Breaking News
Home / कुछ हटकर / आंगन में गड्ढा खोदकर महिला तांत्रिक ने ली समाधि पुलिस ने निकाला बाहर तो बोली भूगतेगे सभी सजा…..

आंगन में गड्ढा खोदकर महिला तांत्रिक ने ली समाधि पुलिस ने निकाला बाहर तो बोली भूगतेगे सभी सजा…..

आज हम आपको कानपुर जिले में एक अंधविश्वास का किस्सा बताने जा रहे हैं. आपको बता दें आस्था के नाम पर अंधविश्वास बढ़ाने वाला एक अनोखा किस्सा उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में देखने को मिला.दरअसल यहां एक महिला तांत्रिक ने घर के आंगन में बनाएं गड्ढे में जिंदा समाधि ले ली.जैसे ही इस बात का पता गांव के लोगों को चला तो वह महिला के घर पहुंच गए.इस दौरान ग्रामीणों ने समाधि स्थल पर ढोल मजीरा के साथ भजन कीर्तन करना शुरू कर दिया.वहीं इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी बहुत ज्यादा वायरल होने लगा वायरल होने के पश्चात पुलिस प्रशासन भी हरकत में आ गया. तुरंत ही पुलिस अधिक संख्या मे मौके पर पहुंचा. और बेहोशी की हालत में महिला को समाधि से बाहर निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया हालांकि होश में आने के बाद महिला ने कहा कि मेरी समाधि भंग कर मुझे जगाने वालों अब भगवान का प्रकोप झेलना पड़ेगा उन्हें माफी नहीं मिलेगी।

क्या है पूरा मामला यह पूरा मामला…..
कानपुर जिले के घाटमपुर थाना क्षेत्र में मढा गांव का है. आपको बता दें गांव निवासी राम सजीवन पेशे से एक किसान है. परिवार में पत्नी गया श्री बेटे अरविंद और बेटे सुमित्रा है. आपको दे कि राम सजीवन की पत्नी गया श्री पिछले 5 वर्षो से भगवान शिव शंकर की आराधना कर रही है। परिजनों के मुताबिक गया श्री भगवान शिव से सीधे बात करती थी 1 दिन भगवान शिव गयाश्री के सामने प्रकट हुए और ज़िंदा समाधि लेने की बात कही थी। इसलिए गयाश्री ने 48 घंटे के लिए जिंदा समाधि ली है गयाश्री के पति राम सजीवन ने दावा किया है कि 48 घंटे पश्चात पत्नी को जिंदा निकाल लेंगे।

ग्रामीण चलाने लगे थे चढ़ावा….
आपको बता दें महिला तांत्रिक के समाधि लेने के पश्चात पता चला जैसे ही सभी ग्रामीणों को तो वह महिला के घर पहुंच गए इस दौरान ग्रामीणों ने समाधि स्थल पर ढोल मजीरा के साथ कीर्तन शुरू कर दिया था अन्य ग्रह और ग्रामीणों ने चढ़ावा चढ़ाना भी शुरू कर दिया था वहीं महिला द्वारा समाधि ले जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल होता देख पुलिस फौरन हरकत में आ गई आनन-फानन में एमडीएम अरुण कुमार वासियों गिरीश कुमार सिंह सर्किल के फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. करीब 2 घंटे बाद पुलिस ने समाधि खोलकर महिला को बेहोशी की हालत में बाहर निकाला और इलाज के लिए सीएचसी भिजवाया गया.

सभी को भेजा गया जेल…

समाधि लेने वाली महिला गया श्री उसके पति राम सजीवन बेटी सुमित्रा व पुत्र समेत छह लोगों को गुरुवार को कड़ी सुरक्षा में पुलिस ने एसडीएम कोर्ट में पेश किया जहां से सभी को जेल भेज दिया गया है पुलिस अभिरक्षा में एसडीएम कोर्ट में पेश करने के लिए लाई गई महिला तांत्रिक काफी गुस्से में दिखी मीडिया द्वारा सवाल पूछे जाने पर गया श्री चिल्ला कर बोली भगवान के आदेश पर समाधि ली थी बिना अनुमति किर्या के बीच में समाधि खंडित किए जाने से वह क्रोध में है भगवान व मेरे बीच आने वाले सभी लोगों को देर सवेर सही सजा जरूर मिलेगी किसी को भी माफी नहीं मिलेगी.

समाधि के लिए खोदा था 5 फीट का गड्ढा…

आपको बता दें समाधि लेने के लिए घर के आंगन में ही 5 फीट का गहरा गड्ढा खोदा गया था. जिसमें महिला तांत्रिक गाया श्री ने समाधि ली थी. इस बात की जानकारी महिला तांत्रिक के बेटे अरविंद ने मीडिया कर्मियों को दी.उसने बताया कि मां पिछले कई दिनों से इसकी तैयारी कर रही थी.उन्हें पूरे विधि विधान के साथ समाधि दिलाई गई थी.परिवार ने कहा कि 48 घंटे बाद महिला को गड्ढा खोदकर बाहर निकाला जाएगा हालांकि पुलिस को जैसे ही सूचना मिली वैसे ही मौके पर पहुंच कर उन्होंने महिला को समाधि से बाहर निकलवाया.

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *