Breaking News
Home / बॉलीवुड / कैसी फिल्में बनाते हैं राज कुंद्रा? साथ काम कर चुकीं गहना वशिष्ठ ने किया खुलासा

कैसी फिल्में बनाते हैं राज कुंद्रा? साथ काम कर चुकीं गहना वशिष्ठ ने किया खुलासा

राज कुंद्रा के साथ बी ग्रेड फिल्मों में काम करने वाली गहना वशिष्ट ने 2-3 प्रोजेक्ट्स पर साथ में काम किया है। मीडिया से बातचीत के दौरान गहना ने राज कुंद्रा से जुड़े कई खुलासे किए।

गहना वशिष्ठ

राज कुंद्रा पर लगे आरोप में गहना वशिष्ट का भी नाम शामिल हो गया है। गहना ने मीडिया से बात करते वक्त सफाई दी। हालांकि गहना पर गैंग रेप और एडल्ट फिल्मों की शूटिंग जैसे बड़े आरोप लगे थे जिसके कारण उन्हें महीनों तक जेल और थाने के चक्कर भी लगाने पड़े थे।

पोर्न वीडियो मामले में छत्तीसगढ़ की रहने वाली इस एक्ट्रेस ने राज कुंद्रा को लेकर कही ये बात…. बताया- कैसी पोर्न फिल्में बनाते हैं राज ...

मीडिया को दिए इंटरव्यू में गहना ने बताया कि लोग पॉर्न और बॉल्ड या एरॉटिक फिल्मों के अंतर को जानते हैं। उनका कहना है कि राज कुंद्रा की जिन फिल्मों को पॉर्न बताया जा रहा है, असल में वो ऐसे नहीं हैं बल्कि उसे ग़लत तरीके से लोगों के सामने लाया जा रहा है। उनका मानना है कि किसी भी फिल्म को टैग कर बिना देखे उसे पॉर्न कहना सही नहीं है।

IPL से लेकर पोकर और टीवी चैनल तक, राज कुंद्रा ने ऐसे खड़ा किया बिजनेस एंपायर - raj kundra business empire pornographic content case other investments poker league ipl ntc - AajTak

हालांकि गहना वशिष्ट और राज कुंद्रा ने एक साथ कई फिल्मों पर काम किया है इसीलिए गहना का कहना है कि राज ने कभी भी उनपर किसी तरह का दबाव नहीं बनाया था। उन्होंने सही पेपर वर्क के साथ काम किया है और सब कुछ प्रोफेशनल ही होता है।

Raj Kundra leaked Poonam Pandey's number for hotshot adult services | पॉर्न एप पर सेक्स सेवाओं के लिए पूनम पांडे का नंबर इस्तेमाल कर रहे थे राज कुंद्रा - Hindi Filmibeat

उन्होंने आगे बताया कि राज किसी लड़की को काम के लिए दबाव नहीं बनाते हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह उन पर गैंग रेप और एडल्ट फिल्मों के आरोप लगाकर जेल भेजा गया ठीक उसी तरह राज कुंद्रा प्र भी ग़लत बातें बताकर आरोप लगाए जा रहे हैं। गहना ने कहा कि उनके और राज के साथ ग़लत किया जा रहा है।

क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा: इन 3 व्हाट्सऐप ग्रुप से पोर्न फिल्मों का बिजनेस चला रहे थे राज कुंद्रा - Hindi Samachar 24

गहना ने राज के फ्यूचर प्लान्स के बारे में भी बताते हुए कहा कि राज अपनी एक नई एप की शुरुआत करने वाले थे जिसकी शूटिंग के लिए गहना और राज उनके ऑफिस में एक दूसरे से मिले थे जिसके स्क्रिप्ट के लिए उनके बीच बातें चल रही थीं।

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *