Breaking News
Home / Uncategorized / 60 साल के शख्स ने की दूसरी शादी, आधी रात में ये बात कहकर चली गई नई दुल्हन

60 साल के शख्स ने की दूसरी शादी, आधी रात में ये बात कहकर चली गई नई दुल्हन

पति या पत्नी के निधन के बाद दूसरे एक साथी अकेला रह जाता है। बच्चे भी अपने अपने परिवार में मग्न हो जाते हैं पर जिसका साथी गया होता है वो अकेला ही रह जाता है। और इसी तन्हाई को दूर करने लिए अक्सर लोग दूसरी शादी करते हैं। ऐसे ही एक मामला यूपी के कन्नौज से सामने आया है। जिसमे एक 60 साल के बुजुर्ग ने अपनी पत्नी के निधन के 6 साल बाद दुबारा शादी की थी। आइये बताते हैं क्या है यह पूरा मामला।

दरअसल यह मामला कन्नौज के गुरसहायगंज कोतावली क्षेत्र का है। यहां गढ़िया में रहने वाले 60 वर्षीय बुजुर्ग ने अपनी पत्नी के निधन के 6 साल बाद अपना अकेला पन दूर करने के लिए दुबारा शादी करने का फैसला किया। पर इनकी पत्नी शादि वाली रात से गई तो अभी तक वापस नही आई। यह बुजुर्ग चार महीने से अपनी पत्नी की राह देख रहा है।

आपको बता दें कि इस बुजुर्ग की 4 बेटियां हैं इन चारों की शादी हो चुकी है। इनका नाम राजेन्द्र हैं इनकी पत्नी का निधन 6 साल पहले हो गया था। पत्नी के निधन और बेटियों की शादी के कारण राजेन्द्र एकदम अकेले पड़ गए थे। राजेंद्र के चचेरे भाई ने इस बुढ़ापे में अकेला पन दूर करने का उपाय बताते हुए भाई रामेंद्र को दूसरी विवाह की योजना बता दीं।राजेन्द्र भी शादी के लिए मान गए। इनके चचेरे भाई ने जल्दी जल्दी इनकी शादी मंदिर में करवा दी । राजेन्द्र दुल्हन को विदा करवा कर अपने साथ ले आये। इनके साथ ही एक युवक भी साथ आया यह युवक खुद को दुल्हन का भाई बता रहा था।

इस बुजुर्ग ने 4 महीने से इंतजार किया और अपनी पत्नी के वापस घर आने की राह देख रहे हैं जब इनकी पत्नी अब तक नही लौटी तो इन्होंने पुलिस में जा कर अब सब बात बताई है। इन्होंने कहा कि ,”शादी वाली रात दुल्हन के साथ आये युवक ने दरवाजा खटखटाया और इनकी पत्नी को बताया कि माँ का एक्सीडेंट हो गया है पैर टूट गया है। यह पता लगते ही इनकी पत्नी ने जेवर गहने लिया और कहा माँ को देख कर लौट आऊंगी। ये बुजुर चार महीने से अपनी के वापस आने का इंतजार कर रहे है। अब इन्होंने अपनी दूसरी पत्नी और चचेरे भाई के खिलाफ तहरीर पुलिश स्टेशन में दर्ज करवा दिया है। उन्होंने शादी के दौरान ली गई तस्वीरें भी पुलिस को सौप दी हैं।

 

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *