Breaking News
Home / बॉलीवुड / 6 बॉलीवुड हीरोइने जिनकी आपस में बिलकुल नहीं बनती !

6 बॉलीवुड हीरोइने जिनकी आपस में बिलकुल नहीं बनती !

प्रतिद्वंद्विता एक अपरिहार्य चीज है। और जहां प्रतिद्वंद्विता है, वहां घृणा या ईर्ष्या है। अगर हम बॉलीवुड के बारे में बात करते हैं, तो अभिनेत्रियों को बिल्ली-झगड़े के लिए जाना जाता है जो हमेशा के लिए रहता है। ये बिल्ली-झगड़े या तो व्यक्तिगत संबंधों या फिल्मों में प्रतिद्वंद्विता के कारण होते हैं। तो, आइए जानते हैं ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जो एक-दूसरे को बर्दाश्त नहीं कर सकती हैं।

1- दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा

दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा इस दशक की शीर्ष अभिनेत्री हैं। लेकिन पता चला, वे दोनों एक दूसरे से नफरत करते हैं। और यह पेशेवर कारणों के कारण नहीं है। इस कोल्ड वॉर के पीछे की वजह रणवीर सिंह हैं। अनुष्का और रणवीर ने बैंड बाजा बारात में साथ काम किया और एक दूसरे के प्यार में पड़ गए। हालाँकि, कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद, रणवीर ने उसे एक और लड़की के लिए छोड़ दिया। और ये लड़की थी दीपिका पादुकोण।

हम सभी जानते हैं कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण रामलीला के सेट पर मिले थे और एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे। अनुष्का ने दीपिका को अपने ब्रेकअप की वजह बताया। और तब से, उनके बीच एक शीत युद्ध चल रहा है।

अच्छी बात यह है कि दीपिका ने रणवीर से शादी की और अनुष्का ने विराट कोहली से शादी की और दोनों अभिनेत्रियां अपने जीवन में बहुत खुश हैं।

2- दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ

खैर, कर्मा ने समय में अपना खेल अच्छा खेला। जैसा कि दीपिका की वजह से रणवीर सिंह ने अनुष्का को डस लिया था; रणबीर कपूर ने दीपिका को कैटरीना कैफ के लिए किया। रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण एक दूसरे के प्यार में बहुत पागल हैं। उनकी जोड़ी प्रशंसकों के बीच सबसे लोकप्रिय थी, चाहे वह ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन हो।दीपिका की दुनिया उलटी हो गई जब उन्हें पता चला कि रणबीर कैटरीना कैफ के साथ धोखा कर रहे हैं। तब से दोनों अभिनेत्रियों के बीच चीजें खट्टी हैं।इसके बाद रणबीर और कैटरीना ने थोड़े समय के लिए डेट किया। फिलहाल वह आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं और कैटरीना खुशी से सिंगल हैं।

3- कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा

एक युद्ध के दौरान उनका कोल्ड वॉर जिसमें वे दोनों शोस्टॉपर बनना चाहते थे। हालांकि, कैटरीना को शोस्टॉपर के रूप में चुना गया था और प्रियंका ने कहा कि वह अपनी महानता के कारण खुद पीछे हट गई है। कैटरीना ने जवाब दिया कि उन्हें उनकी योग्यता के आधार पर चुना गया था न कि पीसी की महानता के कारण। तब से, उन्होंने एक-दूसरे के रास्ते पार नहीं किए।

4- करीना कपूर और बिपाशा बसु

उनकी कैटफाइट सबको पता है। इन दोनों ने थ्रिलर फिल्म ‘अजनबी’ में साथ काम किया। शूटिंग के दौरान, वे दोनों एक बदसूरत लड़ाई थी। करीना ने बिपाशा को थप्पड़ भी मारा और उसे ब्लैक कैट कहा।बिपाशा ने फिर कभी करीना के साथ काम न करने का फैसला किया। उनकी लड़ाई चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ पर भी जारी रही। करीना ने शो पर कहा कि बिपाशा के तत्कालीन बॉयफ्रेंड जॉन अब्राहम में कोई अभिनय कौशल और चेहरे का भाव नहीं था। और जब बिपाशा शो में आईं, तो उन्होंने यह कहकर करीना का अपमान किया कि उनके चेहरे के बहुत सारे भाव हैं।

5- ऐश्वर्या राय और सोनम कपूर

एक साक्षात्कार के दौरान, सोनम ने एक बार कहा था कि ऐश्वर्या राय ‘एक पीढ़ी से दूसरी’ है। इस बयान ने ऐश्वर्या को उकसाया और उनके बीच प्रतिद्वंद्विता शुरू हुई। हालांकि सोनम ने अपने बयान को स्पष्ट कर दिया और माफी भी मांगी, लेकिन यह पहले ही ऐश्वर्या को परेशान कर चुका था, जिन्होंने बाद में उस साल उनके साथ कान्स रेड कार्पेट पर चलने से इनकार कर दिया था।

6- ऐश्वर्या राय और रानी मुखर्जी:

ऐश्वर्या राय की शादी अभिषेक बच्चन से हुई है।लेकिन हर कोई जानता है कि अभिषेक अपनी ‘बंटी और बबली’ की सह-कलाकार रानी मुखर्जी से शादी करने के लिए तैयार थे। यहां तक ​​कि जया बच्चन ने रानी को अपनी बहू बताया था। लेकिन अभिषेक और रानी टूट गए और उन्होंने ऐश्वर्या से शादी कर ली। तब से, रानी और ऐश अच्छे पदों पर नहीं हैं। रानी ने तब से कभी भी ऐश्वर्या या अभिषेक के साथ काम नहीं किया या कोई रास्ता नहीं पार किया।

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *