Breaking News
Home / बॉलीवुड / सिद्धार्थ और सुशांत सिंह सहित इन 7 सेलेब्स ने भी बेहद कम उम्र में दुनिया को कहा अलविदा………

सिद्धार्थ और सुशांत सिंह सहित इन 7 सेलेब्स ने भी बेहद कम उम्र में दुनिया को कहा अलविदा………

आज हम आपसे बात करने जा रहे हैं इस बहुत ही दुख भरे लम्हे में जिन लम्हों में अचानक सिद्धार्थ शुक्ला हमें छोड़कर इस दुनिया को अलविदा कह कर चले गए है.ऐसे ही हमारे टीवी और फिल्मी दुनिया के सात ऐसे सितारे हैं जिन्होंने बहुत ही कम उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया तो आइए हम आपसे इन सितारों के बारे में चर्चा करते हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला

बहुत दुखद टीवी इंडस्ट्री के चहेते स्टार और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है और इस खबर से उनके फैंस पूरा बॉलीवुड टीवी पर्दे के सभी लोग दुख में डूब गए हैं.आक्सीमक निधन की खबर से सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस का बुरा हाल है.मुंबई के कपूर अस्पताल में एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के हार्ट अटैक से निधन होने की पुष्टि की है और इस दुखद खबर से सभी फैन्स हैरान हुए फैन्स का बुरा हाल है.

सुशांत सिंह राजपूत.

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में अपने अभिनय से अपने दम पर अपनी एक खास पहचान बनाने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का निधन वर्ष 2020 में हो गया था. इनके आकस्मिक निधन से पूरा बॉलीवुड और उनके फैंस काफी सदमे में थे और हैरान रह गए थे. सिर्फ 34 वर्ष की उम्र में एक्टर सुशांत सिंह का शव उनके बेडरूम में पंखे से लटका हुआ मिला था.

  1. इरफान खान…

एक्टर इरफान खान एक ऐसे अभिनेता थे जिन्होंने बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में अपने अभिनय से नए रंग बिखेरे अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में ऐसी छाप छोड़ी के आज भी उनके अभिनय को याद किया जाता है. उनके फैन्स आज भी उनकी एक्टिंग के दीवाने है इरफान खान करीब डेढ़ वर्ष से बीमार थे कैंसर की बीमारी से ग्रस्त थे.एक्टर इर्र्फान खान वर्ष 2020 में 54 वर्ष की उम्र में अंतिम सांस ली इस दुनिया को अलविदा कह कर चले गए.

वाजिद खान…

बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार वाजिद खान लंबे समय से किडनी की बीमारी से ग्रस्त थे.किडनी ट्रांसप्लांट के बाद उनकी हालत बिगड़ने से उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती किया गया था.जहां केवल 42 वर्ष की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली थी.

सौंदर्य..

बॉलीवुड अभिनेत्री सौंदर्य को ज्यादातर उनकी फिल्म सूर्यवंशम में शानदार किरदार निभाने के लिए याद करते हैं उनके फैन्स.यह एक्ट्रेस वैसे तो कन्नड़,तमिल और मलयालम फिल्मों की सबसे ज्यादा मशहूर अभिनेत्रियों में आती हैं. केवल 28 वर्ष की उम्र में एयरक्राफ्ट क्रैश होने के कारण इनका निधन हो गया था.

प्रत्यूषा बनर्जी..

जैसा कि सभी को पता है आनंदी का किरदार निभाने वाली प्रत्यूषा बनर्जी जिन्होंने दर्शकों के बीच काफी लोकप्रियता हासिल की थी. प्रत्यूषा बनर्जी की मृत्यु भी केवल 25 वर्ष की कम उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. अपने फैंस को बड़ा झटका दिया था. प्रत्यूषा बनर्जी की मौत का कारण सुसाइड था पारिवारिक परेशानियों के चलते एक्ट्रेस ने एक बड़ा गलत कदम उठाया था. और अपने फैंस को काफी बड़ा दुख दिया था. प्रत्यूषा बनर्जी भी बिग बॉस का हिस्सा रही थी.

 

कुलजीत रंधावा

मशहूर अदाकारा कुलजीत रंधावा ने टीवी दुनिया में अपने अभिनय से काफी नाम कमाया था.कुमकुम, कुसुम, हिप हिप हुर्रे, रिश्ते,क्यों होता है प्यार, इन सीरियल से अभिनेत्री ने काफी लोकप्रियता बटोरी थी. एक्ट्रेस कुलजीत रंधावा ने प्यार में धोखा मिलने के बाद 8 फरवरी 2006 को सिर्फ 30 वर्ष की आयु में आत्महत्या कर ली थी.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *