Breaking News
Home / खास / अब केआरके ने राज कुंद्रा केस को लेकर की भविष्यवाणी, बताया आखिर कब तक सलाखों के पीछे रहेंगे शिल्पा के पति

अब केआरके ने राज कुंद्रा केस को लेकर की भविष्यवाणी, बताया आखिर कब तक सलाखों के पीछे रहेंगे शिल्पा के पति

एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान का विवादों से पुराना नाता है .एक खत्म हुआ नहीं की केआरके दूसरा विवाद खड़ा कर देते हैं। बीते दिनों, केआरके ने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान से जबरदस्त पंगा ले लिया था. इस बार दो कदम आगे बढ़ते हुए केआरके ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को लेकर भविष्यवाणी कर दी है। भविष्यवक्ता बनते हुए केआरके ने ट्वीट कर बताया है कि ‘पोर्नोग्राफी केस’ में फंसे राज कुंद्रा को कितना वक्त जेल की सलाखों के बीच रहना होगा.

हाल ही में राज कुंद्रा मुद्दे पर बोलते हुए ट्वीट किया है “भविष्यवाणी-22! #राजकुंद्रा कम से कम 6 महीने से 2 साल तक जेल में रहेंगे! ”

वैसे ये पहला मौका नहीं है, जब केआरके ने राज कुंद्रा पर सीधा निशाना साधा है. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद केआरेक ने तंज कसते हुए ट्वीट किया था कि “मुंबई पुलिस के मुताबिक, राज कुंद्रा पोर्न इंडस्ट्री के किंग बनना चाहते थे. वह पूरी दुनिया में पोर्न की लाइव स्ट्रीमिंग करवाना चाहते थे,

 

वाह, क्या प्लान है! कुंद्रा भैया की जय हो! शिल्पा भाभी की जय हो!” हांलाकि बाद में केआरके ने अपने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया था. और शिल्पा शेट्टी के साथ सहानुभूति जताते हुए लिखा था “कई लोग मुझे राज की गिरफ्तारी पर वीडियो बनाने को कह रहे हैं लेकिन मैं ऐसा नहीं करूंगा. शिल्पा बॉलीवुड की सीनियर एक्ट्रेस हैं और मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं. उम्मीद है जल्द सबकुछ ठीक होगा.

लेकिन अब केआरके ने राज कुंद्रा के कम से कम 6 महीने से 2 साल तक जेल में रहने की भविष्यवाणी कर दी है.

बता दें, कि इसी महीने 19 जुलाई की रात को बिजनेसमैन राज कुंद्रा को अश्लील फिल्मों को प्रोड्यूस करने और उन्हें एप पर प्रसारित करवाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. इस केस की जांच मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल कर रही हैं. 27 जुलाई तक राज कुंद्रा पुलिस हिरासत में रहे थे. जिसके बाद अदालत ने राज कुंद्रा को अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. निचली अदालत में राज कुंद्रा की जमानत अर्जी खारिज हो चुकी है.खबरें हैं कि राज कुंद्रा का अग्रिम जमानत याचिका पर 2 अगस्त को सेशन कोर्ट में सुनवाई होनी है.

sorce

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *