Bollywood

9 ऐसी फिल्मे जो सुशांत सिंह राजपूत से छीन ली गयी !

सुशांत सिंह राजपूत के जाने की खबर ने उनके प्रशंसकों और बॉलीवुड को सदमे की स्थिति में छोड़ दिया है। एक शानदार अभिनेता, सुशांत ने एक सफल करियर का आनंद लिया और सटीक निर्णय लेने का सही कारण अभी तक सामने नहीं आया है।

हालांकि, यह अनुमान लगाया जा रहा है कि सुशांत के पेशेवर जीवन का उन पर महत्वपूर्ण प्रभाव था। जबकि रिपोर्टों से पता चलता है कि उन्होंने पिछले छह महीनों में सात फिल्में खो दी हैं, कुछ मीडिया साइटों ने कहा है कि उनकी कई परियोजनाओं को जबरन उनसे छीन लिया गया था।

जबकि भाई-भतीजावाद के बारे में चर्चा चल रही है, आइए अब नज़र डालते हैं बॉलीवुड की उन नौ फ़िल्मों पर, जिनके लिए सुशांत को अप्रोच किया गया था, लेकिन अंतिम रूप से नहीं:

आशिक़ी 2

सुशांत सिंह राजपूत ने इस फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था, और सब कुछ सुचारू रूप से चल रहा था। हालाँकि, कुछ चीजें कारगर नहीं हुईं और उनकी जगह आखिरकार आदित्य रॉय कपूर ने ले ली।

राम लीला

संजय लीला भंसाली ने शुरू में इस फिल्म में सुशांत को कास्ट करने के बारे में सोचा था। हालांकि, YRF के साथ घनिष्ठ संबंध के कारण, सुशांत बिंदीदार रेखा पर हस्ताक्षर नहीं कर सका।

बाजीराव मस्तानी

यहां फिर से, सुशांत पहली पसंद थे लेकिन चूंकि सुशांत, पैनी ’पर काम कर रहे थे, इसलिए वह इस फिल्म को साइन नहीं कर पाए। फिल्म बाद में रणवीर सिंह के पास चली गई।

Fitoor

अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित, सुशांत की पहली फिल्म के पीछे का आदमी, फितूर शुरू में सुशांत को ऑफर किया गया था। व्यस्त कार्यक्रम के कारण उन्हें इसे छोड़ना पड़ा, और इसके बाद आदित्य ने इसमें कदम रखा।

Befikre

यह अत्यधिक अनुमान लगाया गया था कि सुशांत सिंह राजपूत इस आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में काम करेंगे। हालांकि, फिल्म आखिरकार रणवीर सिंह के पास चली गई।

हाफ गर्लफ्रेंड

इसी नाम की चेतन भगत की किताब का एक रूपांतरण, सुशांत को डेट-क्लैश के कारण फिल्म से बाहर होना पड़ा। भूमिका तब अर्जुन कपूर को दी गई थी।

रोमियो अकबर वाल्टर

‘रॉ’ के निर्देशक ने खुलासा किया था कि सुशांत ने फिल्म के लिए तारीखें भी दे दी थीं, लेकिन जब से वे टकरा रहे थे, यह भूमिका जॉन अब्राहम की झोली में गिर गई।

सड़क 2

भट्ट कैंप की एक फिल्म, मुकेश भट्ट ने खुलासा किया था कि सुशांत पहली पसंद थे, हालांकि बाद में आदित्य रॉय कपूर को इस भूमिका के लिए चुना गया।

सारे जहां से अच्छा (अप्रकाशित)

राकेश शर्मा की एक बायोपिक, ‘सारे जहां से अच्छा’ के निर्माताओं ने शुरुआत में सुशांत सहित मुख्य भूमिका निभाने के लिए कई अभिनेताओं से संपर्क किया था। जबकि विक्की कौशल को इस भूमिका के लिए चुना गया था, यहां तक ​​कि वह अब इससे बाहर हो गए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान अब इस किरदार में कदम रखेंगे।

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top