Breaking News
Home / बॉलीवुड / 5 टीवी सितारे जिन्होंने सिर्फ पब्लिसिटी के लिए शादी की !

5 टीवी सितारे जिन्होंने सिर्फ पब्लिसिटी के लिए शादी की !

किसी के भी जीवन में विवाह एक जीवन भर की घटना है। यह एक सामाजिक आवश्यकता है। विवाह एक भावनात्मक और आध्यात्मिक मिलन है। लेकिन जब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शादी की बात आती है तो शादी का मतलब बिल्कुल अलग होता है।

भजन और गज़ल सम्राट अनूप जलोटा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म के लिए चर्चा में हैं।इस फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर हाल ही में वायरल हुई थी, जिसमें अनूप और जसलीन को शादी के जोड़े के रूप में देखा गया था। इस तस्वीर को जसलीन मथारू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा था कि जसलीन और अनूप शादी के बंधन में बंध गए हैं।

हालाँकि, यह तस्वीर उनकी आगामी फिल्म से जुड़ी थी, जिसके बारे में अनूप जलोटा ने खुद आकर स्पष्ट किया कि यह तस्वीर उनकी आगामी फिल्म की है। जान लें कि बिग बॉस के 12 वें सीजन के बाद से अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी चर्चा में है।

दोनों ने एक जोड़े के रूप में शो में प्रवेश किया था और यह स्वीकार किया था कि यह शो इस शो में प्रचार के लिए था कि वे एक रिश्ते में थे, हालांकि शो से बाहर आने के बाद दोनों ने इससे इनकार कर दिया।.यह ज्ञात है कि अनूप जलोटा हमेशा जसलीन को अपना शिष्य मानते हैं। ऐसी स्थिति में, यह स्पष्ट है कि दोनों ने खुद को केवल प्रचार के लिए एक रिश्ते में बताया।वैसे, यह एकमात्र ऐसा युगल नहीं है जिसने संबंध बनाने का नाटक किया है। इससे पहले भी कई फर्जी मामले देखे गए हैं, जिसने काफी सुर्खियां बटोरी हैं।

अली मर्चेंट और सारा खान-

हर साल बिग बॉस सही वजह से चर्चा में नहीं रहते हैं और अपनी विवादास्पद अवधारणा के कारण घर के अंदर भी सामान्य चीजें एक बड़ी खबर बन जाती हैं। शो के लिए अधिक लाइमलाइट पाने के लिए कई बार नकली चीजें की जाती हैं। बिग बॉस के चौथे सीजन में अली मर्चेंट और सारा खान ने बिग बॉस के घर के अंदर शादी कर ली।आपको जानकर हैरानी होगी कि यह एक नकली शादी थी, क्योंकि इस शो से बाहर आने के 1 महीने बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अली और सारा को बिग बॉस के घर में शादी करने के लिए 50 लाख रुपये मिले, जिसका मतलब है कि इस शादी का ड्रामा केवल शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए किया गया था।

राखी सावंत-


ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने भी स्वयंवर के नाम से शादी की और यह एक पब्लिसिटी स्टंट था। राखी का स्वयंवर रियलिटी शो टीवी चैनल NDTV इमेजिन पर वर्ष 2009 में प्रसारित किया गया था। राखी ने रियलिटी शो राखी का स्वयंवर में अपने जीवन साथी के रूप में एनआरआई इलेश को चुना और सगाई कर ली, लेकिन शो खत्म होने के कुछ ही महीनों बाद राखी ने सगाई तोड़ दी।राखी का स्वयंवर रतन राजपूत की तरह ही रियलिटी शो के तीसरे सीजन में भी देखा गया था। रतन के जीवनसाथी बनने की होड़ में शो में 15 प्रतियोगी थे।

रतन राजपूत-

रतन राजपूत ने रतन के रिशता नामक एक रियलिटी शो में अपने लिए दुल्हन खोजने का नाटक भी किया और दिल्ली के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर को अपना जीवन साथी चुना और सगाई कर ली, लेकिन कुछ महीने बाद ही सच्चाई सामने आ गई और पता चला कि अभिनेत्री यह सब केवल प्रचार पाने के लिए किया था।

नेहा कक्कर –

गायिका नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। आने वाले दिनों में आपकी जानकारी के लिए, वह अपने प्रेमी रोहन प्रीत सिंह से शादी करने जा रही है।
लेकिन पिछले साल, संगीत शो इंडियन आइडल के सेट लगातार उनके और आदित्य नारायण के अफेयर की खबरें लेकर आए, यहां तक ​​कि दोनों की शादी को लेकर भी चर्चाएं काफी तेज थीं।
लेकिन शो मेकर्स ने यह ड्रामा केवल टीआरपी बढ़ाने के लिए किया, हालांकि कई दर्शकों ने शो मेकर्स की चाल को नहीं समझा और वे आदित्य और नेहा के रिश्ते को सच मानने लगे।


टीआरपी के लिए शो के सेट पर दोनों के माता-पिता को भी बुलाया गया था। हालांकि बाद में आदित्य के पिता उदित ने खुलासा किया कि यह सब टीआरपी के लिए हो रहा है। अंत में यह सभी नाटक और टीआरपी गेम के पीछे सिर्फ पैसा है।

sorce

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *