Breaking News
Home / बॉलीवुड / बॉलीवुड के वो 8 सितारें जिन्होंने देखी अपनी आंखों के सामने अपने बच्चों की मौत,एक तो था सालों-साल सदमे में

बॉलीवुड के वो 8 सितारें जिन्होंने देखी अपनी आंखों के सामने अपने बच्चों की मौत,एक तो था सालों-साल सदमे में

संतान होना ऊपर वाले की एक ऐसी नेमत होती है ऐसा उपहार है जिसकी कमी कोई पूरी नहीं कर सकता सभी माता-पिता के लिए उनके बच्चे सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण होते हैं और अगर कभी दुर्भाग्यवश औलाद पर कोई तकलीफ  आ जाए तो मां-बाप को बहुत दुख होता है. वहीं अगर औलाद इस दुनिया को ही अलविदा कह देना माँ बाप के दिल पर जो तकलीफ बीत्ति है वह कोई नहीं समझ सकता. बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के कुछ ऐसे सितारे हैं जिन्होंने औलाद के जाने का दुख सहा है. हम आपसे बॉलीवुड सितारों के बारे में चर्चा करने वाले हैं.गोविंदा गोविंदा ने वर्ष 1987 में सुनीता से शादी की है और उनकी एक बेटी और एक बेटा भी है लेकिन बहुत कम लोगों को ही जानते हैं.

गोविंदा

गोविंदा सुपरस्टार के एक बेटा एक बेटी है लेकिन कम लोग जानते हैं कि गोविंदा की बड़ी संतान जो 4 वर्ष की बेटी जो इस दुनिया से जा चुकी है गोविंदा ने अपनी संतान खोने का दुख झेला है.

 

अनुराधा पौडवाल

अनुराधा पौडवाल का बेटा आदित्य पौडवाल किडनी फेल होने के कारण इस दुनिया को अलविदा कह दिया जिसकी आयु 35 वर्ष थी.

 

कबीर बेदी

कबीर बेदी ने भी अपने जवान बेटे को खोने का दुख सहा है.उनके बेटे को सिजोफ्रेनिया मानसिक बीमारी होने के कारण खुद को 25 वर्ष की आयु में गोली मार ली थी.

 

मौसमी चटर्जी

मौसमी चटर्जी ने अपनी जवान बेटी को खो दिया वर्ष 2019 में उनकी बेटी पायल को जुवेनाइल डायबिटीज  बीमारी से पीड़ित होने के कारण वर्ष 2017 से इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

 

जगजीत सिंह

जगजीत सिंह दो बार वह बहुत ज्यादा दुख झेल चुके हैं.1990 में उनके बेटे विवेक सिंह का सड़क हादसे में निधन हो गया था.जिसके बाद वर्ष 2009 में उन्होंने बेटी मोनिका को भी खो दिया.

महमूद

महमूद फिल्मी दुनिया के जाने माने अभिनेता हैं और उन्होंने भी काफी बड़ा दुख झेला है उन्होंने अपने बेटे मैं कली को खो दिया आपको बता दें उनका बेटा सिर्फ 31 वर्ष का था उनका दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था.

शेखर सुमन

शेखर सुमन ने भी इस दुख को झेला है 1983 में अलका सुमन से शादी हुई थी. एक्टर शेखर सुमन ने वर्ष 1994 में अपने 11 वर्षीय बेटे आयुष को खो दिया आयुष दिल की बीमारी से पीड़ित थे.

आशा भोसले

आशा भोसले सिंगर है जानी मानी सिंगर उनके सिंगिंग के लाखो दीवाने हैं.सिंगर आशा भोसले ने अपनी दो संतानों को खोने का दुख झेला है. वर्ष 2012 में आशा भोंसले की बेटी वर्षा ने 56 वर्ष की उम्र में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद वर्ष 2016 में आशा के बेटे हेमंत का कैंसर के कारण देहांत हो गया था.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *