Breaking News
Home / बॉलीवुड / कोरोना पॉजिटिव आर माधवन आमिर खान के बाद आर माधवन हुए करुणा शंकर में जानकारी देते हुए बोले रैंचो वायरस ने पकड़ लिया….

कोरोना पॉजिटिव आर माधवन आमिर खान के बाद आर माधवन हुए करुणा शंकर में जानकारी देते हुए बोले रैंचो वायरस ने पकड़ लिया….

आज हम आपसे बात करने जा रहे हैं करो ना वायरस करो ना वायरस ऐसा वायरस है कि बस इससे ऊपर वाला ही बचाए और जिसको हो जाए उसको सुरक्षित रखें. ऐसी महामारी है जिसमें हमें ने जरा सी भी आज असावधानी बरती वही हम इसके शिकार हो सकते हैं. इसलिए हमें साफ सफाई का और मास्क पहनने का और हाथों को सावधानीपूर्वक अच्छे से धोने की आदत बना लेनी चाहिए.

हम अगर बात करें बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की तो आमिर खान के बाद आर माधवन भी करोना पॉजिटिव हो चुके हैं। आमिर खान के साथ फिल्म 3 ईडियट्स में काम कर चुके आर माधवन उन्होंने उनके फ्रेंड का किरदार निभाया था. आपको बता दें इस बात की सूचना आर माधवन ने खुद गुरुवार को सोशल मीडिया पर फ्री ईडियट से अपने और आमिर के करैक्टर की एक फनी फोटो शेयर कर फैन्स को दी है। आपको बता दें बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में अपने अदाकारी और अभिनय के दम पर अपनी पहचान बनाने वाले आर माधवन कोरोना संक्रमित हो गए हैं.

आपको बता दें 1 दिन पूर्व यानी बुधवार को आमिर खान भी कोविड- पॉजिटिव पाए गए हैं।
आपको बता दें आर माधवन ने आमिर के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा फरहान को तो रैंचो को फॉलो करना है था और हमेशा की तरह वायरस हमारे पीछे होता ही है लेकिन इस बार वायरस ने हमें पकड़ ही लिया पर ऑल इज वेल और कोविड-19 वेल कुएं में होगा हालांकि एकमात्र ऐसी जगह है जहां हम नहीं चाहते कि राजू इसमें आए।आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद।

वहीं अगर हम बात करें फिल्म 3 ईडियट्स की सफलता कि तो बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट साबित हुई थी 3इडियट 3इडियट वर्ष 2009 में रिलीज हुई थी 3 ईडियट्स में आर माधवन ने फरहान और आमिर ने रैंचो का किरदार निभाया था वही शर्मन जोशी ने राजू और बोमन ईरानी ने वीरू सहस्त्रबुद्धे ने वायरस का रोल निभाया था. आपको बता दें फिल्म 3 इडियट राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट रही थी। आपको बता दें आमिर खान के करो ना संक्रमित होने की जानकारी उनके प्रवक्ता ने दी थी उन्होंने कहा था कि आमिर कोरोना संक्रमित हो गए हैं उन्होंने खुद को होम कोरोनटाइम कर लिया है.वे सभी प्रोटोकॉल को फॉलो भी कर रहे हैं। और आमिर खान ने उन्हीं सभी लोगों से यह गुजारिश भी की है कि जो भी लोग पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हैं वह सभी अपना हत्या तन कोविड-19 टेस्ट करवा ले आप सभी की शुभकामनाओं और जनता के लिए धन्यवाद बीते कुछ दिनों में कई सिलेब्स हुए कोरोनावायरस का शिकार. वहीं अगर हम बॉलीवुड के स्टार की बात करें तो बहुत से स्टार्स करो ना से संक्रमित हुए हैं.बॉलीवुड में लगातार करो ना का खतरा बढ़ता ही जा रहा है. पिछले कुछ दिनों में बहुत से सेलेब्स करो ना की चपेट में आए हैं। आमिर और आर माधवन से पहले कार्तिक आर्यन, सतीश कौशिक, सिद्धांत चतुर्वेदी,रणबीर कपूर,संजय लीला भंसाली, और मनोज बाजपाई कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे।

source.https://m.dailyhunt.in/news/india/hindi/in+khabar-epaper-inkhbh/corona+positive+r+madhavan+aamir+khan+ke+bad+aar+madhavan+hue+korona+sankramit+janakari+dete+hue+bole+renchau+vayaras+ne+pakad+liya-newsid-n265557876?s=a&uu=0x1997cf9393abe3a3&ss=pd

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *