Breaking News
Home / बॉलीवुड / शादी के बाद भी इन अभिनेत्रियों ने नहीं बदला अपना सर नेम…

शादी के बाद भी इन अभिनेत्रियों ने नहीं बदला अपना सर नेम…

शादी एक ऐसा बंधन होता है जिसमें बंधने के बाद दो अजनबी लोग एक दूसरे के लिए इतने अहम हो जाते हैं कि हर रिश्ते से सबसे ज्यादा ऊपर यही रिश्ता मायने रखने रखता है और इस रिश्ते में लड़का और लड़की दोनों ही दोनों परिवारों को अजनबी लोगों को इस तरह से अपनाते हैं कि जैसे बरसों पुराना एक दूसरे से रिश्ता हो. शादी के पवित्र बंधन में बनने के बाद लड़के और लड़की दोनों को ही एक दूसरे परिवार का सम्मान और अपनाना पड़ता है, शादी के बाद एक लड़की अपना घर परिवार अपने सभी रिश्तो को पीछे छोड़कर ससुराल आती है और उसको बहुत ज्यादा खुद को एडजस्ट करना पड़ता है.और लड़की की लाइफ मे सबकुछ बदल जाता है ऐसे ही हमारे कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जिन्होंने शादी के बंधन में बनने के बाद अपने शादी के रिश्ते को बखूबी निभाया है लेकिन उन्होंने अपना सरनेम चेंज नहीं किया. तो आइए हम उन एक्ट्रेस के बारे में बात करेंगे जिन्होंने आज भी अपना सरनेम नहीं बदला.

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम आता है दीपिका ने शादी के बाद भी अपना नाम बदलकर दीपिका सिंह या फिर दीपिका रणवीर सिंह नहीं रखा वह आज भी दीपिका पादुकोण के नाम से भी जानी जाती हैं.


वही हमारे भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की है इस फ़िल्मी दुनिया की सबसे ज्यादा मशहूर शादी रही है.लेकिन शादी के बाद भी अनुष्का ने अपना नाम अनुष्का शर्मा ही रहने दिया है.

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार से शादी की राजेश खन्ना से मिले सरनेम को ट्विंकल ने अभी तक अपने नाम से जोड़ कर रखा है शादी के बाद भी उन्होंने अपना नाम बदलकर टिंकल  कुमार या ट्विंकल भाटिया  नहीं रखा. ट्विंकल खन्ना से ट्रोलर ने सरनेम को लेकर सवाल पूछने पर बुरी तरह डांटा था एक्ट्रेस ने कहा था कि वह शादीशुदा है ब्रांडेड नहीं.

वही एक्ट्रेस विद्या बालन ने भी शादी के बाद अपना नाम नहीं बदला इंटरव्यू के दौरान शादी के बाद उनके सर नेम ना बदलने को लेकर सवाल किया गया था तब एक्ट्रेस का जवाब कुछ यूं था.उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि किसने कहा कि मैं अपना नाम बदलकर विद्या बालन राय कपूर कर रही हूं. मैं विद्या बालन हूं मैं विद्या बालन ही रहूंगी.


महेश भट्ट की बेटी एक्ट्रेस पूजा भट्ट जिनकी अब डिवोर्स हो चुकी है. लेकिन शादी के बाद भी उन्होंने अपना सरनेम नहीं बदला था इस बारे में बोलते हुए पूजा भट्ट ने एक इंटरव्यू में कहा था कि आजकल शादी एक निरर्थक संस्था है. मैं सिर्फ अपके साथ एक समान जिंदगी गुजारना चाहती हूं आपका साथ चाहती हूं वह भी बिना किसी टैग के हाथ पकड़ कर,मुझे नहीं लगता कि आजकल शादियां सदा के लिए नहीं होती है.

कोंकणा सेन शर्मा ने एक्टर रणवीर शौरी से शादी की थी लेकिन दोनों आब अलग हो चुके हैं शादी के बाद भी अदाकारा ने अपना सरनेम नहीं बदला था.

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने अमेरिकन शख्स जेने गुडइनफ के साथ शादी की एक्ट्रेस ने शादी के बाद अपने नाम में कोई बदलाव नहीं किया वह आज भी प्रीति जिंटा ही कहलाती है.


बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने भी शादी के बाद अपना नाम नहीं बदला. वह आज भी नेहा कक्कड़ नाम से ही जानी जाती हैं.लेकिन उन्हें मिसेज सिंह पसंद है.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *