बॉलीवुड

भड़काऊ वीडियो से अश्लील मैसेज तक ड्रक्स में गिरफ्तार एजाज के विवाद….

आपको बता दें या खान को कौन नहीं जानता एजाज खान रख स्पेस में एनसीपी के हाथ लग गए हैं एनसीपी ने 30 मार्च की रात एजाज खान को मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया था 8 घंटे की पूजा पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया है वैसे यह पहला मौका नहीं है जब एजाज खान किसी विवाद में एजाज का विवादों से तो बहुत पुराना रिश्ता लगता है इससे पहले भी एजाज खान कई बार जेल की हवा खा चुके हैं और जमानत पर रिहा हो चुके हैं।

18 जुलाई 2019 को हुई थी गिरफ्तारी..
आपको बता दें यह पहली बार नहीं है जब एजाज खान को गिरफ्तार किया गया हो.इससे पहले भी उनके खिलाफ कई मामले सामने आ चुके हैं. आपको बता दें इससे पहले एजाज़ के खिलाफ वीडियो के जरिए नफरत फैलाने के आरोप में भी गिरफ्तार किया गया था.तबरेज अंसारी मांब्लीचिंग केस को लेकर टिक टॉक पर टीम 07 ग्रुप में नफरत फैलाने वाले वीडियो शेयर किए थे. तब इस मामले को लेकर शिकायतें दर्ज कराई जाने के बाद पुलिस ने टिक टॉक ग्रुप टीम 07 के सदस्यों को हिरासत में ले लिया था. इसके बाद जापान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था.जिसमें उनके साथ टीम 07 का एक सदस्य नजर आया था इस वीडियो में एजाज़ ने भी भड़काऊ भाषा का इस्तेमाल किया था।

वही हम अगर इस वीडियो की बात करें तो इस वीडियो में एजाज खान ने हिंदू मुस्लिम को लेकर काफी भड़काऊ बातें कही थी, और वह हिंदू मुस्लिम के खिलाफ बोलते हुए नजर आए थे.इतना ही नहीं एजाज खान ने टिक टॉक पर भड़काऊ वीडियो शेयर करने वाले लड़कों का समर्थन भी किया था. एजाज खान ने वीडियो में कहा था कि अब अगर कोई मुस्लिम आतंकवादी बन जाए तो कुछ मत कहना।
अश्लील मैसेज भेजने के आरोप में भी हुए थे अरेस्ट।

आपको बता दें एजाज खान ने एक मर्तबा एक ब्यूटीशियन को अश्लील संदेश भेजे थे।इस मामले में भी एजाज खान की गिरफ्तारी हो चुकी है लेकिन आपको बता दें उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

ड्रग रखने के आरोप में भी हुए थे अरेस्ट…

वहीं अगर हम ड्रग मामले की बात करें तो आपको बता दें वर्ष 2018 में एजाज खान ड्रग्स रखने के मामले में भी गिरफ्तार हुए थे। एजाज़ खान के पास से आठ प्रतिबंधित ड्रग्स की गोलियां पाई गई थी.नारकोटिक्स सेल ने उन्हें नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया था।एजाज खान को बेलापुर के एक होटल के कमरे से प्रतिबंधित एक्सटेसी टेबलेट की 8 गोलियों के साथ गिरफ्तार किया गया था जो रेव पार्टियों में बहुत अधिक लोकप्रिय होती हैं.वहीं आपको बता दें एजाज खान प्रतिबंधित ड्रग्स रखने के मामले में भी गिरफ्तार हो चुके हैं और एजाज खान बिग बॉस 7 का भी हिस्सा बने थे.लेकिन बिग बॉस हाउस में भी बहुत अधिक विवादों से घिरे हुए थे एजाज़ खान ड्रग्स केस में एक्टर एजाज खान से 8 घंटे तक पूछताछ की गई थी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top