Breaking News
Home / खबर / पार्टनर की हत्या के बाद उसके बॉडी खां गया,नरभक्षी टीचर ऐसे तलाश करता था अपना शिकार…..

पार्टनर की हत्या के बाद उसके बॉडी खां गया,नरभक्षी टीचर ऐसे तलाश करता था अपना शिकार…..

आज  सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है जहां पर हर कोई  आसानी से दोस्त  बना कर सकता है और दोस्तों के साथ जुड़ा रह सकता है.लेकिन कभी कभी यही दोस्ती ऐसे मोड़पर आजाती है के जान की दुश्मन ही बन जाती है. अब ऐसा  ही किससा एक सामने आया है जिसे जानने के बाद आप भी हैरान और परेशान हो सकते हैं.इंटरनेट की दुनिया है क्या ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है जहां पर अच्छे और बुरे अनुभव होते ही रहते हैं लेकिन हमें अपनी सोच भूज का हमेशा उपयोग करना चाहिए और हर रिश्ते में बहुत सावधानी बरतनी चाहिए.
तो हम आपको बताएं इंटरनेट से जुड़ा एक ऐसा ही मामला जो कि वाकई में दिल दहला सकता है.यह पूरी वारदात जर्मनी की है जर्मनी में रहने वाला एक नरभक्षी स्कूल का टीचर है. जो अपने शिकार को ढूंढने के लिए ऑनलाइन डेटिंग ऐप का इस्तेमाल करता था.जिसकी आयु 40 वर्ष थी यह वयक्ति सेकेंडरी स्कूल में टीचर की नौकरी करता था.और अपने काम के बाद वह इन वारदातों को अंजाम देता था बहुत ही हेवानियत से. यह आरोपी व्यक्ति अपने दोस्त को घर बुलाकर उसको ही अपना भोजन बना लेता था.

नरभक्षी स्कूल टीचर ऐसे बनाता था शिकार….
इस टीचर ने अपना शिकार एक पावर लाइन टेक्नीशियन को बनाया जिसकी आयु 41 वर्ष थी यह टेक्नीशियन इसकी पहचान स्टीफन के रूप में की गई. नरभक्षी स्कूल टीचर से उसकी मुलाकात डेटिंग वेबसाइट पर हुई थी.दोनों होमोसकसुअल के लिए उन्होंने मिलने का एक प्लान बनाया था. लेकिन स्टेफन को यह नहीं पता था कि जिससे वह अपने प्यार तलाश रहा है उससे मिलने जा रहा है वही उसकी मौत का कारण बन जाएगा.

बॉडी के खास पार्ट खा जाता था टीचर..
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आरोपी टीचर ने स्टीफन को मिलने के लिए एक रात बुलाया जैसे ही स्टेफन उस जगह पहुंचा तो उसने उसकी हत्या कर कर उसके खास पार्ट्स को खा गया,अपनी सेक्सुअल संतुष्टि के लिए और उसकी हड्डियों को टीचर ने कचरे में फेंक दिया.
जगजीवन अपने घर नहीं पहुंचा तब अगले दिन उसके फ्लैट के साथी जो उसके साथ में रहा करते थे उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

तीन महीने तक स्टीफन की कोई खबर नहीं…
3 महीने तक  पुलिस और उसके दोस्तों को स्टीफन का कुछ पता ना चल सका.इसके बाद अपने कुत्ते को एक शख्स टहलाने लगाया डेटिंग वाली जगह इंसानी हड्डियों के हिस्से मिले.यह बताया गया कि नरभक्षी टीचर रसायन शास्त्र का मास्टर है ऐसे में उसने स्टेफन की हत्या करने के बाद चाकू की अच्छे से सफाई की और उसे घर ले आ गया. पुलिस ने जब हड्डियों की फॉरेंसिक टेस्ट करवाया तो पता चला कि वह स्टेफन की ही हड्डियां हैं.
कोर्ट ने सुनाई सज़ा.

इस सब के बाद पुलिस ने मामले की पूरी जांच की और स्टेफन के हत्यारे की खोज शुरू कर दी. स्टेफन की ऑनलाइन हिस्ट्री  से पुलिस को पता चला कि वह डेटिंग एप पर काफी एक्टिव था और अंतिम बार उसकी बात एक स्कूल टीचर से हुई थी. पुलिस ने टीचर को गिरफ्तार कर लिया.उससे पूछताछ की पुलिस को बताया कि वह सेकसुअल संतुष्टि के लिए यह सब करता था.दोषी साबित होने के बाद कोर्ट ने उसे उम्र कैद की सजा सुनाई है.

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *