Breaking News
Home / बॉलीवुड / 8 बॉलीवुड अभिनेत्री जो शादी से पहले ही माँ बन गयी थी !

8 बॉलीवुड अभिनेत्री जो शादी से पहले ही माँ बन गयी थी !

आम तौर पर हम एक महिला से खुशखबरी सुनना पसंद करते हैं, जब वह शादी कर चुकी होती है और यही हम आम तौर पर भारत में देखते हैं। लेकिन कुछ हस्तियां ऐसी हैं जिन्होंने शादी करने से पहले ही गर्भधारण किया है और इसे कवर करने की पूरी कोशिश की। शादी से पहले उनकी गर्भावस्था की घोषणा करने से उनके करियर नष्ट हो सकते थे और उनकी बहुत आलोचना होती। हालांकि यह दुनिया के कुछ हिस्सों में आम नहीं है क्योंकि शादीशुदा होने या शादी करने की योजना से पहले ही वहाँ की महिलाएँ गर्भधारण कर सकती हैं और अपनी गर्भावस्था की घोषणा कर सकती हैं। यहां हमारे पास कुछ बॉलीवुड हस्तियां हैं जो वास्तव में शादी करने से पहले गर्भवती हुईं:

धड़कन की खूबसूरत महिला याद है ? खैर, उस फिल्म में महिमा ने सभी को तूफान में ले लिया था। उन्होंने 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी की और उनकी शादी को एक निजी मामला बना दिया। कुछ रिपोर्ट्स हैं जो दावा करती हैं कि वह तब गर्भवती थी। उसने अपनी शादी की घोषणा के तुरंत बाद अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी। उनके डेटिंग जीवन और उनके रिश्तों में सभी विफलताओं को भारतीय दर्शकों के लिए जाना जाता था लेकिन उनकी गर्भावस्था को सभी दर्शकों से अलग रखा गया था। उसने किसी को नहीं बताया और यही वजह है कि इसने हम सभी को हैरान कर दिया है।

जब अंगद बेदी और नेहा धूपिया ने सोशल मीडिया पर इस बात की घोषणा की कि उन्होंने शादी कर ली तो यह एक आश्चर्य के रूप में सामने आया। बाद में अंगद बेदी ने नेहा के पोडकास्ट पर खुलासा किया कि शादी से पहले वह गर्भवती थी। उन्होंने यह भी कहा कि नेहा के माता-पिता द्वारा उन्हें डांटा गया जब उन्होंने खबर को तोड़ दिया। “मैंने कहा, ‘तुम्हें पता है क्या? हम बच्चा पैदा करने वाले हैं। ‘ वहाँ सन्नाटा था, बहोत झड़ पड़ी (उन्होंने मुझे बहुत डाँटा)। मुझे नहीं लगता कि वे उस खबर को सुनने के लिए वास्तव में तैयार थे, जिसकी आप उम्मीद कर रहे थे।

कमल हसन ने सारिका को डेट किया, जबकि वह पहले से ही एक अन्य महिला से शादी कर चुकी थी। उन्होंने बाद में अपनी पहली पत्नी से सारिका के साथ रहने के लिए एक साल बाद तलाक मांगा था। सारिका अपने पहले बच्चे, श्रुति हसन के साथ गर्भवती हो गई थी, इससे पहले कि वे शादी कर चुके थे, लेकिन डेटिंग और साथ रह रहे थे। उन दोनों ने वास्तव में उस समय के बाद काफी शादी की और फिर सारिका ने अपने दूसरे बच्चे, अक्षरा को जन्म दिया।

साल 2010 में कोंकणा सेन शर्मा ने अपने को-एक्टर रणवीर शौरी से बेहद निजी समारोह में शादी की थी। वे पहले से ही बहुत लंबे समय से डेटिंग कर रहे थे। 2011 में, उसने एक बच्चे को जन्म दिया था। इससे सभी को शक हो गया कि वह गर्भवती थी इससे पहले कि वह वास्तव में शादी कर चुकी थी। वास्तव में, शादी की घोषणा भी जल्दबाजी में की गई, जिससे सभी को और अधिक संदेह हो गया। कई लोगों का मानना ​​है कि उसने शादी से पहले गर्भवती होने के कारण इतनी जल्दी शादी की थी। ठीक है, कुछ लोग सिर्फ असहमत हो सकते हैं लेकिन हमारे लिए, सब कुछ बिल्कुल स्पष्ट है।


सेलिना जेटली मिस इंडिया और मिस यूनिवर्स के खिताब की विजेता हैं। सेलिना ने अपने वर्तमान पति पीटर हाग को शादी से पहले काफी समय तक डेट किया। उनके पति दुबई, संयुक्त अरब अमीरात में स्थित एक होटल व्यवसायी हैं। कुछ रिपोर्ट्स हैं जो इस बात की पुष्टि करती हैं कि सेलिना वास्तव में अपने जुड़वाँ लड़कों के साथ गर्भवती हुई थी, इससे पहले कि वह वास्तव में शादी करती। अपनी अचानक शादी के बाद, उसने जल्दी से अपनी गर्भावस्था की घोषणा की और कुछ महीनों बाद, उसने अपने जुड़वां बेटों को जन्म दिया। उन्होंने 2011 के जुलाई महीने में शादी कर ली थी और उन्होंने मार्च में अपने बच्चों को जन्म दिया। उसने इसे छिपाया भी क्यों? यह काफी स्पष्ट है, है ना?

यह बहुत ही डरावना लग रहा था जब अचानक मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा ने घोषणा की कि उन्होंने शादी कर ली है। अमृता ने अपने व्यवसायी प्रेमी शकील लदाक से शादी करने से पहले गर्भधारण के लिए शादी की। उसने एक निजी समारोह में शादी करने का फैसला किया। सबकुछ ठीक हो गया, लेकिन फिर उसने एक बच्चे की घोषणा की जो हर किसी की अपेक्षा जल्द ही था जिसने हमारे संदेह पर अपनी मुहर लगा दी। यह स्पष्ट था कि उसने अपनी गर्भावस्था को कवर करने के लिए गाँठ बाँध ली थी।

श्रीदेवी को बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। श्रीदेवी उन महिलाओं में शामिल हैं, जिन्होंने खुलासा किया कि वह गर्भवती थीं इससे पहले कि वह वास्तव में बोनी कपूर से शादी कर लें। जब वह अपने पति बोनी कपूर से शादी कर रही थीं, तब वह सात महीने से अधिक समय तक गर्भवती थीं। बोनी का श्रीदेवी के साथ विवाहेतर संबंध था और इस तरह उनका पहली पत्नी के साथ तलाक हो गया था। दोनों की शादी के कुछ महीनों बाद ही जान्हवी का जन्म हुआ था।

वीना मलिक को कौन भूल सकता है जिसकी वजह से लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस को 9 पीएम स्लॉट से 11 पीएम स्लॉट में स्थानांतरित किया गया था। उसने अपने साथी अश्मित पटेल के साथ कुछ भद्दे और कामुक व्यवहार दिखाए थे। हाल ही में एक विवाद हुआ है जो बताता है कि वीना गर्भवती हो गई थी इससे पहले कि वह वास्तव में शादी कर ले। वर्तमान में उसकी शादी दुबई स्थित एक व्यवसायी से हुई है। उसके बच्चे के बारे में कहा जाता है कि वह उसके पूर्व प्रेमी का था, लेकिन ऐसी कोई पुष्टि नहीं हुई है। उसने अचानक शादी कर ली है और वह उन सभी घोटालों को धकेलने की कोशिश कर रही है जो वह दूर, का एक हिस्सा रहा है।

SORCE

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *