Breaking News
Home / खबर / अपनी शादी वाले दिन किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थी ऐश्वर्या राय ,पहना था इतने करोड़ का लेहंगा

अपनी शादी वाले दिन किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थी ऐश्वर्या राय ,पहना था इतने करोड़ का लेहंगा

ऐश्वर्या राय बच्चन काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन अब वह फिल्म पोन्नियन सेलवन में नजर आने वाली हैं. फिल्म से ऐश्वर्या का लुक सामने आया है जिसे देखकर आप भी एक्ट्रेस के दीवाने हो जाएंगे.ऐश्वर्या ने रेड कलर की सिल्क साड़ी और भारी गोल्डन ज्वैलरी पहनी है जिसमें नेकलेस, चूड़ियां, बड़े इयरिंग्स, मांग टीका शामिल हैं. इस लुक में ऐश्वर्या किसी महारानी से कम नहीं लग रही हैं. इसके साथ ही उनके हाथ में एक पंखा है जिससे वह अपने फेस पर हवा कर रही हैं.

 

ऐश्वर्या के आस-पास फिल्म की पूरी टीम नजर आ रही है और एक बड़ा बूम माइक उनके पास रखा हुआ है. एक्ट्रेस फिल्म में नंदिनि और उनकी मां मंधाकिनी यानी कि डबल रोल में नजर आने वाली हैं. फिल्म को मनी रत्नम डायरेक्ट कर रहे हैं.फिल्म में ऐश्वर्या के अलावा विक्रम, कार्थी, त्रिशा कृष्णा, प्रकाश राज, जयराम रवि और ऐश्वर्या लक्ष्मी जैसे बाकी स्टार्स हैं. ये 1995 में आई कल्कि कृष्णमूर्ति की नॉवेल पोन्नियन सेलवन पर निर्धारित है. ये किताब साउथ के सबसे पावरफुल राजा पर निर्धारित है जो बाद में राजाराज चोल बने थे.

 

वैसे पोन्नियन सेलवन के जरिए ऐश्वर्या सालों बाद मनी रत्नम के साथ काम कर रही हैं. इससे पहले वह रावण और गुरू में साथ काम कर चुकी हैं. फिल्म में ए आर रहमान ने अपना म्यूजिक दिया है. वहीं सिनेमाटोग्राफर रवि वर्मन ने फिल्म को शूट किया है. ऐश्वर्या कुछ दिनों पहले मध्य प्रदेश में फिल्म की शूटिंग करने गई थीं और हाल ही में वह मुंबई लौटी हैं.ऐश्वर्या लास्ट साल 2018 में फिल्म फेन्ने खां में नजर आई थीं जिसमें उनके साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव लीड रोल में थे. फिल्म को मिक्स रिस्पॉन्स मिला था.

 

पिछले कुछ दिनों से ऐश्वर्या प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस को जब भी कहीं बाहर स्पॉट किया जा रहा है तो उनके ड्रेसिंग सेंस को देखकर फैंस यही पूछ रहे हैं कि क्या वह प्रेग्नेंट हैं. उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं.हालांकि इस मामले में अभी तक ना तो एक्ट्रेस ना ही उनकी फैमिली से किसी ने कोई कमेंट किया है.

मॉडलिंग के दिनों से लेकर शादी तक उनके जीवन के विभिन्न मोड़ों पर कुछ पुरुष उनके जीवन में आए जिनसे उनके कथित प्रेम संबंध चर्चा में रहे.

राजीव मूलचंदानी : प्यार या आकर्षण?


