Breaking News
Home / बॉलीवुड / शादीशुदा होने के बावजूद चल रहे अफेयर से चर्चा में रहे ये 6 निर्देशक !

शादीशुदा होने के बावजूद चल रहे अफेयर से चर्चा में रहे ये 6 निर्देशक !

बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां कब क्या हो जाए यह बात का किसी को कुछ पता नहीं चलता। ना ही किसी बात की किसी को कोई शक लगता है इस मॉडर्न वर्ल्ड में अफेयर्स एक आम बात है। बॉलीवुड नाम की इस एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को एक परिवार की तरह माना जाता है। यहां काम करने वाले सभी लोग एक दूसरे को अपने परिवार का हिस्सा समझते हैं। इसके अलावा साथ में पार्टी एंजॉय करते, घूमते-फिरते नजर आते हैं। आपने भी अक्सर यह खबर तो सुनी ही होगी कि फलाना एक्टर अपनी को-स्टार को डेट कर रहा है। बड़े बड़े एक्टर भी किसी को डेट करने में किसी से कम नहीं है।

आज हम कुछ नामी निर्देशकों के बारे में बात करने जा रहे हैं जो शादीशुदा होते हुए भी अपने अफेयर के चलते चर्चा में रहते हैं।

आदित्य चोपड़ा

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर प्रोड्यूसर यश चोपड़ा के बेटे आदित्य चोपड़ा को कौन नहीं जानता।वह बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर्स में से एक है। आदित्य चोपड़ा की शादी सन 2001 में पायल खन्ना से हुई थी। लेकिन फिर उनकी जिंदगी में और एक फिल्म के चलते एंट्री हुई एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की और वह अपनी फिल्म के इस एक्ट्रेस रानी मुखर्जी को अपना दिल दे बैठे और साल 2009 में पायल खन्ना को उन्होंने तलाक दे दिया और रानी मुखर्जी से शादी कर ली।

अनुराग कश्यप

‘देव डी’ में कल्कि कोचलिन को डायरेक्ट कर चुके अनुराग कश्यप कब कलि्क कोचलिन के प्यार में पड़ गए उन्हें यह अंदाजा ही नहीं हुआ। मीडिया में जब उनके अफेयर की चर्चा जोरों पर थी, तब फिर उन्होंने अपनी पत्नी को 2009 में ही तलाक देकर कलि्क से दूसरी शादी कर ली। लेकिन इन दोनों का रिश्ता भी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चला और इन दोनों ने भी अपनी राहे अलग अलग कर ली।

राज कपूर

राज कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में शो मैन के नाम से भी पुकारा जाता था। अपने जमाने के बेहतरीन निर्देशकों में से एक राज कपूर अपने डायरेक्शन के लिये बेहरीन माने जाते हैं। इसके अलावा अगर वह किसी चीज के लिए चर्चा का विषय बने तो वह उनका एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है। उनकी शादी कृष्णा कपूर से हुई थी। लेकिन इसके बावजूद उन्होंने वैजयंती माला और नर्गिस के साथ अफेयर रखें हैं। जो आज तक याद किए जाते हैं।

रोहित शेट्टी

कई बड़ी सुपरहिट फिल्में देने वाले रोहित शेट्टी एक बहुत ही बेहतरीन डायरेक्टर्स में गिने जाते हैं। रोहित की शादी 2005 में मायावती से हुई थी। वह अपनी शादीशुदा लाइफ में खुश थे। लेकिन बोल बच्चन की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस प्राची देसाई और रोहित शेट्टी के बीच अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ा हालांकि यह बात खुद व खुद हवा हो गई।

फरहान अख्तर

वर्सेटाइल पर्सनैलिटी माने जाने वाले बॉलीवुड के फरहान अख्तर और उनकी पत्नी अधुना भास्कर अपनी जबरदस्त ट्यूनिंग के लिए जाने जाते थे। लेकिन फिर फरहान का अदिति राव हैदरी के साथ अफेयर की चर्चा ने फरहान अधुना के रिश्ते को तोड़ कर रख दिया था। इसके बाद फरहान का नाम श्रद्धा कपूर के साथ भी जोड़ा गया था। इस बात की कोई भी पुष्टि नहीं हुई।

प्रभु देवा

प्रभु देवा साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार और कोरियोग्राफर माने जाते हैं। इन्होंने कई हिंदी फिल्मों के डायरेक्शन में अपना हाथ आजमा चुके हैं। प्रभु देवा ऑल साउथ एक्ट्रेस नयनतारा के बीच अवसर काफी सुर्खियों में था। प्रभु देवा नयनतारा के प्यार में इतना डूब गए कि उन्होंने अपनी पत्नी से तलाक लेने तक का सोच लिया था। लेकिन उनकी पत्नी ने उन्हें तलाक देने से मना कर दिया जिसके बाद नयनतारा और प्रभु देवा के बीच झगड़े की खबरें भी सामने आई थी।

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *