Breaking News
Home / बॉलीवुड / भाभी ऐश्वर्या राय का लुक जब मायके आई ननद श्वेता पर पड़ गया भारी ,सिम्प्लिसिटी से ऐश्वर्या ने जीत लिया सबका दिल

भाभी ऐश्वर्या राय का लुक जब मायके आई ननद श्वेता पर पड़ गया भारी ,सिम्प्लिसिटी से ऐश्वर्या ने जीत लिया सबका दिल

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया कि खूबसूरत हसीन अदाकारा ऐश्वर्या राय एक्ट्रेस ने बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में अपने अभिनय के दम पर काफी खास पहचान बनाई है वही खूबसूरती की बात करें तो ऐश्वर्या किसी अप्सरा से कम नहीं. नीली आंखें और चमकती त्वचा के साथ काफी ब्यूटीफुल लगती है. उनकी सुंदरता के आज भी दर्शक  दीवाने हैं. एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से नाम आता है.

बच्चन परिवार की बहू है और अब अगर हम बच्चन परिवार की बात करें तो त्योहारो के मौसम में बच्चन परिवार सभी मिलकर बहुत ही ज्यादा धूमधाम से त्यौहार मनाते हैं. एक दूसरे के साथ मिलकर फुल एंजॉय करते हैं त्यौहारों के अवसर पर इस रक्षाबंधन पर एक बार फिर बच्चन फैमिली सभी साथ मिलकर त्यौहार की रौनक बढ़ाई.

ऐसे में बेटी श्वेता अपने दोनों बच्चों के संग अपने माता-पिता के संग परिवार की रौनक बढ़ाई श्वेता बच्चन और उनकी बेटी नवेली नंदा और बेटा अगस्तय श्वेता अपने बच्चों के अपने मायके आई हुई थी रक्षाबंधन सेलिब्रेशन के लिए.बच्चन काम लेने त्यौहार के मौके पर सभी ने खूबसूरत लिबास पहने थे और सब बहुत ही सुंदर लग रहे थे.

श्वेता ने लाइट पिंक कलर की ड्रेस पहनी थी जिस पर सोबर लुक में सिंपल तरीके से ज्वेलरी पहनी थी.साथ ही गोल्ड ब्रेसलेट पहन रखी थी शुवेता की सुंदरता देखते ही बन रही थी. वहीं बहू ऐश्वर्या राय बच्चन की बात करें तो उन्होंने सफेद कलर का कॉटन का सूट पहन रखा था नेकलेस के साथ गोल्ड ब्रेसलेट और लाइटवेट इयररिंग में कयामत ढा रही थी ऐश्वर्या राय बच्चन.उनकी खूबसूरती ने सभी को तारीफ करने पर मजबूर कर दिया था.बहुत ज्यादा तारीफ मिली ऐश्वर्या राय बच्चन को. एक्ट्रेस वहीं ऐश्वर्या राय की सुंदरता सुंदरता सादगी भरा अंदाज़ नन्द श्वेता पर भारी पड़ रही था.


ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी बेटी आराध्या को भी बहुत खूबसूरत तरीके से सजाया था.. आराध्या ने ऑफ वाइट कलर का लहंगा और रेड दुपट्टा पहनी थी. आराध्या भी बहुत क्यूट लग रही थी.

वही ऐश्वर्या राय बच्चन की वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी दिनों से फिल्मी दुनिया से दूरी बनाई हुई थी. लेकिन अब वह मणि रत्नम की फिल्म “पोन्नियन सेलवन ” फिल्म में अभिनय करती नजर आएंगी फैंस को एक्ट्रेस के फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *