Breaking News
Home / बॉलीवुड / 8 बॉलीवुड सेलेब्स जिनके पिता जीते हैं बिल्कुल साधारण जीवन….

8 बॉलीवुड सेलेब्स जिनके पिता जीते हैं बिल्कुल साधारण जीवन….

फिल्म इंडस्ट्री की जगह चकाचौंध सभी को अपनी और आकर्षित करती है. लेकिन इस बॉलीवुड इंडस्ट्री में अनेकों ऐसे एक्टर है जो कि फिल्म इंडस्ट्री में सफलता हासिल करने के बाद भी साधारण जीवन जीना पसंद करते हैं और इसी के साथ उनके परिवार वाले भी. और इसी के साथ हमारी फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे अनेकों सेलेब्स जोकि छोटे से गांव और शहरों से निकलकर, आज करोड़ों दिलों पर राज कर रहे हैं. लेकिन उनका परिवार लाइमलाइट की दुनिया से दूर रहना पसंद करते हैं. और एक्टर के परिवार वाले आज भी अपने गांव और शहर को छोड़कर रॉयल जीवन जीना पसंद नहीं करते. और आज इस आर्टिकल में हम आपको बॉलीवुड के उन आठ सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो साधारण जीवन जीना पसंद करते हैं.

मनोज बाजपाई…

बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता मनोज बाजपाई, जिन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.और अपनी एक्टिंग,लगन और मेहनत के दम पर करोड़ों की संपत्ति के मालिक बन चुके है. लेकिन मनोज बाजपाई के पिता राधाकांत वाजपेई आज भी अपने बेटे की इतनी सफलता हासिल करने के बाद भी पहले की तरह साधारण जीवन जीना पसंद करते हैं.

अनुष्का शर्मा…

बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत शाहरुख खान के साथ साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से की थी और अपनी पहली फिल्म के बाद उन्होंने लाखों लोगों का दिल जीत लिया. इसी के साथ अनुष्का शर्मा फिल्म इंडस्ट्री के कई मेगास्टार के साथ में काम कर चुकी हैं. बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ उन्होंने फिल्म दंगल में अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिया है. आपको बता दें अनुष्का शर्मा फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस में से एक है. लेकिन अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के पिता, फिल्म इंडस्ट्री और लाइमलाइट की दुनिया से दूर रहना पसंद करते हैं. अभिनेत्री के पिता भारतीय सेना के रिटायर जवान है.रिटायर होने के बाद उनके पिता अनुशासन और साधारण तरीके साथ अपना जीवन जी रहे हैं.

पंकज त्रिपाठी..


बिहार के एक छोटे से गांव से निकलकर अभिनेता पंकज त्रिपाठी आज अपनी मेहनत और लगन से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में सफलता हासिल कर चुके हैं. अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने कई सुपरहिट फिल्मों और वेब सीरीज में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है. फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए पंकज त्रिपाठी ने बहुत मेहनत की है क्योंकि उनका फिल्म इंडस्ट्री से कोई भी नाता नहीं था. एक किसान के बेटे हैं. पंकज त्रिपाठी आज इतनी सफलता हासिल कर चुके हैं कि अपने परिवार के लिए सभी तरह के ऐसो आराम खरीद सकते हैं लेकिन उनके पिता अपने गांव में पहले की तरह सामान्य प्रकार का जीवन व्यतीत कर रहे हैं.

आर माधवन…


बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता आर माधवन को कौन नहीं जानता. फिल्मों के साथ अभिनेता ने अपनी वेब सीरीज के साथ करोड़ों लोगों का दिल जीता है. लेकिन अभिनेता आर माधवन के पिता रंगनाथ शेषादी, मीडिया और बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया से दूर रहते हैं.

बिपाशा बसु..


फिल्म इंडस्ट्री की हॉट और ग्लैमरस बिपाशा बसु, जिन्होंने पिछले लंबे समय से बॉलीवुड से दूरी बना रखी है लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए अपने सभी फैंस के साथ में जुड़ी हुई हैं. सोशल मीडिया पर वह हमेशा अपनी फोटोस और वीडियोस पोस्ट करती रहती है. और सोशल मीडिया पर अभिनेत्री बिपाशा बसु की फैन फॉलोइंग का कोई जवाब ही नहीं है.
बिपाशा बासु के पिता अपनी बेटी के इतनी सफलता हासिल करने के बाद भी,आज चकाचौंध की दुनिया से दूरी बनाकर, साधारण जीवन जीना पसंद करते हैं. आपको बता दें बिपाशा बसु के पिता एक सिविल इंजीनियर हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा..


बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा, के पिता सुनील मल्होत्रा मर्चेंट नेवी में कप्तान रह चुके हैं. रिटायरमेंट होने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा के पिता सुनील मल्होत्रा अपने परिवार के साथ साधारण तरीके का जीवन जीना पसंद करते हैं. अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा बहुत कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में सफल हो चुके हैं.

आयुष्मान खुराना..


बॉलीवुड के अभिनेता आयुष्मान खुराना किसी पहचान के मोहताज नहीं है. पंजाब के चंडीगढ़ से निकलकर पूरे देश में अपनी पहचान बनाने वाले आयुष्मान खुराना, के पिता एक ज्योतिषी हैं. और आज भी आयुष्मान खुराना के पिता अपने पैतृक घर में निवास करते हैं. फिल्म इंडस्ट्री में आयुष्मान खुराना अपने अभिनय के साथ, बेहतरीन आवाज के लिए जाने जाते हैं.

कार्तिक आर्यन…


अभिनेता कार्तिक आर्यन के माता-पिता दोनों डॉक्टर हैं और उनका फिल्म इंडस्ट्री से किसी तरह का कोई भी रिश्ता नाता नहीं है. लेकिन फिर भी कार्तिक आर्यन फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में सफल हो चुके हैं. अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने करियर की शुरुआत साल 2011 में रिलीज हुई प्यार के पंचनामा में की थी और इसमें उन्होंने 5 मिनट तक बिना रुके एक डायलॉग बोला था और इसी डायलॉग के बाद पूरे फिल्म इंडस्ट्री में छा गए. कार्तिक आर्यन की फिल्म इंडस्ट्री में इतनी सफलता हासिल करने के बाद भी उनके माता-पिता पहले की तरह, लोगों की सेवा करते हुए अपना जीवन व्यतीत कर रहे हैं.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *