Breaking News
Home / बॉलीवुड / इन 5 सितारों ने जेठालाल के किरदार निभाने से करदिया था इंकार ,आज हो रहा होगा पछतावा

इन 5 सितारों ने जेठालाल के किरदार निभाने से करदिया था इंकार ,आज हो रहा होगा पछतावा

दोस्तों कई बार देखा गया है की हम कई ऐसे फैसले ले लेते है,जिनके लिए हमें बाद में पछताना पड़ता है,क्यूंकि जिस चीज़ के लिए इंसान ना देता है हो सकता है वो बाद में काफी अच्छी साबित हो जाये,पर जब तक बहुत देर हो जाती है,ऐसा ही कुछ हुआ इन बड़े सितारों के साथ.टीवी के मशूहर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का जेठालाल आज के समय में काफी मशहूर कैरेक्टर है,और लोगो को बेहद पसंद भी है.ऐसे में आज हम आपको उन सितारों के बारे में बताने जा रहे है जिनको जेठालाल बनने का मौका मिला था, मगर उन्होंने मना कर दिया था,पर कहते है ना जिसके नसीब का जो होता है वो उसे मिल ही जाता है,ये रोल दिलीप जोशी को मिला और परिणाम सबके सामने हैं,आज दिलीप जोशी खुद को भाग्यशाली मानते है कि उन्हें जेठालाल के रूप में काम करने को मिला.तो आइये जानते है उनके बारे में जिनको ये रोल ना करने के बाद पछतावा हुआ..

कीकू शारदा –


कीकू शारदा ‘द कपिल शर्मा शो’ में नज़र आते हैं और अपनी जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग के लिए मशहूर हैं. जानकारी के अनुसार वो कोई फुल टाइम सीरियल नहीं करना चाहते थे. वो स्टैंड-अप कॉमेडी में खुश थे.हलाकि कीकू ने सोचा नहीं होगा की ये करेक्टर इतना नाम कमायेगा,आपको बता दे की कीकू भी जेठालाल की भूमिका के लिए पूछा गया था, लेकिन उन्होंने इसे अस्वीकार कर दिया था ।
राजपाल यादव –

राजपाल यादव हिन्दी फिल्म जगत का एक जाने माने कॉमेडियन है.और बॉलीवुड में उन्होंने काफी नाम कमाया,उनकी कॉमेडी को लोग आज भी देखना चाहता है,राजपाल यादव को भी जेठालाल का रोल ऑफर हुआ था,पर उन्होंने जेठालाल के रोल का ऑफर ठुकरा दिया था. वो बॉलीवुड पर ही फोकस करना चाहते थे,बड़े परदे से छोटे की तरह नहीं आना चाहते थे ।

योगेश त्रिपाठी-

योगेश त्रिपाठी ‘भाबीजी घर पर हैं’ और ‘हप्पू सिंह की उलटन पलटन’ में नज़र आते हैं. जानकारी के मुताबिक उनको जेठालाल की भूमिका के लिए ऑफर किया गया था, मगर वो दूसरे शो की शूटिंग में व्यस्त थे और उन्हें मना कर दिया था.

अहसान कुरैशी-

अहसान कुरैशी कॉमेडी के जाने माने चेहरे है,उनकी पहचान एक स्टैंड अप कॉमेडियन के रूप में होती है.पर वो अच्छी एक्टिंग भी कर लेते हैं.जिसके चलते उन्हें जेठालाल के रोल के लिए संपर्क किया गया था. मगर उन्होंने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ मे काम करने से मना कर दिया था ।
अली असगर-

अली की कॉमेडी के सभी दीवाने है,अली कहानी घर घर की, कुटुंब, कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल जैसे शोज में काम कर चुके हैं । उन्होंने अपने जीवन में काफी कुछ अपनी प्रतिमा के दम पर हासिल किया है,जेठालाल के रोल के लिए मेकर्स की पसंद थे. लेकिन अली के पास इस शो के लिए समय नहीं था, और उनके हाथ से यह रोल चला गया था.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *