खबर (News)

61 की पत्‍नी और 24 साल का पति पहले बच्‍चे को जन्‍म देने की कर रहे प्‍लानिंग

कहते हैं संसार में प्यार की कोई उम्र नहीं होती प्यार सभी बंधनों को तोड़कर अपनी मंजिल पा ही लेता है.प्यार एक ऐसा एहसास है जो सिर्फ महसूस किया जा सकता है. प्यार में ऊंच नींच जाति पाति धर्म या फिर उमर इन सबके कोई भी गुंजाइश नहीं रहती. दो लोग एक दूसरे से मिलते हैं. एक दूसरे को पसंद करते हैं. और एक दूसरे के लिए ही सब कुछ उनके लिए महत्वपूर्ण बन कर रह जाता है.

अब हम आपसे ऐसे ही एक प्रेम कहानी के बारे में आज चर्चा करेंगे जहां 61 की पत्नी हैं और 24 वर्ष का पति और अपनी जिंदगी को आगे बढ़ाने के लिए जिंदगी की नई शुरुआत करने के लिए एक दूसरे के साथ कदम से कदम बढ़ा कर दे रहे हैं एक दूसरे का साथ तो आइए हम आपसे चर्चा करते हैं इस पूरे विषय पर.

हम आप से चर्चा कर रहे हैं ऐसे एक जोड़ी की जो पत्नी अपने पति से 37 वर्ष बड़ी है. पिछले वर्ष गर्मियों में शादी की थी और अब पहले बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं पति-पत्नी.

 

आपको बतादे इस कपल मे 37 वर्ष उम्र में अंतर होने के बावजूद पिछली गर्मियों में शादी की थी.यह जोड़ा अब पहले बच्‍चे की प्‍लानिंग कर रहा है. सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात यह है कि महिला की उम्र 61 वर्ष है. कि पत्नी Cheryl McGregor की उम्र 61 साल है और पति Quran McCain की उम्र 24 वर्ष है.

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार Daily star की खबर के मुताबिक़ ये कपल अमेरिका के जॉर्ज‍िया प्रांत में रोम शहर के है जहां कुरान की 15 साल की उम्र में चेरिल से मुलाकात हुई थी. वहां ये फास्‍ट फूड चेन में काम करते थे.साथ काम करते-करते इन दोनों के बीच प्यार का एहसास उमड़ने लगा. दोनों ने एक दूसरे के लिए मोहब्बत का एहसास महसूस किया और उसके पश्चात कपल ने 37 वर्ष उम्र में अंतर होते हुए भी शादी करने का निर्णय किया और पिछली गर्मियों में शादी कर ली. अब वे अपनी फैमिली शुरू करने की सोच रहे हैं.इस बारे में कुरान ने कहा कि हमने सितंबर 2021 में शादी की थी और अब कुछ महीने बाद हम अपनी फैमिली शुरू करने वाले हैं. इस मामले में सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात यह है  कि चेरिल के पहले से ही 7 बच्‍चे और 17 नाती,पोते हैं.ये कपल पहले से ही बच्‍चे के लिए ट्राई कर चुके हैं.लेकिन चेरिल की उम्र इसमें मुश्किल बनी हुई है. अब इस जोड़ी ने यह फैसला किया है कि सरोगेसी या बच्‍चा गोद लेकर वह अपने परिवार को शुरू करेंगे जिससे बाद में कोई लीगल दिक्कतों का सामना ना करना पड़े.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top