Breaking News
Home / बॉलीवुड / गोविंदा की वो 5 गलतियों जिन्होंने बर्बाद किया करदिया उनका करियर,ऐसे हुए बॉलीवुड से गायब ..

गोविंदा की वो 5 गलतियों जिन्होंने बर्बाद किया करदिया उनका करियर,ऐसे हुए बॉलीवुड से गायब ..

बॉलीवुड मे चीची नाम से मशहूर गोविंदा को कौन नहीं जनता .गोविंदा की एक्टिंग शानदार कॉमेडी और दिलको लुभाने वाली अदाकारी सभी के मन को लुभालेति है .हम आपको बतादे अपनी एक्टिंग और कॉमेडी के डम्पर गोविंदा ने अपनी फिल्मो मे शानदार डांस स्टेप इन सभी की वजह से दर्शको के दिलो पर राज किया है .गोविंदा अपने समय के सुपर स्टार रहचुके है . गोविंदा की अदाकारी की वजह से आज भी दर्शको का दिल जीत लेते है. गोविंदा के लाखो फैंस है जिनके दिलो पर गोविंदा आज भी राज करते है .हम आपको बतादे गोविंदा आज पहले की तरह सुपर स्टार नहीं रहे है और नहीं लाइम लाइट मे अब वो है .और न ही गोविंदा अब फिल्मो मे नज़र आते है . हम अआप्को बतादे गोविंदा खुद ही अपनी इस नाकामयाबी की वजह है .गोविंदा ना ही अब सुपर स्टार है और ना ही फ़िल्मी दुनिया मे नज़र आते है .हम आपको बतादे गोविंदा सुपर स्टार तो बने लेकिन अजय देवगन ,शारुख खान ,सलमान खान ,अक्षय कुमार की तरह अपना स्टारडम बरकरार नहीं रख सके .

गोविंदा अपने करियर की पिक पर पहुँच कर भी गोविंदा ने ऐसी बहुत सी गलतिया भी करदी जिनकी वजह से आज गोविंदा ने अपना स्टारडम भी खो दिया . हम आपको बतादे पिछले महीने २१ दिसंबर को गोविंदा ५६ वर्ष के होगए है .आज हम आपको बताने जारहे है की गोविंदा ने ऐसी कौनसी गलतिया की जिनकी वजह से गोविंदा अपने फ़िल्मी करियर के इस मुकाम पर है

लीड रोल की ज़िद ..

गोविंदा जी की सबसे बड़ी गलती लीड रोल पर अड़े रहने की रही गोविंदा ने फिल्मो मे किसी भी सपोर्टिंग रोल को करने से साफ़ इंकार करदिया ये बात गोविंदा ने खुद बताई के देवदास मूवी मे चुन्नी लाल के रोल के लिए पहले मुझको ऑफर किया था लेकिन मैंने सपोटिंग रोल होने की वजह से करने से इंकार करदिया था.और यही चुन्नी लाल का रोल बहुत मशहूर हुआ और इस रोल को जेकी श्रॉफ ने किया था . और यही रोल के ऑफर्स अनिल कपूर ,और संजय दत्त ने ऐसे सपोर्टिंग रोल करने से इंकार नहीं किया इसलिए आजतक अनिल कपूर और संजय दत्त आज भी फिल्मे कररहे है .और गोविंदा ने यही भूल करदी लीड रोल की ज़िद .

राजनीति मे प्रवेश करना…

हम आपको बतादे गोविंदा ने अपने करियर की पिक पर ही राजनीति मे प्रवेश करलिया और कांग्रेस की पार्टी से चुनाव लड़ा और जीते भी .लेकिन बाद मे गोविंदा को एहसास हुआ की उनका फ़िल्मी करियर ख़तम होचुका है .लेकिन बाद मे फिरसे फिल्मो मे अपना भाग्य आज़माया लेकिन पहले जैसी बात नहीं जमासके .

डेविड धवन से अनबन ..

हम आपको बतादे के डेविड धवन की और गोविंदा की जोड़ी बहुत फेमस थी .दोनों ने एक साथ मे २० फिल्मे की और इस जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत सी सुपर हिट फिल्मे दी .जैसे हीरो नंबर १ ,कुली नंबर १,शोला और शबनम .आपको बतादे इस मशहूर जोड़ी की अंतिम फिल्म पार्टनर थी .और ये मूवी २००७ मे आई थी .और इसके बाद से ही गोविंदा का रिश्ता डेविड धवन से बिगड़ गया और समझो जैसे यही से गोविंदा फिल्मो से एक चार्म ख़तम हो गया .

सलमान के साथ मनमुटाव ..

हम आपको बतादे के गोविंदा और सलमान की दोस्ती की मिसाल दी जाती थी दोनों के एक दूसरे के साथ बहुत अच्छा रिश्ता था लेकिन यही रिश्ते मे जब दरार आगे जब दबंग फिल्म मे सलमान ने गोविंदा की बेटी को रोल देने की बात हुई थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ .और दबंग फिल्म मे जब ऐसा नहीं हुआ तब से इन दोनों के रिश्ते मे दरार आ गयी .और इसका असर गोविंदा के करियर पर भी पड़ा .

गोविंदा की फिटनेस ..

हम आपको बतादे की चाहे लीड रोल हो या सपोर्टिंग रोल हो हर कोई यही चाहता है बंदा अपनी फिटनेस के हिसाब से एकदम फिट ही होना चाहिए .और गोविंदा अपने जमने ने बहुत फिट थे ,और एक ज़माने मे गोविंदा काफी मोटे होगए थे .लेकिन ये भी एक वजह थी गोविंदा का करियर ख़तम होने की .और गोविंदा को लीड रोल मिलना बंद होगए .और लोगो ने कही ना कही सपोर्टिंग रोल करने के लिए भी फिट होना भी ज़रूरी है .और हम कहसकते है गोविंदा बॉलीवुड ने गोविंदा को उनकी फिटनेस की वजह से स्टारडम से दूर करदिया .
और गोविंदा एक बहुत शानदार कलाकार और एक बहुत ही सफल कलाकार रहे है और गोविंदा जी को हम बहुत मिस करते है गोविंदा जी जैसा ही कोई और कलाकार मिलसके .और अगर गोविंदा जी अपनी एक्टिंग को फिल्मो मे क़ायम रखते और फिल्मो मे अपनी अदाकारी का जलवा बखेरते तो गोविंदा के फैंस उनको आजभी फिल्मो मे देख पाते .

source .https://cricketline0.blogspot.com/2021/01/5_7.html?m=1

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *