंने फिल्मों में बखूबी माँ का किरदार निभाया है। असल मे यह अभिनेत्रियाँ बहुत ही खूबसूरत है।पर इन्होंने फ़िल्म में उम्र दराज महिला का अभिनय भी किया है।

अर्चना जोइस

अर्चना जोइस साउथ की अभिनेत्री है साल 2018 में आई मूवी KGF ने अर्चना ने यश के माँ ले किरदार निभाया है। बता दें कि अर्चना दिखने में बेहद खूबसूरत हैं।

राम्या कृष्ण

फ़िल्म बाहुबली में माता शिवगामी देवी का किरदार निभाने वाली राम्या कृष्णन अपने समय की बहुत ही जानी मानी अदाकारा रह चुकी हैं। राम्या ने 200 से भी अधिक फिल्मों में काम किया है।असल जीवन मे यह बहुत स्टाइलिश हैं।

नादिया

साउथ इंडियन मूवीज में काम करने वालों में से एक नदिया है। साल 2013 में फ़िल्म मिर्ची बाजार में प्रभास की माँ का किरदार निभाया है। मूवीज में अक्सर माँ का रोल निभाने वालो नादिया असल मे बहुत सुंदर है।

अमृता सुभाष

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फ़िल्म गली बॉय में अमृता ने रणवीर की माँ की भूमिका निभाई है। इस मूवी
के बेहद साधारण दिखाई है रही हैं। पर भी असल जीवन मे ये बहुत खूबसूरत हैं।

मेहर विज

बजरंगी भाई जान में मुन्नी की माँ का अभिनय मेहर विज ने किया था। इस फ़िल्म में मेहर ने बखूबी अपना किरदार निभाया। इस फ़िल्म में ये सीधी साधी सी दिखाई देती है, पर असल मे यह बहुत ही स्टाइलिश हैं।।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top