Breaking News
Home / बॉलीवुड / 1450 KM स्कूटी चलाकर सोनू सूद से मिलने पहुंचे 69 साल के बुजुर्ग, देखते ही आंखों से छलक गए आंसू

1450 KM स्कूटी चलाकर सोनू सूद से मिलने पहुंचे 69 साल के बुजुर्ग, देखते ही आंखों से छलक गए आंसू

आज हम आपसे बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के मशहूर अभिनेता सोनू सूद जिन्होंने अपनी दरियादिली से ऐसा मुकाम हासिल कर लिया है कि आज उनका दीवाना बन चुका है  वह कभी किसी जरूरतमंद व्यक्ति को अकेला नहीं छोड़ते उसकी मदद किए बिना नहीं रहते है. इस करोना ने हज़ारो घरों को बर्बाद कर दिया उजाड़ दिया. कितनी बड़ी असहाय लोगों ने इस करो ना महामारी में दम तोड़ दिया और अपने परेशानी जीवन को जीते जीते बेहाल हो गए ऐसे बुरे हालात में अगर कोई इन गरीबों का मसीहा बनकर उभरा तो वह एक्टर सोनू सूद ही हैं जिन्होंने इस करो ना मामा रे में हर जरूरतमंद की जरूरत पूरी कि ज्यादा से ज्यादा कोशिश की लोगों तक मददपहुंचाई.ऐसे में लोग सोनू सूद को अपना भगवान मानने लगे हैं. लोग दूर दूर से सोनू सूद से मिलने आते हैं अपनी परेशानी का हल निकालने उनसे मदद प्राप्त करने के लिए.


उनको या तो मिलते हैं या फिर किसी भी तरह सोशल नेटवर्क साइट की द्वारा अपनी परेशानी बताते हैं और मदद मांगते है.अब ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां 69 वर्ष के एक बुजुर्ग अपनी स्कूटी से हजारों मील का सफर तय कर कर सोनू सूद से मिलने आए हैं तो आइए हम आपको बताएं क्या है पूरा मामला.69 वर्ष के एक बुजुर्ग 1450 किलोमीटर स्कूटी चला कर सोनू सूदसे मिलने आए इतना लंबा सफर तय कर कर एक बुजुर्ग व्यक्ति के लिए आना इतना आसान नहीं है लेकिन सोनू सूद के लिए इन बुजुर्ग के मन में इतना प्रेम है कि वह स्कूटी चला कर सोनू सूद से मिलने आए.

 

आपको बता दें खबरों के अनुसार एक्टर सोनू सूद के इस फैन का नाम राजू है जो आंध्र प्रदेश के जग्गामपेटा के रहने वाले हैं. उनकी उम्र 69 वर्ष बताई जा रही है वह सोनू सूद के दीवाने हैं इतनी ज्यादा उम्र होने के बाद भी आंध्र प्रदेश से मुंबई सोनू सूद से मिलने आए है. जग्गम राजू ने सोनू सूद से मुलाकात की सोनू सूद भी अपने फैन से मिलने के लिए समय निकाल कर आ गए.बुजुर्ग व्यक्ति ने जैसे ही सोनू सूद से मुलाकात की उनकी आंखों में आंसू आ गए.

एक्टर सोनू सूद के फैन जग्गम राजू ने कहा कि मैं सोनू सूद से बहुत प्रभावित हूं और मुझे वह बहुत पसंद है मेरे लिए भगवान से कम नहीं है. सोनू सूद से मिलने की दिली तमन्ना थी. मेरी दिली तमन्ना थी मै सोनू सूद से मिलु. ऐसे में मैंने एक दिन मैंने निर्णय लिया कि मैं मुंबई जाकर गरीबों के मसीहा सोनू सर से मुलाकात कर लूंगा.

 

एक्टर सोनू सूद ने 1450 किलोमीटर स्कूटी से सफर तय कर के आए उनके फैन बुजुर्गों को काफी सम्मान दिया और उनसे अच्छे से मुलाकात की तस्वीरें खिंचाई उन्हें हेल्थ चेकअप भी करवाया और ट्रेन से टिकट करा कर उनके घर वापस भेज दिया.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *