बॉलीवुड (Bollywood)

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद ट्विटर पर टॉप ट्रेंड कर रही है शिल्पा शेट्टी, आई ट्वीट की बाढ़…..

फिल्म इंडस्ट्री मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी हमेशा ही अपनी प्रोफेशनल एंड पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं. और अपने फैंस के साथ में अपनी डाइट,योगा, एक्सरसाइज के बारे में बताती रहती हैं. इन दिनों शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के कारण सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड कर रहे हैं. अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को अपने पति राज कुंद्रा के कारण सोशल मीडिया पर जमकर के टोल किया जा रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दे पुलिस ने राज कुंद्रा के ऊपर अश्लील फिल्म बना रहे हैं और ऐप के जरिए रिलीज करने के लिए गिरफ्तार किया है.


जब से लोगों को यह बात पता चली है तब से शिल्पा शेट्टी पर कई तरह के तंज कसे जा रहे हैं. अपने पति की वजह से उन्हें निंदा और आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. शिल्पा शेट्टी को ट्वीट कर लिखा है. जैसा दिखाई देता है वैसा वास्तव में नहीं होता. खुद को अच्छा साबित करने के लिए यह सिर्फ बातें ही करते हैं.


इनके चेहरों के पीछे कई मुखोटे छिपे हैं. शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की असली कमाई तो पोर्न फिल्मों प्रोड्यूस करके ही होती है. इससे पहले भी पता नहीं राज कुंद्रा कितनी पोर्न फिल्मों और सेमी पोर्न फिल्मों को प्रोड्यूस करके भारी कमाई कर चुके हैं.राज कुंद्रा का असली बिजनेस तो यह है. आज पहली बार मुंबई पुलिस को राज कुंद्रा के बिजनेस के बारे में पता चला है. क्राइम ब्रांच में कुछ देर पहले ही राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया है. राज कुंद्रा भी पुलिस की हिरासत में है और उनसे पूछताछ जारी है.

राज कुंद्रा से पूछा जा रहा है कि वे कब से अश्लील फिल्मों को प्रोड्यूस कर रहे हैं. मुंबई पुलिस कमिश्नर के पास राज कुंद्रा के खिलाफ सबूत और चश्मदीद गवाह भी मौजूद है.सबूतों के आधार पर ही राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है. अपने पति के गिरफ्तारी के कारण शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड कर रही है ।

SORCE

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top