ये बात उन दिनों की है जब ऐश्वर्या मॉडलिंग करती थीं.राजीव मूलचंदानी भी मॉडल थे.शूट्स के दौरान उनकी मुलाकात हुई.दोनों ने जवानी की दहलीज पर कदम रखा ही था.मुलाकात से घनिष्ठता बढ़ गई.बाद में राजीव को ऐश्वर्या का बॉयफ्रेंड बताया जाने लगा.इसी तरह राजीव के मनीषा कोईराला से नजदीकियों के भी खूब चर्चे हुए.बाद में ऐश्वर्या और राजीव के बीच दोस्ती भी खत्म हो गई.
>

सलमान खान : दिल दिया दर्द लिया


सलमान खान से ऐश्वर्या राय का रोमांस हिंदी फिल्म इतिहास के चर्चित रोमांस में से एक है.उनकी प्रेम कहानी को अखबारों/पत्रिकाओं और टीवी ने खूब जगह दी.बात 1999 के आसपास की है.संजय लीला भंसाली ने सलमान और ऐश्वर्या राय को लेकर ‘हम दिल दे चुके सनम’ फिल्म शुरू की.गबरू जवान सलमान और सुंदरता की मिसाल ऐश्वर्या एक-दूसरे के प्रति आकर्षित हो गए.

लगभग दो वर्ष तक दोनों में रोमांस चला.ऐसा लगा कि वे शादी कर लेंगे.लेकिन सलमान के लिए ऐश्वर्या शायद ट्रॉफी के समान थी.जिसे जीतने का उन्हें दंभ हो गया. ऐश्वर्या को पाने के बाद उनका व्यवहार ऐश्वर्या के प्रति बहुत बदल गया.बताया जाता है कि वे शक्की हो गए.ऐश्वर्या जिस भी हीरो के साथ फिल्म करती, सलमान उस पर शक करते. ‘चलते चलते’ की शूटिंग ऐश्वर्या राय, शाहरूख खान के साथ कर रही थीं. वहां पर सलमान पहुंच गए और उन्होंने जम कर तमाशा किया.आखिरकार शाहरूख ने ऐश्वर्या को फिल्म से बाहर कर दिया.ऐश्वर्या के फ्लैट के सामने भी सलमान द्वारा चिल्लाने की खबरें सुनाई दी.ऐश्वर्या की पिटाई की बातें भी होने लगी. सलमान का यह व्यवहार ऐश्वर्या कब तक बर्दाश्त करती.उन्होंने सलमान से संबंध खत्म कर लिए.ऐश्वर्या को खोने के बाद उनका महत्व सलमान को समझ आया. कहते हैं कि ऐश्वर्या को ही सलमान ने सच्चा प्यार किया है और इसीलिए उन्होंने अब तक शादी नहीं की.

 

विवेक ओबेरॉय : यार या प्यार!

सलमान से रिश्ता टूटने के बाद ऐश्वर्या राय एकदम तनहा हो गईं. उस वक्त वे विवेक ओबेरॉय के साथ शूटिंग कर रही थीं.विवेक में उन्हें अपना हमदर्द नजर आया और दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई. सलमान को इस बात का बहुत बुरा लगा और उन्होंने विवेक को धमकाया भी.

विवेक ने प्रेस कांफ्रेंस कर इस बार में सभी को जानकारी दी और इस कारण उन्हें अपने करियर में काफी नुकसान उठाना पड़ा. कहा जाता है कि ऐश्वर्या राय को विवेक बेहद चाहते थे,लेकिन ऐश उन्हें अपना दोस्ती ही मानती थी.यही बात दोनों के बीच ब्रेक-अप का कारण बनी.

अभिषेक बच्चन : तुम जो मिल गए… ये जहां मिल गया

अभिषेक और ऐश्वर्या ने कुछ फिल्में साथ की.तब करिश्मा कपूर को अभिषेक चाहते थे.दोनों की सगाई भी हुई जो जल्दी ही टूट गई. ‘गुरू’ और ‘उमराव जान’ फिल्मों की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या के प्रति अभिषेक आकर्षित हुए.

‘गुरु’ फिल्म के टोरंटो में हुए प्रीमियर के दौरान ऐश्वर्या को अभिषेक ने प्रपोज़ किया और वे तुरंत मान गईं.शायद ऐश्वर्या भी तब लाइफ में सैटल होना चाहती थीं और अभिषेक से बेहतर इंसान उन्हें नजर नहीं आया.20 अप्रैल 2007 में दोनों ने शादी कर ली. तब से ऐश्वर्या खुशहाल जीवन जी रही हैं.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *