Breaking News
Home / बॉलीवुड / कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना राणावत के 5 बड़े विवादो मैं से एक नतीजे पर पहुंच रहा है….

कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना राणावत के 5 बड़े विवादो मैं से एक नतीजे पर पहुंच रहा है….

कंगना राणावत के नाम सुनते ही विवादों से जुड़ी हुई नजर आती हैं. कंगना रावत अपने विवादों के चलते बहुत ज्यादा वायरल होती रहती है.कुछ तो विवादों खुद ही जुडी होते हैं जो वह खुद ही खड़े कर लेती हैं और कुछ उनके गले ही पड़ जाते हैं जैसे कि जावेद अख्तर ने उनके ऊपर मानहानि को लेकर केस दर्ज कराया था और उसके सम्मन कंगना राणावत को दिया गया था और वह सम्मन की वजह से हाजिर नहीं हुई कोर्ट में इसको लेकर उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं। और उनके खिलाफ जमानती वारंट जारी किया गया है। मुंबई के मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने समन जारी करके 1 मार्च को एक्ट्रेस को पेश होने का निर्देश दिया था.

आपको बता दें 1 फरवरी अंधेरी मेट्रोपालीटिन मजिस्ट्रेट आरआर खान ने मानहानि केस में कंगना राणावत को 1 मार्च को कोर्ट में हाजिर होने के लिए समन जारी किया था। इस मामले की सुनवाई कोर्ट में हुई और जावेद अख्तर समय से पहले कोर्ट में पहुंच गए थे. उनका पक्ष सीनियर एडवोकेट वृंदा ग्रोवर ने कोर्ट के सामने रखा. और कंगना राणावत और उनके वकील इस सुनवाई के लिए कोर्ट नहीं हाजिर हुए. जूनियर एडवोकेट ने बताया कि कंगना राणावत की तरफ से दोपहर बाद उनके सीनियर आएंगे. यह सुनते ही मजिस्ट्रेट आर आर खान नाराज हो गए. उन्होंने जूनियर को डांट लगाई और वारंट जारी कर दिया।

कंगना ने बॉलीवुड में गुटबाजी का उल्लेख करते हुए जावेद अख्तर का भी नाम लिया था।आपको बता दें बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत ने सुशांत सिंह राजपूत की आंख से मौत आत्महत्या द्वारा मृत्यु को लेकर काफी बवाल किया था और उन्होंने काफी लोगों के खिलाफ बहुत कुछ बोला था और उन्होंने भाई भतीजावाद को लेकर बयान भी दिए थे. इतना ही नहीं कंगना राणावत ने कांग्रेस और शिवसेना के खिलाफ काफी ज्यादा विवादास्पद बयान दिए थे। तो बता दे एक टीवी इंटरव्यू में कंगना राणावत ने बॉलीवुड में गुटबाजी को लेकर जावेद अख्तर का भी नाम लिया था. उन्होंने कहा था रितिक रोशन से उनका विवाद होने के बाद से, 1 दिन जावेद अख्तर ने उनको अपने घर बुलाया था. इसके बाद उन्होंने कहा कि वह रितिक रोशन से माफी मांग ले.

इतना ही नहीं कंगना ने कहा कि उन्होंने यह भी कहा कि अगर वो माफी नहीं मांगेंगी तो उनको खुदकुशी करने पड़ जाएगी एक दिन. उस वक्त कंगना की बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर लिखा था.’ जावेद अख्तर ने कंगना को घर बुलाया और धमकी दी कि वह रितिक रोशन से माफी मांग ले. महेश भट्ट ने कंगना पर चप्पल फेंकी थी. क्योंकि उसने महेश भट्ट की फिल्में मे सुसाइड बामबर की भूमिका निभाने से इंकार कर दिया था। वह प्रधानमंत्री को फासीवादी कहते हैं. चाचा जी आप दोनों क्या हो?

इसी के बाद जावेद अख्तर ने मानहानि का केस दायर कर दिया था। आपको बता दें जावेद अख्तर कोई पहले शख्स नहीं है जिनसे कंगना राणावत का विवाद हुआ हो। तो बता दे इससे पहले रितिकरोशन,करण जौहर, अध्ययन सुमन,आलिया भट्ट, ताप्सी पन्नू, और दिलजीत दोसांज ऐसी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ जबरदस्त झगड़ा हो चुका है. रितिक रोशन के साथ हुआ केस भी कोर्ट में चल रहा है. इतना ही नहीं वैसे तो कंगना राणावत टि्वटर पर पंगे लेती रहती हैं. दिलजीत और तापसी से तो उनकी तकरार होती ही रहती है। किसान आंदोलन के चलते कंगना और दिलजीत तापसी मनु के बीच ट्विटर वार बहुत गहरा हुआ था ।
आइए जानते हैं कंगना के कुछ बड़े विवाद…कंगना राणावत वर्सेस ताप्सी पन्नू..आपको बता दें बॉलीवुड एक्टर्स ताप्सी पन्नू ने ट्विटर पर किसान आंदोलन को लेकर लिखा था. यदि एक ट्विट की एकता को तोड़ता है, एक मजाक आपके विश्वास को चीर देता है, या एक शो आपके धार्मिक विश्वास को चीर देता है, तो आपको अपने विश्वास के सिस्टम को मजबूत करने की जरूरत है. दूसरे के लिए प्रोपेगेंडा टीचर ना बन. तापसी के इस ट्वीट पर कोई और अपनी प्रतिक्रिया देता. उससे पहले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना राणावत कूद पड़ी और उन्होंने लिख डाला बी ग्रेड लोगों की बी ग्रेड सोच. हर किसी को अपनी मातृभूमि और अपने परिवार के लिए खड़ा होना चाहिए, यही कर्म भी है और यही धर्म भी, फ्री फंड का सिर्फ खाने वाले मत बनो, इस देश का बोझ, इसलिए मैं उन्हें बी ग्रेड का कहती हूं, उन्हें मुफ्त लोडर अनदेखा करें…

कंगना राणावत वर्सेस दिलजीत दोसांज…

आपको बता दें कंगना राणावत की पेटरवार में दलजीत दोसान से भी काफी वार ट्विटर पर और इसको लेकर अब यह काफी पर्सनल भी हो चुका है इनका झगड़ा. आपको बता दें दलजीत ट्विटर पर कभी भी कुछ भी लिखते हैं तो तुरंत ही कंगना अपने अंदाज में उनके ट्वीट का जवाब दे डालती हैं. और इसके बाद कंगना और दिलजीत के बीच शब्दों की जंग शुरू हो जाती है। इन दिनों का इन दोनों को देखकर लगता है कि जैसे कुत्ते बिल्ली आपस में लड़ रहे हैं और दोनों ही इतनी नीचता पर उतर आते हैं एक दूसरे को इतने बद्दे शब्द बोलते हैं. अभी किसान आंदोलन के चलते लाल किले को लेकर दिलजीत दोसांज और प्रियंका चोपड़ा ने ट्विटर पर कुछ भी नहीं लिखा. तब कंगना इस पर भी बिफर पड़ी और ट्विटर पर लिखा दिलजीत दोसांज और प्रियंका चोपड़ा इसे एक्सप्लेन करने की जरूरत है। आज पूरी दुनिया हमारे ऊपर हंस रही हैं, यही चाहिए था ना तुम लोगों को बधाई.

कंगना राणावत वर्सेस ऋतिक रोशन…

आपको बता दें जैसा विवाद कंगना राणावत और रितिक रोशन के बीच हुआ है ऐसा विवाद बॉलीवुड फिल्म दुनिया में किसी के बीच नहीं हुआ और इनका यह केस आज भी कोर्ट कचहरी में चल रहा है. बताने पुलिस इस मामले की तहकीकात में लगी हुई है. एक समय की बात है जब कंगना राणावत और रितिक रोशन रिलेशनशिप में थे. आपको बता दें इनका रिलेशन ज्यादा समय तक नहीं टिक पाए और दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया इसके बाद कंगना राणावत ने रितिक रोशन पर इलज़ाम लगाया कि उन्होंने उनसे शादी करने का झूठा वादा भी किया था, और इतना ही नहीं उनको सिल्ली एक्स भी कह डाला। इसके बाद रितिक रोशन ने अपनेबचाव में कंगना को साइको कह दिया था. इतना ही नहीं आपको बता दें कि एक मेल की एक फेहरिस्ट सार्वजनिक को कर दी थी. जिसमें कंगना और रितिक के बीच पर्सनल बातचीत हुई थी. इसके बाद रितिक ने मे टू मूवमेंट का सपोर्ट किया। उस वक्त भी कंगना उन पर भड़क गई थी. तब ऋतिक को उन्होंने डबल स्टैंडर्ड कह दिया था। आपको बता दें इस मामले में अभी जानच चल रही है।

कंगना राणावत वर्सेस अध्ययन सुमन…

आपको बता दें रितिक रोशन से पहले कंगना शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन के साथ रिलेशन में रह चुकी हैं। आपको बता दें अध्ययन सुमन ने कंगना राणावत पर काला जादू करने का आरोप लगाया था। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि कंगना राणावत उनके साथ मारपीट करती थी और गलत बर्ताव भी करती थी. इतना ही नहीं वो उन पर काला जादू करती थी अध्ययन ने कहा था. आपको बता दी वर्ष 2008 में होटल द लीला में कंगना राणावत ने अपनी बर्थडे पार्टी रखी थी. अपनी इस बर्थडे पार्टी में उन्होंने अपने साथ काम करने वाले और करीबीयो को बुलाया था । तब मुझसे कंगना ने कहा चलो आज रात कोकिन लेते हैं। इससे पहले मैंने बहुत बार कंगना के साथ हेश पिया था. मुझे वह पसंद नहीं आया था. इस कारण मैंने कोकीन लेने से मना कर दिया था. मुझे याद है इसी बात को लेकर उस रात मेरे और कंगना के बीच बहुत ज्यादा झगड़ा हुआ था।

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *