Breaking News
Home / खबर / किसान आंदोलन को सपोर्ट करना एक्ट्रेस को पड़ा महंगा,मिली जान से मारने रेप की धमकी…..

किसान आंदोलन को सपोर्ट करना एक्ट्रेस को पड़ा महंगा,मिली जान से मारने रेप की धमकी…..

जमीला जमील ने इंस्टाग्राम पर यह पोस्ट साझा करते हुए लिखा मैंने पिछले कुछ महीनों में भारत के किसानों के लिए और वहां इस वक्त जो कुछ भी हो रहा है उस पर बार-बार अपनी बात रखी पर जब भी मैं ऐसा करती हूं मुझे जान से मारने की और रेप की धमकियां मिलती हैं.

पिछले दिनों भारत में चल रहे किसान आंदोलन के बारे में तो सभी जानते हैं आज उसी से जुड़ी एक खबर हम आपको बताने जा रहे हैं.. पिछले दिनों भारत में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर कई विदेशी सलेब्स ने ट्वीट कर अपना समर्थन दिखाया. इन्हीं में से एक नाम ब्रिटिश एक्ट्रेस जमीला जमील का भी है, लेकिन किसानों के प्रति हमदर्दी दिखाने के बाद जमीला को सोशल मीडिया पर कुछ जो हेटर्स की ओर से जान से मारने और रेप की धमकियां मिलने लगी एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर इस बारे में पोस्ट किया है.

जमीला जमील ने इंस्टाग्राम पर यह पोस्ट साझा करते हुए लिखा मैंने पिछले कुछ महीनों में भारत के किसानों के लिए और वहां इस वक्त जो कुछ भी हो रहा है. उस पर बार-बार अपनी बात रखी पर जब भी मैं ऐसा करती हूं मुझे जान से मारने की और रेप की धमकिया मिलती है, तो इसलिए आप मुझे मैसेज पर जब मैसेज कर यह दबाव बनाते हैं, तो प्लीज अपने इस बात का भी ध्यान रखें कि मैं भी एक इंसान हूं जिसकी कुछ हद है किसी भी बात को हैंडल करने के लिए.

मैं किसी तरह संभाल लेती हूं मैं भारत के किसानों और इस आंदोलन में हर उस इंसान के साथ खड़ी हूं..जो अपने हक की लड़ाई में शामिल है मुझे उम्मीद है कि आप पुरुषों को भी इस विषय में बोलने के लिए दबाव देते होंगे, क्योंकि जिस तरह से महिलाओं के साथ यह दूर व्यवहार होता है.वैसा पुरुषों के साथ होने के कम चांसेस होते हैं. इस पोस्ट को जो भी पड़ रहा है मैंने पहले भी आग्रह किया था.प्लीज जो हो रहा है उसे पढ़े.

द गुड प्लेस शो की स्टार है जमीला जमील…

बता दे जमीला जमील ने द गुड प्लेस जैसे हिट चोर की स्टार रह चुकी हैं वह बॉलीवुड गेम नाइट,डकलेस,द मायजरी इंडेक्स, अमेरिकन डैड, बिग सिटी ग्रीनस, क्रॉसिंग स्वर्ड्स, मेरा, रॉयल डिटेक्टिव, जुरासिक वर्ल्ड कैप केराटॉसिस टीवी शो में नजर आ चुकी है.

रेहाना से लेकर मियां खलीफा ने किसान आंदोलन को किया सपोर्ट…

गौरतलब है कि किसान आंदोलन पर पॉप सिंगर रिहाना, सोशल एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग, एडल्ट स्टार मिया खलीफा समेत कई अन्य सेलेब्स ने किसान आंदोलन को सपोर्ट किया था. रिहाना के ट्वीट पर कंगना रनौत ने उन्हें बेवकूफ बता दिया था. वहीं रणवीर शौरी ने भी ग्रेटा थनबर्ग पर गाना बनाते हुए उन्हें अनपढ़ कहा था.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *