Breaking News
Home / बॉलीवुड / यह पांच बॉलीवुड सितारे हुए गूगल की टॉप पर्सनालिटी ट्रेंड्स की लिस्ट में शामिल 2020 में सबसे ज्यादा रहे हिट..

यह पांच बॉलीवुड सितारे हुए गूगल की टॉप पर्सनालिटी ट्रेंड्स की लिस्ट में शामिल 2020 में सबसे ज्यादा रहे हिट..

बॉलीवुड सितारों पर नजर रखना और उनकी निजी जिंदगी पर ध्यान देना और क्या करते हैं किसके साथ घूमते हैं कैसे दिखते हैं. यह सभी तरह की जानकारी और फैंस के लिए बेहद जरूरी होती है.

जो फेन्स अपने पसंदीदा सितारों को बेहद चाहते हैं उनके बारे में हर पल की खबर जानना चाहते हैं.आपको बता दें किन किन सितारों को गूगल पर ज्यादा से ज्यादा सर्च किया गया उनके नाम भी सामने आ गए हैं. कौन है वह सेलिब्रिटी जो सबसे ज्यादा सर्च किए गए हैं गूगल पर हम आज आपको बताने जा रहे हैं.

अब वर्ष 2020 की गूगल ट्रेंड्स की पर्सनालिटी की लिस्ट सामने आचुकी है. वैसे इस लिस्ट पर करोना वायरस की मार साफ नज़र आरही हैं. भारत मे जिन दस परसनलिटीज को सबसे ज़्यादा सर्च किया गया हैं.उनमे से पांच एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से हैं. वैसे जिन को सबसे ज़्यादा सर्च किया जाता हैं कौन हैं वो पेर्सनेलिटी.

लिस्ट के मुताबिक़ तीसरे नंबर पर गायिका कनिका कपूर हैं. आपको बतादे की कनिका कपूर करोना वायरस होने की वजहसे बहुत ज़्यादा सुर्खियां मे रही हैं.आपको बतादे उनपर करोना जैसे खतरनाक वायरस को लेकर लापरवाही की और काफी आरोप भी लगे उनपर और कनिका के खिलाफ पुलिस रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई. साथ ही उन्हें काफी ट्रॉलिंग का सामना करना पड़ा था.

इस सर्च लिस्ट मे पांचवे नंबर पर अमिताभ बच्चन हैं. बिग बी को जुलाई मे करोना वायरस हुआ था.और बहुत दिनों तक हॉस्पिटल मे भर्ती रहना पड़ा था. और के बी सी 12 और अपनी फ़िल्म गुलाबों सिताबो के लिए भी सर्च लिस्ट मे रहे थे.

वर्ष 2020 की सबसे बड़ी खबर सुशांत सिंह की अचानक मौत की खबर रही और इसकी मुख्य आरोपी सुशांत सिंह की गर्ल फ्रेंड रिया चकरवर्ती हैं और सुशांत सिंह केस की सी बी आई जाँच चलरही हैं.और इस सबके चलते रिया गूगल सर्च मे सातवे नंबर पर है.

सुशांत सिंह की एक्स गर्ल फ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह को न्याय दिलवाने के लिए अंकिता ने ख़ास लड़ाई लड़ी और गूगल सर्च मे नवे नंबर पर सर्च लिस्ट मे अंकिता लोखंडे रही.

और दसवे नंबर पर गूगल सर्च लिस्ट मे कंगना राणावत का नाम आता है. कंगना ने सुशांत की मिर्त्युयो की खबर के बाद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव होगई उन्होंने नेपोटिज़्म और बॉलीवुड मे ग्रुपइज़म पर काफी तीखे हमले किये.

और इतना ही नहीं वो देश और समाज से जुड़े मसलो पर अपने विचार वयक्त कररही है. और महाराष्ट्र सरकार से सीधे टकराओ और इतना ही नहीं. मुंबई मे उनके दफ़्तर मे अवैध निर्माण के आरोप मे तोड़ फोड़ को लेकर कंगना सुर्खियां मे रही.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *