Breaking News
Home / बॉलीवुड / 8 बड़ी साउथ की फिल्में होंगी इस साल रिलीज, करोड़ों में है बजट…..

8 बड़ी साउथ की फिल्में होंगी इस साल रिलीज, करोड़ों में है बजट…..

आपको बता दें पिछले कुछ वर्षों में दक्षिण भारतीय सिनेमा ने बहुत तेज़ी से विकास किया है. ऐसा लगता है कि वह बॉलीवुड के बराबर आकर खड़ा हो गया है. और साउथ में कई मेगा बजट सुपरहिट फिल्में दी हैं.जिन्होंने न सिर्फ उत्तर भारत बल्कि विश्व भर में पटना लोहा मंगवाया है. साल 2020 जहां हिंदी सिनेमा के लिए बुरा साबित हुआ वहीं दक्षिण सिनेमा ने भी कठिनाइयों का सामना किया, लेकिन अब 2000 इक्कीस में ऐसी कई बहुत सी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं, जिनका फैंस को बहुत बेसब्री से इंतजार है.और होना भी चाहिए इतने टाइम से फैंस ने अपने चहेते कलाकारों की फिल्म नहीं देखी है तो चलिए अब हम आपको उन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं.

R R R….

ब्लॉकबस्टर सुपर डुपर हिट फिल्म बाहुबली का निर्देशन कर चुके डायरेक्टर एसएस राजामौली के निर्देशन में बन रही फिल्म आर आर आर एस के ऐलान के बाद से ही सुर्खियों में आने लगे हैं.350 करोड़ के बजट में बन रही इस फिल्म में जूनियर एनटीआर राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट लीड रोल निभाते नजर आएंगे.

केजीएफ चैप्टर 2…

इस फिल्म का पहला part जबरदस्त हिट हुआ था. और लंबे वक्त से फैंस को इस फिल्म के दूसरे भाग का इंतजार था. तकरीबन 100 करोड़ रुपए के बजट से बनी रही इस फिल्म की कहानी वहीं से शुरू होगी जहां से पहले भाग की कहानी खत्म हुई थी. यश एक बार फिर से रॉकी के किरदार में नजर आएंगे, और इस बार संजय दत्त अधीरा के किरदार को निभाएंगे ।

राधे श्याम….
आपको बता दें राधा कृष्ण कुमार के निर्देशन में बन रही फिल्म राधेश्याम में प्रभास विक्रमादित्य का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे.और पूजा हेगड़े प्रेरणा के किरदार में दिखेंगी. फिल्म के पोस्टर्स काफी पहले रिलीज कर दिए गए हैं,और अब फैंस को इस फिल्म के ट्रेलर का बेचैनी से इंतजार है.

 

पुष्पा…
जैसे केशव कुमार के निर्देशन में बन रही फिल्म पुष्पा भी इस साल रिलीज होने जा रही है. साउथ के कुछ बड़े प्रोजेक्ट में से एक है बड़ी फिल्म है. अल्लू अर्जुन लीड रोल मे नजर आएंगे । अल्लू फिल्म में पुष्पराज का किरदार निभाते देखेंगे इसके अलावा फिल्म में विजय सेतुपति वा राशिमका मंदना भी अहम किरदार में होंगे।

मेरेक्कर…

बड़े फिल्मकारों में पिरया दर्शन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का बजट भी 100 करोड़ रुपए है.फिल्म में मोहनलाल कीर्ति सुरेश और सुनील शेट्टी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे। फिल्म का पोस्टर पहले ही रिलीज किया जा चुका है।

The priest….

जाफीन टी चाको इस फिल्म के जरिए अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करने जा रहे हैं। साउथ स्टार ममुटी इस फिल्म में लीड रोल करने जा रहे हैं.फिल्म की कहानी के बारे में पता नहीं किया गया है अब तक,लेकिन यह फिल्म इस के पोस्टर के चलते काफी चर्चा में है।

पोगारू….
बहुत ही शानदार एक्शन से सराबोर नंदाकिशोर निर्देशित यह फिल्म साल 2019 में रिलीज होनी थी,लेकिन तमाम कारणों से फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ती गई ।ध्रुवसरजा स्टार इस फिल्म का बजट ₹25 करोड़ है.

Pitta कथालू…

Pitta कथालू नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है पहली तेलुगू फिल्म है. यह फिल्म दरअसल चार छोटी कहानियों का मिश्रण है।

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *