Breaking News
Home / बॉलीवुड / हेमा मालिनी से करिश्मा कपूर तक, ये 7 अभिनेत्रियां ठुकरा चुकी है शाहरुख़ के फिल्मे, नफरत करती है एक्टर के साथ काम करना

हेमा मालिनी से करिश्मा कपूर तक, ये 7 अभिनेत्रियां ठुकरा चुकी है शाहरुख़ के फिल्मे, नफरत करती है एक्टर के साथ काम करना

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान करोड़ो दिलो की जान है, उन्होंने बॉलीवुड को कई साल दिए है,इन सालों से सिनेमा के रुपहले पर्दे पर बादशाहत कायम रखने वाले शाहरुख ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं,हर कोई उनके साथ काम करना चाहता है,करोड़ो लोगो की तमन्ना शहरुख से सिर्फ एक बार मिलने की होती है। शाहरुख ने अपने समय की लगभग सभी बड़ी अभिनेत्रियों संग काम किया। कुछ एक्ट्रेसेज ऐसी भी रही हैं जिन्होंने शाहरुख खान के साथ फिल्म करने से मना कर दिया था,आइये जानते है इस बारे में की आखिर ऐसा क्या है की इन्होने ऐसा कदम क्यों उठाया ।
सामंथा –


हाल ही में साउथ सुपरस्टार समंथा रुथ प्रभु ने शाहरुख संग एटली की फिल्म लायन में काम करने का मौका था,पर उन्होंने निजी कारणों का हवाला देते हुए फिल्म इस फिल्म को करने से मना कर दिया ।

सोनम कपूर –


सोनम कपूर का करियर ठीक ठाक रहा और लम्बे समय से सोनम फिल्म में भी नज़र नहीं आयी है,आपको बता दे सोनम के करियर की शुरुआत में उन्हें शाहरुख़ के साथ कई फिल्मो के ऑफर थे। लेकिन सोनम ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया। सोनम का मानना है कि शाहरुख संग उनकी केमिस्ट्री पर्दे पर अच्छी नहीं लगेगी औऱ दर्शकों को भी पसंद नहीं आएगी,पर शायद आज सोनम की सोच बदल गयी हो आज उनके करियर का ग्राफ काफी निचे आ गया,ऐसे में अगर वो शाहरुख़ के कोई हिट फिल्म देती तो शायद आज बात कुछ और होती है ।

कंगना रनोट –


दोस्तों कंगना ने अपने करियर की शुरुआत में काफी स्ट्रगल देखा,और फिल्मे पाने के लिए वो मुंबई में आदित्य पंचोली के सहारे रही जिसपर बाद में काफी विवाद भी खड़ा हुआ,अपने करियर में कई उतर चढ़ाव क्व बाद कंगना का सपना पूरा हुआ और वो बॉलीवुड में सफल हो सकी,कंगना ने इतनी सफलता पायी की किंग खान के साथ उनका नाम फिल्म करने के लिए सोचा गया, शाहरुख खान की फिल्म जीरो में अनुष्का शर्मा वाला रोल कंगना को ऑफर किया गया था। लेकिन कंगना ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया था,इसके पीछे क्या कारण रहा ये कंगना ने नहीं बताया ।

करिश्मा कपूर –


करिश्मा कपूर ने शाहरुख खान के साथ कई हिट फिल्मों में काम किया। हालांकि उन्होंने शाहरुख संग ”कुछ कुछ होता है” में काम करने से इनकार कर दिया था।

ट्विंकल खन्ना –


यु तो ट्विंकल शाहरुख़ के साथ काम कर चुकी है,पर ”कुछ कुछ होता है” में शाहरुख खान के अपोजिट रानी मुखर्जी थीं। वह रोल सबसे पहले ट्विंकल खन्ना को ऑफर हुआ था। लेकिन ट्विंकल ने मना कर दिया था। ट्विंकल शाहरुख के साथ बादशाह में काम कर चुकी हैं।

श्रीदेवी –


दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी जो की बॉलीवुड की सुपरस्टार रह चुकी है,उनको शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म डर ऑफर हुई थी। लेकिन श्रीदेवी ने शाहरुख के साथ वह फिल्म करने से मना कर दिया था। श्रीदेवी शाहरुख संग आर्मी नाम की फिल्म कर चुकी हैं,दोनों की जोड़ी को लोगो ने काफी सराहा था ।

हेमा मालिनी –


हेमा मालिनी ने शाहरुख खान को फिल्मों में पहला ब्रेक दिया था। फिल्म थी दिल आशना है। हेमा शाहरुख की कई फिल्मों में कैमियो रोल कर चुकी हैं। लेकिन शाहरुख के साथ कुछ फिल्मों में काम करने से उन्होंने ये कहते हुए मना कर दिया था कि वह ओवर एक्टिंग करते हैं।

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *