Breaking News
Home / खबर / जब बारिश से बचने के लिए रिहायशी इलाके में दाखिल हो गए गौरिल्ला, फिर जो हुआ…..

जब बारिश से बचने के लिए रिहायशी इलाके में दाखिल हो गए गौरिल्ला, फिर जो हुआ…..

बारिश एक ऐसा मौसम है जो सभी को पसंद आता है सब इस बारिश में भीगना मस्ती करना पसंद करते हैं. बारिश के मौसम में हर किसी को लुभावना लगता है लेकिन कभी-कभी बारिश के मौसम में किसी को भिगना पसंद नहीं आता.हम बात कर रहे हैं गोरिल्ला की जो कि एक वीडियो है सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. इन दिनों इस वीडियो में देखा जा सकता है किस तरह गोरिल्ला खुद को बारिश से बचाने के लिए रिहायशी इलाके की तरफ बढ़ गए और खुद को कितनी खूबसूरती से बारिश के पानी से बचाने में लगे हुए हैं.

जंगल में रहने वाला गोरिल्ला जो कि रिहायशी इलाकों में खुद को बारिश के पानी से बचाने के लिए सुरक्षित ठिकाने पर पहुंचने लगे.इंसानी इलाकों में पहुंचे गोरिल्ला को लोग  देखकर सभी लोग हैरान रह गए. एक मकान के छजले के नीचे पन्हा लेते कई   गोरिल्ले का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को @Naji-alt ने ट्विटर पर शेयर किया है.  खबरों के अनुसार 31 जनवरी को शेयर किए गए इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ” बारिश में दयनीय लग रहा है “यह गोरिल्ला भी वीडियो में देखा जा सकता है.किस तरह तेज बारिश हो रही है और चार गोरिल्ला इंसानी इलाके में एक मकान के छज्जे के नीचे बैठे दिखाई दे रहे हैं. गोरिल्ला के अलावा कुछ लोग भी बारिश से बचने के लिए वहां खड़े दिखाई दे रहे हैं.


बारिश से बचने के लिए रिहायशी इलाकों में पहुंचे हुए गोरिल्ला में एक गोरिल्ला गली में बार-बार झांक कर देखता है कि बारिश बंद हुई है या नहीं बारिश का जायजा लेने के बाद गोरिल्ला दीवार के किनारे जाकर बैठ जाता है इन गोरिलो में एक मादा गोरिल्ला भी दिखाई दे रही है जिसकी गोद में एक बच्चा भी है फिर धीरे-धीरे सभी गोरिल्ला मकान के दूसरी तरफ जाने लगते हैं.यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.इस वीडियो में प्रकृति की सुंदरता  देखते ही बनती है.

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *