Breaking News
Home / बॉलीवुड / बीते दौर की 7 मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्रियां अब दिखती है कुछ इस तरह

बीते दौर की 7 मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्रियां अब दिखती है कुछ इस तरह

दोस्तों बात 90 के दशक की हो या फिर साल 2000 की कुछ फेमस अभिनेत्रियों मे ज़मीन आसमान का बदलाव आया है. किसी समय उनकी एक्टिंग की बात हो या फिर उनके सुन्दरता के चर्चे. मगर रूप रंग मे वे अब वो वाली अभिनेत्रिया नही रही आम तौर से उनको कही स्पॉट किया जाये पहचानना मुश्किल हो जाता है. आगे बताते है आपको. वो कौन कौन सी अभिनेत्री है.

बात करते है 1990 के दशक मे आई बहुचर्चित फ़िल्म आशिकी की ये फ़िल्म जहाँ लव स्टोरी को लेकर हिट हुईं थी. वही इसकी हीरोइन अन्नू भी कम चर्चा मे नही आई थी.उनकी सादगी के फैंस बहुत दीवाने हुए थे. मगर उनके जीवन मे एक ऐसा मोड़ आया की वो अब वैसी अन्नू नही रही.


1999 मे उनका एक्सीडेंट हुआ था जिसके बाद उनके दिमाग मे गहरा असर हुआ. उनका काफी टाइम से एक संस्थान में इलाज चल रहा है. और ठीक तो हो गई मगर बहुत सारी बातें भूल गई और आज उनको को पहचानना भी मुश्किल.

90 के दशक की सुपर हिट अदाकारा मीनाक्षी शेषाद्री जिन्होंने दामिनी घातक.शहंशाह हीरो जुर्म और भी जाने कितनी ऐसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. मीनाक्षी शेषाद्री की सुंदरता हीरोइनों को बांट देता था उनका डांसिंग स्टाइल भी दर्शकों को बेहद पसंद था. पर आज मीनाक्षी के लुक में बहुत अंतर आ गया है.

मीनाक्षी की सुपरहिट फिल्म दामिनी को लोग आज भी बहुत शौक से देखते हैं. मगर मीनाक्षी अब फिल्मों में काम नहीं करती और अपना खुद का डांस क्लास चलाती है और अपने परिवार में खुश है.मॉडल से अभिनेत्री बनी तनुश्री दत्ता की जिन्होंने चॉकलेट आशिक बनाया आपने और भी अनगिनत फिल्मों में अपनी बोल्डनेस खूबसूरती से लोगों को काफी दीवाना बनाया मगर उनके जीवन में भी कुछ उत्पीड़न विवाद के बाद उन्होंने अपने आप को इस चकाचौंध वाली दुनिया से दूर कर लिया


तनुश्री की काफी टाइम बाद इंटरनेट पर पिक्चर्स अपलोड हुई जिसने उनको पहचानना बहुत मुश्किल है भले ही वह फिल्मी दुनिया से दूर है मगर. आज भी अपने दर्शकों से उतने ही प्यार से मिलती है
\अपने जमाने का सुपरहिट गाना जुम्मा चुम्मा दे दे. सभी लोगों को बहुत अच्छे से याद होगा. यह गाना हिट हुआ था. एक फिल्म की अभिनेत्री भी अपने बोल्डनेस काफी सुर्खियों में आई थी. इस गाने में पहना गया उनका रेड फ्लोरल ड्रेस काफी चर्चा में रहा था. वह अभिनेत्री थी किमी काटकर उस जमाने में उन्होंने सभी बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया जिनमें गोविंदा जितेंद्र अमिताभ बच्चन और अनिल कपूर भी थे.


फिर समय बीतने के साथ किमी काटकर भी कैमरे से दूर हो गई आज उनको पहचानना भी मुश्किल है.करण अर्जुन फिल्म को कौन नहीं जानता इसमें निभाया गया ममता कुलकर्णी द्वारा अभिनय सबको याद है फिल्म इंडस्ट्री में अगर बोल्ड सीन या बोल्ड सॉन्ग की बात करें तो ममता कुलकर्णी का नाम सबसे पहले आता है.उनकी काफी सारी की फिल्में है जिसमें उन्होंने शाहरुख खान और सलमान खान जैसे एक्टर्स के साथ काम किया है.


वही वे अपनी खूबसूरती के लिए भी हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती थी आप ममता कहां है कोई नहीं जानता ममता ने बॉलीवुड से बहुत ज्यादा दूरी बना ली. उनकी किसी को खबर नहीं है मगर मैं अब पहले की तरह नजर नहीं आती.


तुम बिन फिल्म की हीरोइन संदली सिन्हा को नहीं जानता उनका मासूम सा चेहरा लोगों को काफी पसंद था काफी सारी अच्छी फिल्में करने के बाद भी संदली आज कहां है पता नहीं

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *